WWE NXT रिजल्ट्स: फेमस Superstar ने मेन इवेंट में सिक्योरिटी गार्ड के रूप में नज़र आकर मचाया बवाल, Raw स्टार्स ने टैग टीम चैंपियन को मैच की दी चुनौती

WWE NXT में कुछ रोचक चीज़ें हुईं
WWE NXT में कुछ रोचक चीज़ें हुईं

NXT: इस हफ्ते WWE NXT का शानदार एपिसोड देखने को मिला। NXT के इस एपिसोड में Raw सुपरस्टार्स ने मौजूदा टैग टीम चैंपियन को मैच की चुनौती दी। वहीं, मेन इवेंट में पूर्व चैंपियन ने सिक्योरिटी गार्ड के रूप में नज़र आकर बवाल मचाया। आइए ज्यादा देर ना करते हुए इस हफ्ते WWE NXT के रिजल्ट्स पर एक नज़र डालते हैं।

WWE NXT (19 मार्च 2024) के रिजल्ट्स इस प्रकार हैं:

- रॉक्सेन पेरेज़ का सिंगल्स मैच में टैटम पैक्सले से सामना हुआ। रॉक्सेन ने मुकाबले के अंत में पैक्सले को पॉप रॉक्स देने के बाद क्रॉसफेस सबमिशन मूव में जकड़कर हराया। मुकाबले के बाद लायरा वैल्किरिया वहां टैटम को बचाने आईं लेकिन पेरेज़ ने उनपर भी अटैक करते हुए उन्हें सबमिशन में जकड़ लिया।

- ऐवा रैन ने लायरा वैल्किरिया की मांग के बाद उनका NXT Stand & Deliver में रॉक्सेन पेरेज़ के खिलाफ विमेंस चैंपियनशिप मैच बुक कर दिया

- जोश ब्रिग्स ने पिछले हफ्ते ब्रूक्स जेनसेन का बुरा हाल करने को लेकर नॉर्थ अमेरिकन चैंपियन ओबा फेमी को ललकारा और उन्हें टाइटल मैच के लिए चैलेंज किया। जल्द ही, डाइजैक ने भी चैंपियनशिप मैच की मांग की लेकिन फेमी ने दोनों को मैच देने से इंकार कर दिया। इस वजह से ब्रॉल की शुरूआत हुई और ब्रॉल के दौरान चैंपियन का पलड़ा भारी रहा।

- एक्सिऑम & नाथन फ्रेजर का टैग टीम मैच में क्वार्टर कैच क्रू से सामना हुआ। इस मुकाबले के अंत में फ्रेजर ने क्वार्टर कैच क्रू के बॉर्न को फिनिक्स स्पैलश देते हुए अपनी टीम को जीत दिलाई।

- हिडेन कैमरा फुटेज में वॉन वैग्नर और मिस्टर स्टोन एक-दूसरे से बहस करते हुए दिखाई दिए

- वुल्फडॉग्स ने बैकस्टेज कहा कि वो NXT Stand & Deliver में अपने प्रतिद्वंदियों के लिए तैयार हैं। इसके बाद Raw सुपरस्टार्स ओटिस & अकीरा टोजावा ने आकर वुल्फडॉग्स को कहा कि अगर वो दोनों अगले हफ्ते उन्हें हराते हैं तो उन्हें भी Stand & Deliver में टैग टीम चैंपियनशिप मैच में शामिल किया जाएगा और वुल्फ डॉग ने उनका चैलेंज स्वीकार कर लिया।

- सोल रूका ने सिंगल्स मैच में ब्रिनली रीस को सोल स्नैचर देते हुए हराया। मुकाबले के बाद ब्लेयर डेवनपोर्ट ने आकर रूका पर हमला करते हुए उन्हें धराशाई कर दिया।

- एरियाना ग्रेस बैकस्टेज जिजी डोलिन की ट्रेनिंग को गंभीरता से लेते हुए दिखाई दीं।

- टोनी डी'एंजेलो ने अपनी फैमिली में लुका क्रूसिफिनो का स्वागत किया। जल्द ही, टोनी ने NXT चैंपियन इल्जा ड्रैगूनोव को धमकी देते हुए उनपर तंज कसा। इसके बाद इल्जा ने बिग स्क्रीन पर आकर दावा किया कि NXT चैंपियनशिप डी'एंजेलो की पहुंच से दूर है। जल्द ही, टोनी डी'एंजेलो ने ड्रैगूनोव और स्टैक्स के बीच मैच बुक कर दिया।

- थिया हेल ने बैकस्टेज राइली ऑस्वर्न से माफी मांग ली और राइली ने थिया की माफी स्वीकार कर ली।

- हेरिटेज कप मैच के पहले राउंड में राइली ऑस्वर्न ने ड्रू गुलक को शूटिंग स्टार प्रेस देकर पिन करते हुए 1-0 की बढ़त हासिल की। वहीं, दूसरे राउंड में ड्रू ने राइली को रोलअप के जरिए पिन करते हुए 1-1 की बराबरी की। मुकाबले के अंत में जैजमिन निक्स ने राइली का पैर खींचकर उन्हें अपना मूव देने से रोका और गुलक ने इसे अपने मूव में बदलकर ऑस्वर्न को पिन करते हुए हेरिटेज कप रिटेन की।

- ब्रूक्स जेनसेन ने बैकस्टेज NXT छोड़ने का ऐलान किया।

- ऐवा ने थिया हेल की शिकायत के बाद उन्हें जैजमिन निक्स के खिलाफ मैच दिया। इसके बाद द रॉक की बेटी ने ड्यूक हडसन के लिए भी एक मैच बुक किया और यह मैच जीतने पर उन्हें नॉर्थ अमेरिकन चैंपियनशिप मुकाबले में शामिल किया जा सकता है।

- द ओसी ने सिंगल्स मैच में हैंक वॉकर & टैंक लेजर को हराया।

- ट्रिक विलियम्स ने कहा कि अगर नोएम डार के खिलाफ उनके मैच में कार्मेलो हेज़ का दखल होता है तो वो उनका बुरा हाल कर देंगे।

- फैलन हेनली और केलानी जॉर्डन ने बैकस्टेज कियाना जेम्स और इजी डेम पर हमला करते हुए उनका बुरा हाल कर दिया।

- ट्रिक विलियम्स ने NXT के मेन इवेंट में नोएम डार का सामना किया। इस मुकाबले में ओरो मेनसा और लैश लैजेंड का दखल देखने को मिला। वहीं, अंत में विलियम्स ने डार को ट्रिक शॉट नी स्ट्राइक देते हुए मैच जीत लिया।

- ट्रिक ने मुकाबले के बाद कार्मेलो हेज को बुलाया। इसके बाद सिक्योरिटी गार्ड्स बाहर आए। कार्मेलो भी इस दौरान सिक्योरिटी गार्ड की ड्रेस पहने हुए थे और उन्होंने अपने पूर्व साथी पर खतरनाक हमला करते हुए उनका बुरा हाल कर दिया।

Quick Links