WWE NXT रिजल्ट्स: मेन इवेंट में टॉप चैंपियन की हालत हुई खराब, फेमस Superstar ने चीटिंग से जीता बड़ा मैच 

WWE NXT में इस हफ्ते कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिलीं
WWE NXT में इस हफ्ते कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिलीं

NXT: WWE NXT का इस हफ्ते शानदार एपिसोड देखने को मिला। इस हफ्ते NXT में दो चैंपियनशिप मैचों सहित कई बड़े मैच देखने को मिले। आइए ज्यादा देर ना करते हुए इस हफ्ते WWE NXT के रिजल्ट्स पर एक नज़र डालते हैं।

WWE NXT की शुरूआत में कार्मेलो हेस vs एक्शियम

- कार्मेलो हेस ने सिंगल्स मैच में एक्शियम का सामना किया। इस मैच में दोनों ही सुपरस्टार्स ने एक-दूसरे के खिलाफ अपने कई बड़े मूव्स का इस्तेमाल किया और कार्मेलो हेस को एक्शियम से कड़ी टक्कर मिल रही थी। अंत में, ट्रिक विलियम्स ने मैच में दखल दिया। इसका फायदा उठाकर कार्मेलो हेस ने एक्शियम पर डाइव लगाने के बाद मैच जीत लिया।

नतीजा: कार्मेलो हेस ने एक्शियम को हराया।

- ग्रेसन वॉलर ने शो में NXT चैंपियन ब्रॉन ब्रेकर को टाइटल मैच के लिए चैलेंज कर दिया।

निकिता लायोंस vs जोई स्टार्क

- WWE NXT में आखिरकार निकिता लायोंस और जोई स्टार्क के बीच सिंगल्स मैच देखने को मिला। मैच की शुरूआत होने से पहले ही इन दो पूर्व टैग टीम पार्टनर्स के बीच थोड़ा ब्रॉल देखने को मिला। इसके बाद जब मैच की शुरूआत हुई तो इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच जबरदस्त मुकाबला देखने को मिला। वहीं, अंत में जोई स्टार्क ने निकिता लायोंस को रोप्स के इस्तेमाल से चीटिंग के जरिए पिन करते हुए मैच जीत लिया।

नतीजा: जोई स्टार्क ने निकिता लायोंस को हराया।

- कोरा जेड ने बैकस्टेज कहा कि रॉक्सेन पेरेज NXT विमेंस टाइटल जीत डिजर्व नहीं करती हैं और जल्द ही उनपर वेंडी चू द्वारा हमला हुआ।

- ब्रिग्स & जेनसन एक बार में दिखाई दिए। यह बार फैलन हेनले का था और कियाना जेम्स ने आकर कहा कि फैलन यह बार खोने वाली हैं। कियाना जेम्स ने यह भी कहा कि उन्होंने फैलन हेनले का टैक्स भर दिया है और उन्होंने हेनले को मैच के लिए चैलेंज कर दिया। इस मैच के विजेता का बार पर हक हो जाएगा।

आईवी नाइल & टैटम पैक्सले vs कटाना चांस & केडन कार्टर vs टॉक्सिक अट्रैक्शन (NXT विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप मैच)

- कटाना चांस & केडन कार्टर ने टॉक्सिक अट्रैक्शन और आईवी नाइल & टैटम पैक्सले के खिलाफ ट्रिपल थ्रेट मैच में अपना NXT विमेंस टैग टीम टाइटल्स डिफेंड किया। केडन कार्टर और टॉक्सिक अट्रैक्शन की जिजी डोलिन ने इस मैच की शुरूआत की। इस मैच में शानदार एक्शन देखने को मिला और मैच के अंतिम पलों में आईवी नाइल ने केडन कार्टर को अपने सबमिशन मूव में जकड़ लिया। हालांकि, जल्द ही, केडन ने इस मूव को रिवर्स करके नाइल को पिन करते हुए अपनी टीम को जीत दिला दी।

