WWE NXT रिजल्ट्स: The Rock की बेटी को मिली जिम्मेदारी, दिग्गज की हुई वापसी, मेन इवेंट में मचा बवाल

WWE NXT में इस हफ्ते कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिलीं
WWE NXT में इस हफ्ते कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिलीं

NXT: WWE NXT का इस हफ्ते का एपिसोड अब समाप्त हो चुका है। NXT के इस एपिसोड में द रॉक (The Rock) की बेटी को जिम्मेदारी सौंपी गई और दिग्गज की भी वापसी हुई। आइए ज्यादा देर ना करते हुए इस हफ्ते WWE NXT के रिजल्ट्स पर एक नज़र डालते हैं।

WWE NXT में ब्रॉन ब्रेकर & बैरन कॉर्बिन vs एक्सिऑम & नाथन फ्रेजर

- एक्सिऑम & नाथन फ्रेजर ने मैच शुरू होने से पहले ही ब्रॉन ब्रेकर & बैरन कॉर्बिन पर जबरदस्त हमला कर दिया। जल्द ही, मुकाबले की शुरूआत हुई और मैच के दौरान भी ब्रेकर & कॉर्बिन को अपने प्रतिद्वंदियों से काफी टक्कर मिल रही थी। इस मुकाबले के अंतिम पलों में बैरन ने एक्सिऑम को एंड ऑफ डेज हिट किया और उन्होंने फ्रेजर को भी यह मूव देना चाहा लेकिन उन्होंने मूव को काउंटर करते हुए उन्हें किक जड़ दिया। जल्द ही, बैरन कॉर्बिन रास्ते से हट गए और ब्रॉन ब्रेकर ने नाथन फ्रेजर को स्पीयर देकर पिन करते हुए अपनी टीम को जीत दिला दी।

विजेता: ब्रॉन ब्रेकर & बैरन कॉर्बिन।

- जोश ब्रिग्स ने बैकस्टेज इल्जा ड्रैगूनोव से NXT टाइटल मैच मांगा। जल्द ही, ट्रिक विलियम्स ने आकर इल्जा से कहा कि उन्हें उनके खिलाफ टाइटल मैच के लिए अपनी हेल्थ बचाकर रखनी चाहिए और किसी दूसरे को मौके नहीं देने चाहिए।

- द रॉक की बेटी को NXT का जनरल मैनेजर बना दिया गया और दिग्गज विलियम रीगल की भी वापसी हो चुकी है।

WWE NXT में लैश लैजेंड vs रेन सिंकलेयर

- लैश लैजेंड ने रेन सिंकलेयर पर दबदबा बनाया और उन्हें सबमिशन में जकड़ा लेकिन सिंकलेयर इससे बचकर निकलने में कामयाब रही। इस मुकाबले के अंतिम पलों में जकारा जैक्सन का दखल देखने को मिला और इस वजह से रेन ने मैच लगभग जीत ही लिया था। हालांकि, लैश लैजेंड ने खुद को संभाला और रिंक सिंकलेयर को स्लैम देकर पिन करते हुए मैच जीत लिया।

विजेता: लैश लैजेंड।

- इलेक्ट्रा लोपेज बैकस्टेज लोला वाइस को ढूढ़ती हुई दिखाई दी

- डाइजैक पर जो गेसी द्वारा हमला हुआ। डाइजैक ने भी फाइट बैक किया और इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच जबरदस्त ब्रॉल देखने को मिला। जल्द ही, ऑफिशियल्स ने आकर ब्रॉल को रोका।

- वॉन वैगनर और रॉबर्ट स्टोन पुराने फुटबॉल स्टेडियम में स्टोन के बच्चों के साथ ट्रेनिंग करते हुए दिखाई दिए।

WWE NXT में लेक्सिस किंग vs ट्रे बियरहिल

- लेक्सिस किंग ने ट्रे बियरहिल को कुछ चॉप्स दिए लेकिन उनपर इसका कुछ खास असर नहीं हुआ। जल्द ही, बियरहिल ने किंग को बिग स्पलैश और बॉडीस्लैम दिया लेकिन एल्बो ड्रॉप देने से चूक गए। इसके बाद लेक्सिस ने ट्रे को कुछ स्टॉम्प्स दिए। इस मुकाबले के अंतिम पलों में लेक्सिस किंग ने ट्रे बियरहिल पर पूरी तरह दबदबा बना लिया और उन्होंने बियरहिल को घुटने में किक मारकर नीचे गिराने के बाद सिर पर भी अटैक किया। जल्द ही, किंग ने ट्रे को स्पिनिंग डीडीटी देकर पिन करते हुए मैच जीत लिया।

विजेता: लेक्सिस किंग।

WW NXT में SuperNova Sessions सैगमेंट

- नोएम डार & ओरो मेनसा ने वॉन वैगनर का मजाक उड़ाने के बाद लोला वाइस को बुलाया। उन्होंने लोला की तारीफ करते हुए इलेक्ट्रा लोपेज पर तंज कसा। जल्द ही, लोपेज ने आकर वाइस को मैच के लिए चैलेंज कर दिया और उन्हें स्पीयर देकर उनकी हालत खराब कर दी।

