WWE NXT रिजल्ट्स: Judgment Day मेंबर ने चैंपियन बनते हुए चौंकाया, बीच मैच में फेमस Superstar को अपने साथी से मिला धोखा

WWE NXT में इस हफ्ते कुछ चौंकाने वाली चीज़ें देखने को मिलीं
WWE NXT में इस हफ्ते कुछ चौंकाने वाली चीज़ें देखने को मिलीं

NXT: WWE NXT का इस हफ्ते बेहतरीन एपिसोड देखने को मिला। NXT के इस एपिसोड के दौरान जजमेंट डे मेंबर डॉमिनिक मिस्टीरियो (Dominik Mysterio) ने नॉर्थ अमेरिकन चैंपियन बनते हुए चौंका दिया। इसके अलावा शो में कुछ बेहतरीन मैच और सैगमेंट्स भी देखने को मिले। साथ ही, फेमस सुपरस्टार को बीच मैच में अपने साथी से धोखा मिला। आइए ज्यादा देर ना करते हुए इस हफ्ते WWE NXT के रिजल्ट्स पर एक नज़र डालते हैं।

WWE NXT की शुरूआत ट्रिक विलियम्स & कार्मेलो हेज़ ने की

- ट्रिक विलियम्स & कार्मेलो हेज़ का सैगमेंट देखने को मिला और जल्द ही इल्ज़ा ड्रैगूनोव भी वहां आ गए। इल्ज़ा ड्रैगूनोव ने कहा कि पिछले हफ्ते वो उनके मैच में दखल नहीं देना चाहते थे। इसके बाद कार्मेलो हेज़ और इल्ज़ा ड्रैगूनोव के बीच इस बात को लेकर बहस हुई कि उन दोनों में से ज्यादा ताकतवर कौन है और Great American Bash में किसकी जीत होगी। इसके बाद ये दोनों सुपरस्टार्स एक-दूसरे को धमकी देते हुए दिखाई दिए।

लोस लोथारियस (एंजल गार्जा & हम्बर्टो कारिलो) vs ड्रैगन ली & नाथन फ्रेजर

- लोस लोथारियस ने टैग टीम मैच में ड्रैगन ली & नाथन फ्रेजर का सामना किया। लोस लोथारियस ने इस मैच में टीम के रूप में शानदार काम करते हुए ड्रैगन ली & नाथन फ्रेजर को कड़ी टक्कर दी। हालांकि, यह नाथन फ्रेजर & ड्रैगन ली को हराने के लिए काफी नहीं था और अंत में ड्रैगन ली ने लोस लोथारियस के एंजल को अपना फिनिशर देने के बाद पिन करते हुए अपनी टीम को जीत दिला दी।

नतीजा: लोस लोथारियस को ड्रैगन ली & नाथन फ्रेजर ने हराया।

- टैग टीम मैच में मिली हार के बाद एंजल गार्जा और हम्बर्टो कारिलो के बीच बहस देखने को मिली। इसके बाद कारिलो ने गार्जा को धक्का दे दिया और वहां से चले गए।

कियाना जेम्स vs जिजी डोलिन

- मैच शुरू होने के बाद ये दोनों सुपरस्टार्स एक-दूसरे पर दबदबा बनाने की कोशिश करती हुई दिखाई दीं। जल्द ही, कियाना जेम्स कॉर्नर में मौजूद बैग को लेने के लिए गईं और जिजी डोलिन ने कियाना से यह बैग लेने और इससे उनपर हमला करने की कोशिश की लेकिन डोलिन असफल रही। इसके बाद रेफरी ने जिजी डोलिन से बैग हासिल करना चाहा लेकिन जिजी ने बैग देने से इंकार कर दिया। वहीं, कियाना जेम्स ने जिजी डोलिन का ध्यान भटके होने का फायदा उठाकर उन्हें अपना फिनिशर देते हुए मैच जीत लिया।

नतीजा: जिजी डोलिन को कियाना जेम्स ने हराया।

लूसिएन प्राइस & ब्रोंको निमा vs एक्सिऑम & स्क्रिप्ट्स

- लूसिएन प्राइस & ब्रोंको निमा ने अपने डेब्यू मैच में एक्सिऑम & स्क्रिप्ट्स का सामना किया। निमा और एक्सिऑम ने इस मुकाबले की शुरूआत की और जल्द ही, स्क्रिप्ट्स टैग लेकर रिंग में आ गए। इसके कुछ समय बाद स्क्रिप्ट्स ने धोखे से अपने ही साथी एक्सिऑम पर हमला करते हुए सभी को हैरान कर दिया। इसका फायदा उठाकर लूसिएन प्राइस & ब्रोंको निमा ने एक्सिऑम को अपना फिनिशर देते हुए मैच जीत लिया। यही नहीं, स्क्रिप्ट्स मैच के बाद लूसिएन प्राइस & ब्रोंको निमा के साथ वहां से गए।

