WWE NXT रिजल्ट्स: सबसे बड़े हील पर हुआ जबरदस्त हमला, मेन इवेंट में पूर्व चैंपियन की हुई चौंकाने वाली हार 

WWE NXT में इस हफ्ते कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिलीं
WWE NXT में इस हफ्ते कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिलीं

NXT: WWE NXT का इस हफ्ते बेहतरीन एपिसोड देखने को मिला। NXT के इस एपिसोड में डॉमिनिक मिस्टीरियो (Dominik Mysterio) समेत दो सुपरस्टार्स पर खतरनाक हमला हुआ। इसके साथ ही Halloween Havoc के लिए कुछ मैचों का ऐलान हुआ। आइए ज्यादा देर ना करते हुए इस हफ्ते WWE NXT के रिजल्ट्स पर एक नज़र डालते हैं।

WWE NXT की शुरुआत में Badda Bing Badda Boom टैग टीम बैटल रॉयल मैच

- डेमन केम्प सबसे एलिमिनेट हुए और उनके बाद ड्रू गुलक, टैंक लेजर और हैंक वॉकर को भी टॉप रोप से रिंग के बाहर कर दिया गया। ब्रूक्स जेनसेन और जोश ब्रिग्स रिंग में गैलस से फाइट कर रहे थे और जल्द ही, उन्हें भी एलिमिनेट कर दिया गया। वहीं, रिज हॉलैंड ने मलिक ब्लेड और इदरिस एनोफ को एलिमिनेट किया। अंतिम में चेस यू और लोस लोथारियस ही मैच में बच गए। इसके बाद इन दोनों टीम्स के बीच ट्रेडिशनल टैग टीम मैच की शुरुआत हुई और इन दोनों टीमों ने मिलकर जबरदस्त मैच दिया। अंत में क्रीड ब्रदर्स ने आकर रेफरी का ध्यान भटकाया और गार्जा को रिंग के बाहर खींच लिया। इसका फायदा उठाकर आंद्रे चेस ने हम्बर्टो को रोलअप के जरिए पिन करते हुए मैच जीत लिया।

नतीजा: चेस यू ने जीता बैटल रॉयल टैग टीम मैच।

- ब्लेयर डेवनपोर्ट ने जिजी डोलिन को Halloween Havoc में मैच के लिए चैलेंज कर दिया। लेक्सिस किंग का अगले हफ्ते डेब्यू होगा।

WWE NXT में कार्मेलो हेज का सैगमेंट

- कार्मेलो हेज का सैगमेंट देखने को मिला और जल्द ही, बैरन कॉर्बिन और डाइजैक भी वहां आ गए। कॉर्बिन ने सीना का फैन होने के लिए हेज का मजाक उड़ाया। वहीं, डाइजैक ने कहा कि वो सभी को हराने के बाद इल्जा ड्रैगूनोव का NXT चैंपियनशिप मैच में सामना करेंगे। जल्द ही, ड्रैगूनोव ने बिग स्क्रीन पर नज़र आकर कहा कि मेन इवेंट में होने जा रहे मैच में ट्रिक विलियम्स भी शामिल होंगे। अंत में, ब्रॉल फूट पड़ा और ट्रिक & हेज ने मिलकर रिंग खाली कर दिया। ऐसा लगा कि कार्मेलो हेज़ अपने साथी ट्रिक विलियम्स पर हमला करेंगे लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया।

WWE NXT में जैडा पार्कर vs कार्मेन पेट्रोविक

- जैडा पार्कर का कार्मेन पेट्रोविक के खिलाफ मैच देखने को मिला। यह मैच ज्यादा लंबा नहीं चला और पार्कर ने थोड़ी देर के लिए कार्मेन पर अपना दबदबा जरूर बनाया लेकिन अंत में पेट्रोविक ने पूरी तरह मैच में कंट्रोल हासिल कर लिया। इसके बाद कार्मेन पेट्रोविक ने जैडा पार्कर को कॉर्कस्क्रू किक देने के बाद कोड ऑफ साइलेंस देते हुए मैच जीत लिया।

नतीजा: जैडा पार्कर को कार्मेन पेट्रोविक ने हराया।

WWE NXT में टेगन नॉक्स vs लाइरा वल्कीरिया

- टेगन नॉक्स ने शुरूआत में अपना कंट्रोल बनाया लेकिन जल्द ही लाइरा वल्कीरिया ने उन्हें सबमिशन में जकड़ लिया। लाइरा ने टेगन को नॉर्थन लाइट सुपलेक्स देते हुए वापसी की और दोनों ही सुपरस्टार्स आसानी से हारने को तैयार थी। अंत में, विमेंस टैग टीम चैंपियंस चेल्सी ग्रीन & पाइपर निवेन रिंगसाइड पर नज़र आईं और चेल्सी की करीब तीन सालों बाद NXT में वापसी हुई है। इससे टेगन का ध्यान भटका और वल्कीरिया ने उन्हें राउंड हाउस किक देकर पिन करते हुए मैच जीत लिया।

