WWE NXT रिजल्ट्स: SmackDown स्टार्स ने कई रेसलर्स पर हमला करते हुए मचाया बवाल, मेन इवेंट में टाइटल मैच के दौरान पूर्व चैंपियन को लगी गंभीर चोट

WWE NXT में इस हफ्ते कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिलीं
WWE NXT में इस हफ्ते कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिलीं

NXT: WWE NXT का इस हफ्ते का एपिसोड अब समाप्त हो चुका है। NXT के इस एपिसोड में स्मैकडाउन (SmackDown) स्टार्स ने नज़र आकर बवाल मचाया। इसके अलावा मेन इवेंट में पूर्व चैंपियन को टाइटल मैच के दौरान चोट लग गई। आइए ज्यादा देर ना करते हुए इस हफ्ते WWE NXT के रिजल्ट्स पर एक नज़र डालते हैं।

WWE NXT (20 फरवरी) के रिजल्ट्स इस प्रकार हैं:

- लेक्सिस किंग को ओबा फेमी के खिलाफ नॉर्थ अमेरिकन चैंपियनशिप मैच में कम्पीट करने का मौका मिला। लेक्सिस ने इस मुकाबले में फेमी को काफी फाइट दी। हालांकि, अंत में मिस्टर स्टोन ने आकर किंग का ध्यान भटकाया। इसका फायदा उठाकर ओबा फेमी ने लेक्सिस किंग को बिग लैरिएट और कई पावरबॉम्ब देते हुए मैच जीत लिया।

- लायरा वेल्किरिया ने बैकस्टेज टैटम पैक्सले को उनके टाइटल मैच के दौरान रिंगसाइड से दूर रहने के लिए कहा

- ब्रॉन ब्रेकर & बैरन कॉर्बिन NXT टैग टीम चैंपियनशिप जीत को सेलिब्रेट करते हुए दिखाई दिए। जल्द ही, चेस यू के साथ-साथ नाथन फ्रेजर & एक्सिऑम ने आकर उन्हें टाइटल मैच के लिए चैलेंज कर दिया। इसके बाद ऐवा रेन ने आकर ऐलान किया कि चेस यू vs नाथन फ्रेजर & एक्सिऑम मैच के विजेता को NXT टैग टीम चैंपियनशिप मैच मिलेगा।

- रॉक्सेन पेरेज़ का सिंगल्स मैच में रेन सिंकलेयर से सामना हुआ। रॉक्सेन ने इस मुकाबले में सिंकलेयर को पॉपरॉक्स हिट करने के बाद उन्हें क्रॉसफेस में जकड़कर जीत हासिल की।

- नो क्वार्टर कैच क्रू ने बैकस्टेज मेटा फोर को कहा कि मैच शुरू होने से पहले तक नोएम डार & ओरो मेनसा को पता नहीं होगा कि उनका प्रतिद्वंदी कौन होने वाला है।

- ब्रूक्स जेनसेन और जोश ब्रिग्स के बीच कांटे का मुकाबला देखने को मिला। अंत में जोश ने ब्रूक्स को कई क्लोथ्सलाइन देने के बाद पिन करते हुए मैच जीत लिया।

- जो गेसी अभी भी स्ट्रेट जैकेट में फंसे हुए थे और डाइजैक उन्हें धमकी दे रहे थे। तभी लुका क्रूसिफिनो ने आकर डाइजैक को कहा कि वो गलत कर रहे हैं।

- कार्मेलो हेज ने बार्बर शॉप में कहा कि NXT में केवल वो नंबर वन बनना डिजर्व करते हैं।

- जेसी जेन का एरियाना ग्रेस के खिलाफ मैच देखने को मिला। थिया हेल इस मुकाबले के जेसी के कहने के बावजूद भी ग्रेस पर हमला करने से संकोच करते हुए दिखाई दीं। अंत में, निक्स ने एरियाना पर हमला करके उन्हें रिंग में भेजा और ज़ेन ने अपने प्रतिद्वंदी को बिग डिस्कस क्लोथ्सलाइन देकर पिन करते हुए मैच जीत लिया।

- टोनी डी'एंजेलो ने कैफे में अपने साथियों से कहा कि उनका अब OTM के साथ फिउड या टैग टीम चैंपियनशिप हासिल करने पर ध्यान नहीं है बल्कि अब वो NXT को टेकओवर करना चाहते हैं।

- रिज हॉलैंड ने बैकस्टेज कहा कि वो पिछले हफ्ते गैलस पर चेयर से हमला करने के लिए WWE यूनिवर्स से माफी मांगेंगे।

- चेस यू का टैग टीम मैच में एक्सिऑम & नाथन फ्रेजर से सामना हुआ। अंत में, आंद्रे चेस ने फ्रेजर को रोलअप के जरिए पिन करते हुए अपनी टीम को जीत दिलाई। SmackDown स्टार्स द ओसी ने मुकाबले के बाद नज़र आकर दोनों टीमों पर खतरनाक हमला करते हुए बवाल मचा दिया।

- NXT चैंपियन इल्ज़ा ड्रैगूनोव ने कार्मेलो हेज को धमकी दी।

- लैश लैजेंड ने जकारा जैक्सन द्वारा मैच में दखल देने का फायदा उठाकर केलानी जॉर्डन को चोकस्लैम देते हुए हराया। जॉर्डन मुकाबले के बाद इजी डेम & कियाना जेम्स के हमले से खुद को बचाने में कामयाब रहीं।

- द ओसी ने कहा कि उनका ध्यान NXT टैग टीम चैंपियनशिप हासिल करने पर है।

- शॉट्ज़ी NXT विमेंस चैंपियनशिप मैच में मौजूदा चैंपियन लायरा वेल्किरिया के खिलाफ लड़ते वक्त गंभीर रूप से चोटिल हो गईं। इसके बाद उन्हें वहां से ले जाया गया। जल्द ही, ऐवा रेन ने NXT विमेंस चैंपियनशिप मैच के लिए ओपन चैलेंज का ऐलान किया। लैश लैजेंड ने ओपन चैलेंज का जवाब दिया। जब बैकस्टेज रॉक्सेन पेरेज़ को इस बारे में पता चला कि उन्होंने गुस्से में टीवी तोड़ दिया। वहीं, टाइटल मुकाबले में लैजेंड ने लायरा वेल्किरिया को टक्कर जरूर दी लेकिन अंत में वेल्किरिया ने उन्हें अपना बड़ा मूव देकर अपना टाइटल रन जारी रखा।