Create

WWE NXT रिजल्ट्स: फेमस Superstar ने खून से किया कॉन्ट्रैक्ट साइन, फैंस को मिले नए चैंपियंस

WWE NXT का एपिसोड बढ़िया और देखने लायक रहा
WWE NXT का एपिसोड बढ़िया और देखने लायक रहा
reaction-emoji
Ujjaval

NXT: WWE NXT का एपिसोड काफी शानदार रहा। इस एपिसोड में जबरदस्त मैच देखने को मिले और सैगमेंट्स भी रोचक रहे। शो के दौरान टाइटल चेंज भी हुए और इसने फैंस को खुश किया। खैर, इस आर्टिकल में हम NXT के एपिसोड में हुए सभी मैचों और सैगमेंट्स के नतीजों पर नजर डालेंगे।

WWE NXT रिजल्ट्स

- केडन कार्टर & कटाना चांस, टॉक्सिक अट्रेक्शन (जिजी डोलिन और जेसी जेन), आईवी नाईल & टैटूम पैक्सली और युलिसा लियोन & वैलेंटिना फिरोज के बीच खाली NXT विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप के लिए एक फैटल 4 वे एलिमिनेशन मैच देखने को मिला। मैच में युलिसा और फिरोज की टीम को केडन कार्टर ने मैच के बाहर किया और कुछ समय बाद टॉक्सिक अट्रेक्शन ने नाईल और पैक्सली की टीम को एलिमिनेट कर दिया। अंत में टॉक्सिक अट्रेक्शन और केडन-कटाना के बीच जबरदस्त मैच हुआ। इसमें केडन कार्टर और कटाना चांस का पलड़ा भारी रहा और उन्होंने जीत दर्ज करते हुए विमेंस टाइटल्स पर कब्जा किया।

- बैकस्टेज ब्रिग्स और जेनसन की मुलाकात जो गेसी से हुई थी। यहां से जेनसन और गेसी के बीच मैच तय हो गया।

- कार्मेलो हेय्स ने अपने NXT नॉर्थ-अमेरिकन टाइटल के लिए ओपन चैलेंज रखा। इसका जवाब जियोवानी विंची ने दिया लेकिन उनके रिंग में आने से पहले नाथन फ्रेजर ने रिंग में आकर मैच पा लिया। कार्मेलो और नाथन के बीच चैंपियनशिप मैच अच्छा रहा और अंत में विंची की इंटरफेरेंस के कारण फ्रेजर को हार मिली। हेय्स ने अपने टाइटल को रिटेन किया।

- NXT चैंपियन ब्रॉन ब्रेकर और जेडी मैकडोनग के बीच कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग सैगमेंट देखने को मिला। दोनों ने एक-दूसरे पर निशाने साधे। बाद में जेडी ने अपने खून से कॉन्ट्रैक्ट पर थप्पा लगाया और ब्रेकर ने इसे साइन किया।

- NXT विमेंस चैंपियन मैंडी रोज और सैरी के बीच एक सिंगल्स मैच देखने को मिला और यहां रोज ने काफी आसानी से जीत दर्ज की। मैच के बाद मैंडी ने उनपर हमला जारी रखा लेकिन जोई स्टार्क ने आकर चैंपियन को रिंग के बाहर किया।

- एक्सीयम और ड्यूक हडसन के बीच बैकस्टेज ब्रॉल देखने को मिला। बाद में दोनों के बीच मैच हुआ और यहां रोलअप की मदद से एक्सीयम को जीत मिली।

- वेस ली ने ट्रिक विलियम्स को अगले हफ्ते एक मैच के लिए चैलेंज किया।

- क्रीड ब्रदर्स का सामना टोनी डी-एंजलो और स्टैक्स से NXT टैग टीम चैंपियनशिप मैच में हुआ। इस मैच में सैंटोस इस्कोबर और उनके साथियों ने दखल देकर टोनी और स्टैक्स को मैच हराने में अहम किरदार निभाया।

- जो गेसी ने एक सिंगल्स मैच में काफी आसानी से ब्रुक्स जेनसन को हराया। मैच के बाद जो ने प्रोमो कट किया और कैमरन बैकस्टेज इसे देख रहे थे।

- टोनी अपनी हार से काफी निराश थे और सैंटोस इस्कोबर ने उन्हें एक अंतिम मीटिंग के लिए बुलाया।

- एल्बा फायर और लैश लैजेंड के बीच मैच देखने को मिला। इस शानदार मैच में फायर ने एक बड़ी जीत हासिल की।

- सोलो सिकोआ और वॉन वैगनर के बीच एक जबरदस्त फॉल्स काउंट एनिवेयर मैच देखने को मिला। मैच में रॉबर्ट स्टोन ने आकर वॉन की मदद करने की कोशिश की लेकिन अंत में सोलो को जीत मिली।

The Street Champion stands tall on #WWENXT!@WWESoloSikoa https://t.co/1F5L5yfK4U

इस तरह से NXT के धमाकेदार शो का अंत हुआ।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...