WWE NXT रिजल्ट्स: टॉप चैंपियन को मिला धोखा, मेन इवेंट में फेमस Superstar पर हुआ खतरनाक हमला 

WWE NXT में इस हफ्ते कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिलीं
WWE NXT में इस हफ्ते कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिलीं

NXT: WWE NXT का इस हफ्ते का एपिसोड अब समाप्त हो चुका है। NXT के इस एपिसोड के दौरान कुछ बेहतरीन मैच देखने को मिले और इसके साथ ही नॉर्थ अमेरिकन चैंपियन वेस ली (Wes Lee) को अपने दोस्त से धोखा मिला। आइए ज्यादा देर ना करते हुए इस हफ्ते WWE NXT के रिजल्ट्स पर एक नज़र डालते हैं।

कोरा जेड vs फैलन हेनली (NXT विमेंस चैंपियनशिप टूर्नामेंट मैच)

- कोरा जेड ने शुरूआत में फैलन हेनली को शोल्डर ब्लॉक देने के बाद बिग स्लैम हिट किया। इसके बाद हेनली ने जेड को हील किक देते हुए वापसी की। कोरा जेड इस मैच में फैलन हेनली को सबमिशन देने की कोशिश करती हुई भी दिखाई दी थीं लेकिन हेनली ने इससे आजाद होने के बाद उन्हें अपरकट दे दिया। फैलन हेनली ने कोरा जेड को शाइनिंग विजार्ड दे दिया और जेड रिंग के बाहर चली गईं। जल्द ही, कोरा जेड रिंग में वापस आईं और उन्होंने हेनली को डीडीटी देकर पिन करते हुए मैच जीत लिया।

नतीजा: कोरा जेड ने फैलन हेनली को हराया।

- मैच के बाद कोरा जेड का लाइरा वल्कीरिया के साथ स्टेयरडाउन देखने को मिला।

- द डायड ने लॉकर रूम में टाइलर बेट और NXT नॉर्थ अमेरिकन चैंपियन वेस ली पर हमला कर दिया। जो गेसी ने कहा कि उन दोनों की दोस्ती झूठी है।

- कार्मेलो हेज & ट्रिक विलियम्स ने आकर ब्रॉन ब्रेकर को ललकारा लेकिन चार्ली डेम्पसी & ड्रू गुलक वहां आ गए। इसके बाद इन दोनों टीम्स ने शो में टैग टीम मैच सेटअप किया।

- इल्ज़ा ड्रैगूनोव ने डाइजैक का एक प्रोमो के दौरान ध्यान भटकाया। इल्ज़ा ने कहा कि उन्हें दर्द नहीं होता इसलिए कोई उन्हें तोड़ नहीं सकता है। डाइजैक ने जवाब देते हुए कहा कि कोई भी ऐसा इंसान नहीं है जिसे वो तोड़ नहीं सकते हैं।

क्रीड ब्रदर्स vs द डायड

- रिप फ्लावर और जूलियस क्रीड ने अपनी-अपनी टीमों के लिए मैच की शुरूआत की। इस मैच के दौरान इन दोनों टीम्स के बीच जबरदस्त फाइट देखने को मिल रही थी। अंत में, आईवी नाइल ने रिंगसाइड पर ऐवा को धराशाई कर दिया। इससे द डायड का ध्यान भटका और इसका फायदा उठाकर जूलियस क्रीड ने जैगर रीड को अपना फिनिशर देने के बाद पिन करते हुए अपनी टीम को जीत दिला दी।

नतीजा: क्रीड ब्रदर्स ने द डायड को हराया।

- टोनी डी'एंजेलो और स्टैक्स एक रेस्टोरेंट में मौजूद थे और पॉली की तरफ से फोन आने की वजह से स्टैक्स को कुछ वक्त के लिए वहां से जाना पड़ा। इसके बाद कुछ नकली पुलिस ऑफिसर्स ने आकर टोनी को गिरफ्तार कर लिया।

- नेओम डार ने अपना टॉक शो Supernova Sessions होस्ट किया और उनके गेस्ट ड्रैगन ली थे। इस दौरान नेओम डार ने ड्रैगन ली का मजाक उड़ाया और ली ने उनके कप को दांव पर लगाने को कहा। नेओम डार ने इससे इंकार करने की कोशिश की तभी नाथन फ्रेजर ने आकर उन्हें एक्सपोज किया। इसके बाद नेओम डार नॉन-टाइटल मैच में नाथन फ्रेजर का सामना करने के लिए तैयार हो गए और इसके अलावा डार Battleground में ड्रैगन ली के खिलाफ मैच लड़ेंगे।

कार्मेलो हेज & ट्रिक विलियम्स vs ड्रू गुलक & चार्ली डेम्पसी

- चार्ली डेम्पसी और ट्रिक विलियम्स ने इस मुकाबले की शुरूआत की। ट्रिक ने मैच में अपनी टीम को अच्छी शुरूआत दिलाई और कार्मेलो हेज ने टैग लेने के बाद चार्ली के खिलाफ कई मूव्स का इस्तेमाल करने के बाद उन्हें सनसेट फ्लिप दे दिया। जल्द ही, ड्रू गुलक ने रिंग में आकर कुछ वक्त के लिए अपनी टीम की मैच में पकड़ मजबूत की। वहीं, अंत में कार्मेलो हेज ने चार्ली डेम्पसी को अपना फिनिशर देने के बाद उन्हें पिन करते हुए अपनी टीम को जीत दिला दी।