नतीजा: लूसिएन प्राइस & ब्रोंको निमा ने एक्सिऑम & स्क्रिप्ट्स को हराया।

- स्टैक्स रिंग में आए और उन्होंने टोनी डी'एंजेलो का स्वागत किया। टोनी ने उन्हें जेल से रिहा करने में मदद करने के लिए स्टैक्स को धन्यवाद दिया। उन्होंने वीडियो फुटेज चलाते हुए बताया कि वो दोनों टैग टीम चैंपियंस गैलस को सबक सिखाने के लिए पिछले दो महीनों से प्लानिंग कर रहे हैं। जल्द ही, गैलस ने आकर उनपर निशाना साधा। इसके बाद टोनी डी'एंजेलो ने जवाब देते हुए कहा कि वो और स्टैक्स Great American Bash में उनसे टैग टीम टाइटल्स जीत जाएंगे। गैलस के जो कॉफी की तरह टोनी डी'एंजेलो फैमिली के पास भी हथियार था। इसके बाद ब्रॉल की शुरूआत हो गई। इस दौरान टोनी डी'एंजेलो फैमिली का पलड़ा भारी रहा और उन्होंने मार्क कॉफी को टेबल पर पटक दिया।

- NXT में बैकस्टेज ट्रिक विलियम्स & कार्मेलो हेज़ का सामना स्किज़म & इल्जा ड्रैगूनोव से हुआ। इसके बाद ट्रिक विलियम्स, कार्मेलो हेज़ और इल्ज़ा ड्रैगूनोव का स्किज़म के साथ ब्रॉल देखने को मिला।

थिया हेल vs इलेक्ट्रा लोपेज

- थिया हेल ने मैच शुरू होने के बाद इलेक्ट्रा लोपेज पर पूरी तरह दबदबा बनाया और उन्हें अपने सबमिशन में जकड़ते हुए आसान जीत दर्ज की। जल्द ही, उन्होंने NXT विमेंस चैंपियनशिप रीमैच की मांग कर दी। इसके बाद टिफनी स्ट्रैटन ने आकर उनका चैलेंज स्वीकार कर लिया और कहा कि वो एक बार फिर उन्हें आसानी से हराएंगी। इसके जवाब में थिया हेल ने टिफनी स्ट्रैटन से सबमिशन मैच की मांग की लेकिन टिफनी ने इंकार कर दिया। इसके बाद थिया हेल ने टिफनी स्ट्रैटन को सबमिशन में जकड़ लिया और टिफनी को उनकी मांग मानने के लिए मजबूर होना पड़ा।

नतीजा: थिया हेल ने इलेक्ट्रा लोपेज को हराया।

ओरो मेनसा vs एडी थॉर्प

- ओरो मेनसा ने सिंगल्स मुकाबले में एडी थॉर्प का सामना किया। इस मैच के शुरू होने के बाद एडी थॉर्प ने ओरो मेनसा को रिंगसाइड पर भेजा और लैश लैजेंड ने नोएम डार को रिंग में भेज दिया। जल्द ही, डाइजैक ने आकर थॉर्प को क्लोथ्सलाइन दे दिया। एडी थॉर्प किसी तरह 10 काउंट से पहले रिंग में जाने में कामयाब रहे। इसके बाद रिंग में मौजूद ओरो मेनसा ने एडी थॉर्प को अपना फिनिशर देकर पिन करते हुए मैच जीत लिया।

नतीजा: ओरो मेनसा ने एडी थॉर्प को हराया।

- ब्लेयर डेवनपोर्ट और रॉक्सेन पेरेज़ बैकस्टेज इंटरव्यू में बहस करती हुई दिखाई दीं कि Great American Bash में किसकी जीत होगी। ब्लेयर डेवनपोर्ट ने रॉक्सेन पेरेज़ को ज्यादा बोलने नहीं दिया और रॉक्सेन पेरेज़ को घर जाने के लिए कहा। इसके बाद रॉक्सेन पेरेज़ इंटरव्यू छोड़कर वहां से चली गईं।

WWE NXT के मेन इवेंट में वेस ली vs डॉमिनिक मिस्टीरियो (नॉर्थ अमेरिकन चैंपियनशिप मैच)

- मैच शुरू होने के बाद वेस ली ने डॉमिनिक मिस्टीरियो पर कंट्रोल बनाया लेकिन जल्द ही डॉमिनिक ने रिया रिप्ली की मदद से मैच में अपनी पकड़ मजबूत कर ली। इसके बाद वेस ली ने डॉमिनिक मिस्टीरियो पर अपने कुछ बड़े मूव्स का इस्तेमाल करके उनकी हालत खराब कर दी थी और ऐसा लगा कि वेस ली यह मैच जीत जाएंगे। हालांकि, तभी फिन बैलर & डेमियन प्रीस्ट वहां आ गए और वेस ली ने डेमियन प्रीस्ट पर हमला कर दिया। इसके बाद रिया रिप्ली ने वेस ली पर टाइटल से अटैक किया। इसका फायदा उठाकर डॉमिनिक मिस्टीरियो ने वेस ली को स्पैलश देकर पिन करते हुए चौंकाने वाली जीत दर्ज की।

नतीजा: डॉमिनिक मिस्टीरियो ने वेस ली को हराकर नॉर्थ अमेरिकन चैंपियनशिप पर कब्जा किया।

- इस तरह इस हफ्ते NXT के एपिसोड का अंत हुआ।

Quick Links

Edited by Subham Pal
App download animated image Get the free App now