- टोनी डी'एंजेलो & फैमिली ने रेस्टोरेंट में उनपर हमला करने के लिए OTM को धमकी दी।

WWE NXT में ड्रैगन ली vs स्क्रिप्ट्स

- ड्रैगन ली ने मैच की शुरूआत में स्क्रिप्ट्स के खिलाफ अपने कुछ बेहतरीन मूव्स का इस्तेमाल करके उन्हें पीछे हटने पर मजबूर कर दिया। जल्द ही, स्क्रिप्ट्स ने ली को समरसेट प्लांचा देते हुए मुकाबले में वापसी की। थोड़ी देर बाद निमा द्वारा दखल का फायदा उठाकर स्क्रिप्टस ने ड्रैगन को किक जड़ दिया। वहीं, मैच के अंतिम पलों में टोनी डी'एंजेलो फैमिली रिंगसाइड पर OTM का सामना करने आ गई और रिजो ने जेडा पार्कर पर सुसाइड डाइव लगा दी। इस वजह से से स्क्रिप्ट्स का ध्यान भटक गया और ली ने उन्हें ऑपरेशन ड्रैगन देकर पिन करते हुए मैच जीत लिया। मुकाबले के बाद ओबा फेमी ने Vengeance Day के लिए ड्रैगन ली का चैलेंज स्वीकार लिया।

विजेता: ड्रैगन ली।

- लाइरा वेल्किरिया और टैटम पैक्सले बैकस्टेज मौजूद थीं। चैंपियन ने कहा कि उन्हें रॉक्सेन पेरेज पर फोकस करने की जरूरत है।

WWE NXT में ब्लेयर डेवनपोर्ट vs कार्मेन पेट्रोविक

- ब्लेयर डेवनपोर्ट ने शुरूआत में कार्मेन पेट्रोविक को डॉमिनेट किया और उन्हें बिग बैकब्रेकर देने के बाद सबमिशन होल्ड में जकड़ लिया। पेट्रोविक ने डेवनपोर्ट को कुछ किक्स जड़ने के बाद वापसी की। वहीं, मैच के अंतिम पलों में डेवनपोर्ट ने कार्मेन को बिग स्लैम देने के बाद नॉकआउट पंच जड़ते हुए मैच जीत लिया।

विजेता: ब्लेयर डेवनपोर्ट।

WWE NXT में ट्रिक विलियम्स & जोश ब्रिग्स

- ट्रिक विलियम्स ने जोश ब्रिग्स के खिलाफ अपने कुछ बड़े मूव्स का इस्तेमाल किया। जल्द ही, ब्रिग्स ने उनपर दबदबा बनाया और उन्हें एल्बो ड्रॉप हिट किया। इल्जा ड्रैगूनोव एनाउंस डेस्क से इस मैच में नज़रें बनाए हुए थे। इस मुकाबले के अंतिम पलों में इल्जा ने रिंग में जाना चाहा लेकिन कार्मेलो हेज ने वहां आकर उन्हें रिंग में जाने से रोक दिया। जल्द ही, ट्रिक ने डाइव लगाई और ब्रिग्स ने उन्हें पकड़ लिया। हालांकि, विलियम्स ने दखल का फायदा उठाकर जोश को रोलअप के जरिए पिन करते हुए मैच जीत लिया। ब्रिग्स मुकाबले के बाद ट्रिक को क्लोथ्सलाइन देकर वहां से चले गए। उस वक्त ऑफिशियल्स ने इल्जा ड्रैगूनोव को पकड़ रखा था।

विजेता: ट्रिक विलियम्स।

- ट्रिक विलियम्स ने बैकस्टेज कहा कि इल्जा ड्रैगूनोव को दखल नहीं देना चाहिए था। इसके बाद कार्मेलो हेज ने कहा कि इल्जा दबदबा बनाने के लिए कुछ भी कर सकते हैं।

WWE NXT के मेन इवेंट में कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग सैगमेंट

- ऐवा नए जनरल मैनेजर के रूप में Vengeance Day में होने जा रहे NXT विमेंस चैंपियनशिप मैच का कॉन्ट्रैक्ट साइन कराने के लिए रिंग में मौजूद थीं। रॉक्सेन पेरेज ने कहा कि उन्होंने कभी टाइटल नहीं हारा था इसलिए वो लाइरा वेल्किरिया से ज्यादा चैंपियन बनना डिजर्व करती हैं। लाइरा ने कहा कि उन्होंने पेरेज की जगह ले ली है। उन्होंने आगे कहा कि डिवीजन उनका है और वो रॉक्सेन को यह चीज़ साबित कर देंगी। रॉक्सेन ने कहा कि जब वो टाइटल हारेंगी और फैंस उनके खिलाफ होंगे तो वो इसे हैंडल नहीं कर पाएंगी। चैंपियन ने खुद को ताकतवर बताया और जल्द ही, दोनों ने कॉन्ट्रैक्ट साइन कर लिया। जल्द ही, टैटम पैक्सले ने आकर रॉक्सेन पेरेज को टेबल पर पटकते हुए बवाल मचा दिया। लाइरा इससे खुश नहीं थीं और उन्होंने पैक्सले को धक्का देकर गिरा दिया।