नतीजा: कटाना चांस & केडन कार्टर ने अपना NXT विमेंस टैग टीम टाइटल्स रिटेन किया।

- बुकर टी ने रॉक्सेन पेरेज का इंटरव्यू लिया और इस इंटरव्यू के दौरान पेरेज ने NXT विमेंस चैंपियन बनने तक के अपने 5 साल लंबे जर्नी के बारे में बात की।

- NXT चैंपियनशिप मैच को लेकर अपोलो क्रूज और कार्मेलो हेस के बीच बहस देखने को मिली। उन्होंने कहा कि वो दोनों मैच के जरिए तय करेंगे कि किसे NXT चैंपियनशिप मैच मिलना चाहिए।

- न्यू डे ने प्रिटी डेडली को एक लिस्ट दी और प्रिटी डेडली उस लिस्ट में दिए गए चैलेंजों को पूरा करके ही NXT टैग टीम चैंपियनशिप मैच में जगह बना पाएंगे।

- एल्बा फायर ने बैकस्टेज इस्ला डॉन के चेहरे पर रेड मिस्ट फेंक दी।

इलेक्ट्रा लोपेज vs इंडी हार्टवेल

- इलेक्ट्रा लोपेज ने मैच की शुरूआत होने के बाद इंडी हार्टवेल पर अपना दबदबा बनाया। जल्द ही, इंडी हार्टवेल ने इलेक्ट्रा लोपेज को स्कूलबॉय, हैमरिंग एल्बोज और लैरिएट्स जैसे मूव्स देते हुए मैच में वापसी की। इसके बाद इंडी हार्टवेल ने इलेक्ट्रा लोपेज को बैक सुपलेक्स देना चाहा लेकिन लोपेज ने इस मूव को काउंटर करने के बाद हार्टवेल के चेहरे पर ब्रास नकल से हमला करते हुए मैच जीत लिया।

नतीजा: इलेक्ट्रा लोपेज ने इंडी हार्टवेल को हराया।

- एल्बा फायर एरीना में एंट्री कर रही थीं, उसी वक्त इस्ला डॉन ने फायर पर जबरदस्त हमला करते हुए उनकी हालत खराब कर दी।

- हैंक वॉकर ने ड्रू गुलक से इन-रिंग सलाह मांगी और गुलक ने वॉकर को अगले हफ्ते उनके सेमिनार में आने को कहा।

न्यू डे vs जॉश ब्रिग्स & ब्रूक्स जेनसेन (NXT टैग टीम चैंपियनशिप मैच)

- न्यू डे ने NXT टैग टीम चैंपियंस के रूप में अपने पहले टाइटल डिफेंस में जॉश ब्रिग्स & ब्रूक्स जेनसेन का सामना किया। ब्रूक्स जेनसेन और कोफी किंग्सटन इस मैच की शुरूआत करते हुए दिखाई दिए। यह एक शानदार मैच साबित हुआ और जॉश ब्रिग्स & ब्रूक्स जेनसेन ने इस मैच को जीतने के लिए पूरी जी-जान लगा दी। हालांकि, यह काफी नहीं था और अंत में जेवियर वुड्स ने जॉश ब्रिग्स को एल्बो ड्रॉप देने के बाद पिन करते हुए अपनी टीम को जीत दिला दी।

नतीजा: न्यू डे ने जॉश ब्रिग्स & ब्रूक्स जेनसेन को हराकर अपना NXT टैग टीम टाइटल्स रिटेन किया।

WWE NXT के मेन इवेंट में ग्रेसन वॉलर का सैगमेंट

- WWE NXT के मेन इवेंट में ग्रेसन वॉलर ने ब्रॉन ब्रेकर को ललकारा और कहा कि वो इतिहास के महानतम NXT चैंपियन बनेंगे। जल्द ही, ब्रॉन ब्रेकर वहां नज़र आए और उन्होंने ग्रेसन वॉलर को स्पीयर दे दिया। हालांकि, स्पीयर देने के बाद ब्रॉन ब्रेकर धराशाई हो गए और ऐसा इसलिए था क्योंकि ग्रेसन वॉलर ने जैकेट के नीचे मेटल प्लेट लगा रखी थी। इसके बाद ग्रेसन वॉलर उठे और NXT टाइटल के साथ पोज दिया।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।