नतीजा: लाइरा वल्कीरिया ने टेगन नॉक्स को हराया।

- जिजी डोलिन ने Halloween Havoc में ब्लेयर डेवनपोर्ट के खिलाफ होने जा रहे मैच का स्टिपुलेशन तय करने के लिए व्हील को घुमाया और व्हील लाइट्स आउट पर रूका। डोलिन इस स्टिपुलेशन से खुश थीं।

- वॉन वैगनर अभी भी अपनी इंजरी से रिकवर हो रहे हैं और उन्होंने उन्हें बचाने के लिए रॉबर्ट स्टोन को धन्यवाद दिया।

WWE NXT में कियाना जेम्स vs शॉट्ज़ी

- कियाना जेम्स ने मैच में अपना दबदबा बनाया और उन्होंने शॉट्ज़ी को हेडलॉक में जकड़ लिया। जल्द ही, शॉट्ज़ी ने उन्हें कुछ क्लोथ्सलाइन देने और किक्स जड़ने के बाद एप्रन पर डीडीटी दे दिया। थोड़ी देर बाद रॉक्सेन पेरेज़ वहां आ गईं और उन्होंने कियाना जेम्स के बैग से एक ईट निकाली। कियाना ने इसे वापस ले लिया लेकिन उनका मैच से ध्यान भटक चुका था। इसका फायदा उठाकर शॉट्ज़ी ने जेम्स पर हमला करने के बाद उन्हें सेंटन देते हुए मैच जीत लिया।

नतीजा: कियाना जेम्स को शॉट्ज़ी ने हराया।

- ट्रिक विलियम्स पर बैकस्टेज हमला हुआ लेकिन उनपर हमला करने वाले शख्स का अभी तक पता नहीं चल पाया है।

- बैकस्टेज डॉमिनिक मिस्टीरियो और नाथन फ्रेजर के बीच ब्रॉल देखने को मिला। जल्द ही, ये दोनों फाइट करते हुए रिंग में चले गए जहां नाथन ने सबसे बड़े हील पर जबरदस्त हमला कर दिया। इसके बाद रिया रिप्ली ने वहां आकर डॉमिनिक को रिंग के बाहर खींच लिया।

- रॉक्सेन पेरेज़ ने बैकस्टेज Halloween Havoc में कियाना जेम्स के खिलाफ होने जा रहे मैच के लिए व्हील घुमाया और व्हील डेविल्स प्लेग्राउंड पर रूका।

WWE NXT में एरियाना ग्रेस vs ब्रिनले रीस

- विमेंस ब्रेकआउट टूर्नामेंट मैच में एरियाना ग्रेस का ब्रिनले रीस से सामना हुआ। ग्रेस ने रीस पर दबदबा बनाया और उन्हें सबमिशन में जकड़ लिया। ब्रिनले ने एरियाना को स्ट्राइक्स देते हुए वापसी की। हालांकि, एरियाना ग्रेस ने ब्रिनले रीस की आंखों में हमला कर दिया और उन्हें मोडिफाइड हिप टॉस देकर मैच जीत लिया।

नतीजा: एरियाना ग्रेस ने ब्रिनले रीस को हराया।

- रॉबर्ट स्टोन ने बैकस्टेज ब्रॉन ब्रेकर को धमकी दी और उन्होंने Halloween Havoc में मैच के लिए चैलेंज कर दिया। ब्रेकर ने उनका चैलेंज स्वीकार भी कर लिया।

WWE NXT के मेन इवेंट में कार्मेलो हेज़ vs बैरन कॉर्बिन vs डाइजैक

- ट्रिक विलियम्स खुद पर हुए हमले की वजह से इस मैच में हिस्सा नहीं ले पाए और डाइजैक & बैरन कॉर्बिन ने शुरुआत में कार्मेलो हेज के खिलाफ टीम के रूप में काम किया। कॉर्बिन जल्द ही डाइजैक के खिलाफ हो गए। बैरन ने डाइजैक को टॉप रोप मूव देना चाहा लेकिन कार्मेलो ने अपने दोनों प्रतिद्वंदियों को टावर ऑफ डूम दे दिया। डाइजैक अपना फिनिशर नहीं दे पाए लेकिन बैरन कॉर्बिन ने उन्हें एंड ऑफ डेज दे दिया। अंत में, कार्मेलो हेज ने कॉर्बिन को नथिंग बट नेट देकर पिन करते हुए मैच जीत लिया।

नतीजा: कार्मेलो हेज ने जीता मैच।

- NXT के ऑफ एयर होने से पहले लाइरा वल्कीरिया लॉकर रूम से निकलती हुई दिखाई दीं। इसके बाद जेड कार्गिल ने मॉनिटर पर नज़र आकर जल्द अपना इन-रिंग डेब्यू होने के संकेत दिए।

Quick Links

Edited by Subham Pal
App download animated image Get the free App now