WWE NXT रिजल्ट्स: दोस्तों के बीच आई दरार, फेमस रेसलर की चीटिंग से बड़ी जीत, मेन इवेंट में 4 Superstars के बीच मचा जबरदस्त बवाल

WWE NXT का एपिसोड अच्छा रहा (Photo: WWE.com)
WWE NXT का एपिसोड अच्छा रहा (Photo: WWE.com)

WWE NXT Results: WWE NXT का एपिसोड काफी जबरदस्त रहा। इस शो में कई अच्छे मैच और सैगमेंट देखने को मिले। WWE ने Heatwave को हाइप किया। मेन इवेंट में बवाल मचा और दो दोस्तों के बीच दरार बढ़ने लगी। इस आर्टिकल में हम WWE NXT के नतीजों पर नज़र डालेंगे।

WWE NXT रिजल्ट्स

- जैडा पार्कर ने स्ट्रीट फाइट मैच में मीचीन को हराया।

- बैकस्टेज एरियाना ग्रेस और कार्मेन पेट्रोविक इस बात से निराश नज़र आईं कि उन्हें अपने देश में होने वाले Heatwave इवेंट का हिस्सा बनने का मौका नहीं मिलेगा। जैज़मिन निक्स और जेसी जेन ने आकर उनका मजाक बनाया लेकिन कार्मेन ने उन्हें भगाया।

- न्यू कैच रिपब्लिक ने टैग टीम मैच में हैंक वॉकर और टैंक लेजर को हराया। मैच के बाद दोनों टीमों ने एक-दूसरे के प्रति सम्मान दिखाया।

- शॉन स्पीयर्स ने वीडियो पैकेज ने NXT में आने का कारण बताया और यह भी कहा कि वो ट्रिक विलियम्स को चैंपियन बनने के बाद पिन करने वाले एकमात्र स्टार हैं।

- बैकस्टेज मिस्टर स्टोन और स्टीवी टर्नर में ओरो मेंसाह को बताया कि वो माइल्स बोर्न का शो में सामना करेंगे।

- इज़ी डैम ने ब्रिनली रीस को सिंगल्स मैच में हराया। टैटूम पैक्सली आईं और उन्होंने डैम को भागने पर मजबूर किया।

- बैकस्टेज सैगमेंट द्वारा आंद्रे चेस को पता चला कि रिज हॉलैंड ने मैच में जीत के लिए चीटिंग की है। चेस ने उन्हें Heatwave में नहीं आने की सजा दी।

- NXT विमेंस चैंपियन रॉक्सेन परेज़ और लोला वाइस का इन-रिंग सैगमेंट देखने को मिला। दोनों ने एक-दूसरे पर निशाना साधा और Heatwave में अपनी-अपनी जीत का दावा किया। बाद में लोला वाइस ने एक सिक्योरिटी गार्ड पर हमला कर दिया।

- ईथन पेज ने प्रोमो कट करते हुए दावा किया कि वो Heatwave में चैंपियन बनेंगे।

- बैकस्टेज चार्ली डेम्पसी ने माइल्स बोर्न को मोटिवेट किया।

- लेक्सिस किंग और एडी थॉर्प के बीच बैकस्टेज सैगमेंट द्वारा दुश्मनी शुरू होने के संकेत मिले।

- ओरो मेंसाह ने माइल्स बोर्न को सिंगल्स मैच में कड़ी टक्कर देते हुए हरा दिया।

- वेस ली और NXT नॉर्थ अमेरिकन चैंपियन ओबा फेमी के वीडियो पैकेज देखने को मिले।

- बैकस्टेज गैलस का टायसन डुपोंट और Tyriek Igwe के साथ ब्रॉल हुआ।

- ब्रिनली रीस अपनी हार से बैकस्टेज निराश नज़र आईं और उन्होंने इदरीस इनोफ और मलिक ब्लेड से वादा किया कि वो बेहतर प्रदर्शन करेंगी।

- गुड ब्रदर्स ने बैकस्टेज प्रोमो कट करते हुए OTM पर निशाना साधा।

- वेंडी चू ने कार्ली ब्राइट को काफी आसानी से सिंगल्स मैच में पराजित कर दिया।

- शॉन माइकल्स ने वीडियो सैगमेंट बताया कि अगले हफ्ते वो ब्रुक्स जेन्सन को NXT में बुला रहे हैं, ताकि उनकी और ऐवा रैन की मीटिंग हो सके। ब्रुक्स का भविष्य यहां से तय होगा।

- जैज़मिन निक्स ने कार्मेन पेट्रोविक को जेसी जेन के दखल का फायदा उठाकर चीटिंग से हराया।

- बैकस्टेज एक्सिऑम इस बात से खुश नहीं थे कि नाथन फ्रेज़र उनके टैग टीम चैंपियनशिप मैच पर फोकस नहीं कर रहे हैं। दोस्तों के बीच दरार बढ़ रही है।

- बैकस्टेज सैगमेंट द्वारा ऐवा रैन ने बताया कि अरियाना ग्रेस और कार्मेन पेट्रोविक का Heatwave में जेसी जेन और जैज़मिन निक्स से मैच होगा।

- ईथन पेज, NXT चैंपियन ट्रिक विलियम्स, शॉन स्पीयर्स और जे'वॉन एवंस का कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग सैगमेंट देखने को मिला। सभी ने एक-दूसरे पर निशाना साधते हुए अपनी-अपनी जीत का दावा किया। उन्होंने कॉन्ट्रैक्ट साइन किया। सभी स्टार्स के बीच ब्रॉल हुआ और जबरदस्त बवाल मचा। ट्रिक और एवंस का पलड़ा भारी रहा और वो एक-दूसरे को घूरने लगे।

इस तरह NXT के एपिसोड का अंत हुआ।

Quick Links

Edited by Ujjaval Palanpure
sk promotional banner
App download animated image Get the free App now