नतीजा: कार्मेलो हेज & ट्रिक विलियम्स ने ड्रू गुलक & चार्ली डेम्पसी को हराया।

- ब्रॉन ब्रेकर बिग स्क्रीन पर नज़र आए और वो कार्मेलो के फेवरेट बार्बरशॉप में मौजूद थे। उन्होंने कार्मेलो हेज और उनके आस-पास मौजूद लोगों को धमकी दी। इसके बाद वो एरीना की तरफ बढ़ गए।

कियाना जेम्स vs थिया हेल

- थिया हेल रिंगसाइड पर गईं और उन्होंने कियाना जेम्स को धराशाई कर दिया। इसके बाद थिया हेल ने कियाना जेम्स को बिग डाइव देना चाहा लेकिन जेम्स वहां से हट गईं। इस वजह से कियाना जेम्स को मैच में वापसी करने का मौका मिल गया और जेम्स ने ज्यादातर वक्त मुकाबले में अपना कंट्रोल बनाए रखा। अंत में कियाना जेम्स ने थिया हेल के डाइव को काउंटर करने के बाद उन्हें 401k (फ्लैटलाइनर) देकर पिन करते हुए मैच जीत लिया।

नतीजा: कियाना जेम्स ने थिया हेल को हराया।

- बैकस्टेज ब्रिग्स & जेनसेन ने हैंक और टैंक को पिछले हफ्ते बेहतरीन मैच लड़ने के लिए बधाई दी। उन्होंने कहा कि वो दोनों एक-दूसरे से फाइट करते हुए बेहतर हुए हैं और टैंक ने हैंक को मैच के लिए चैलेंज कर दिया।

- वेस ली ने बैकस्टेज टाइलर बेट से कहा कि वो रिंग में कुछ कहने वाले हैं।

- वेस ली रिंग में आए और जो गेसी & एवा भी। द स्किजम ने वेस ली को समझाने की कोशिश की कि टाइलर बेट उनके टाइटल के पीछे हैं। वेस ली और जो गेसी मैच के बारे में बात कर रहे थे और टाइलर बेट नॉर्थ अमेरिकन चैंपियनशिप के लिए ट्रिपल थ्रेट मैच चाहते थे। वेस ली शॉक हो गए कि टाइलर बेट उनके टाइटल के पीछे हैं लेकिन टाइलर ने कहा कि टाइटल उनकी दोस्ती के बीच नहीं आएगी। जल्द ही, वेस ली अपने दोस्त द्वारा मिले इस धोखे से निराश होकर वहां से चले गए।

जेसी जेन vs रॉक्सेन पेरेज़ (NXT विमेंस चैंपियनशिप टूर्नामेंट मैच)

- जेसी जेन और रॉक्सेन पेरेज़ का सिंगल्स मैच में आमना-सामना हुआ। यह काफी शानदार मुकाबला साबित हुआ और इस मैच के दौरान ये दोनों सुपरस्टार्स एक-दूसरे के खिलाफ अपने कुछ बड़े मूव्स का इस्तेमाल करती हुई दिखाई दीं। वहीं, अंत में रॉक्सेन पेरेज़ ने जेसी जेन के बिग किक को काउंटर करने के बाद उन्हें पॉप रॉक्स देकर पिन करते हुए मैच जीत लिया।

नतीजा: जेसी जेन को रॉक्सेन पेरेज़ ने हराया।

- जिजी डोलिन ने मैच के बाद जेसी जेन पर हमला कर दिया और जबरदस्त ब्रॉल देखने को मिला। इस वजह से ब्रॉल रोकने के लिए ऑफिशियल्स को आगे आना पड़ा।

WWE NXT के मेन इवेंट में कार्मेलो हेज और ट्रिक विलियम्स का सैगमेंट

- कार्मेलो हेज और ट्रिक विलियम्स ने रिंग में आकर एक बार फिर ब्रॉन ब्रेकर को ललकारा। जल्द ही, ब्रॉन ब्रेकर कई सिक्योरिटी गार्ड्स के साथ आए और उन्होंने कहा कि सिक्योरिटी कार्मेलो & ट्रिक के प्रोटेक्शन के लिए है। इसके बाद इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच बहस देखने को मिली और जल्द ही कार्मेलो हेज और ट्रिक विलियम्स ने सिक्योरिटी गार्ड्स पर हमला कर दिया। जब ब्रॉन ब्रेकर रिंग में आए तो कार्मेलो हेज ने थोड़ी देर मार खाने के बाद ब्रेकर पर जवाबी हमला कर दिया। अंत में कार्मेलो हेज ने NXT टाइटल बेल्ट से ब्रॉन ब्रेकर पर अटैक करते हुए उन्हें धराशाई कर दिया।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
App download animated image Get the free App now