WWE NXT रिजल्ट्स: फेमस Superstar के रिलीज के बाद मौजूदा चैंपियन को मिला नया प्रतिद्वंदी, जबरदस्त ब्रॉल के जरिए शो का हुआ अंत 

WWE NXT में इस हफ्ते कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिलीं
WWE NXT में इस हफ्ते कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिलीं

NXT: WWE NXT का इस हफ्ते का एपिसोड अब समाप्त हो चुका है। NXT में कुछ बेहतरीन मैच देखने को मिले और No Mercy को जबरदस्त तरीके से हाइप किया गया। आइए ज्यादा देर ना करते हुए इस हफ्ते WWE NXT के रिजल्ट्स पर एक नज़र डालते हैं।

WWE NXT में बुच vs जो कॉफी (ग्लोबल हेरिटेज कप इंविटेशनल फाइनल मैच)

- बुच का जो कॉफी के खिलाफ मैच देखने को मिला। जो कॉफी के साथी मार्क कॉफी इस मैच में दखल देकर उनकी मदद करने की कोशिश कर रहे थे। इसके बाद बुच ने जो कॉफी को रिंग के बाहर भेजा और गैलस मेंबर्स पर मूनसॉल्ट लगा दिया। जो कॉफी अंत में बुच पर हमला करने के लिए उनकी तरफ दौड़े लेकिन बुच रास्ते से हट गए और कॉफी स्टील स्टेप्स से टकरा गए। इसके बाद बुच ने जो कॉफी को बिटर एंड देकर पिन करते हुए मैच जीत लिया।

नतीजा: बुच ने जो कॉफी को हराया।

- टोनी डी'एंजेलो और स्टैक्स रेस्टोरेंट में मौजूद थे। जल्द ही, लोस लोथारियस ने आकर कहा कि उनकी टैग टीम टाइटल्स में दिलचस्पी है। इसके बाद लोस लोथारियस डिनर के लिए चले गए।

WWE NXT में ट्रिक विलियम्स vs जो गेसी

- जो गेसी ने तुरंत ही ट्रिक विलियम्स को डीडीटी दे दिया और उन्हें हेडलॉक में जकड़ लिया। जल्द ही, ट्रिक विलियम्स आजाद होने में कामयाब रहे और उन्होंने जो गेसी को कुछ किक्स जड़ दी। अंत में, ट्रिक विलियम्स को जो गेसी ने स्प्रिंगबोर्ड मूव देना चाहा लेकिन ट्रिक ने जो गेसी को रनिंग नी स्ट्राइक देकर पिन करते हुए मैच जीत लिया।

नतीजा: ट्रिक विलियम्स ने जो गेसी को हराया।

- मैच के बाद ट्रिक विलियम्स से कार्मेलो हेज़ के टाइटल मैच के बारे में पूछा गया और इससे ट्रिक नाराज दिखाई दिए। ट्रिक विलियम्स ने कहा कि कार्मेलो हेज़ टाइटल मैच जीत जाएंगे और आगे कहा कि कार्मेलो के पास पहले से ही टाइटल मौजूद है। ट्रिक विलियम्स ने यह भी कहा कि अब उनके टाइटल जीतने का वक्त आ चुका है।

- आंद्रे चेस और ड्यूक हुडसन बैकस्टेज थिया हेल को खोज रहे थे और उन्होंने थिया हेल से मिलने के बाद उनके और जेसी जेन के आउटफिट च्वाइस के बारे में पूछा।

WWE NXT में जॉश ब्रिग्स vs बैरन कॉर्बिन

- जॉश ब्रिग्स ने बैरन कॉर्बिन को रिंग के बाहर भेजा और इसके बाद कॉर्बिन ने ब्रिग्स को बिग स्लैम दे दिया। जल्द ही, जॉश ब्रिग्स और बैरन कॉर्बिन ने रिंग में एक-दूसरे पर जबरदस्त हमला करना शुरू कर दिया। रेफरी भी इस ब्रॉल में शामिल हो गए और इस वजह से उनपर भी हमला हुआ। इसके बाद बैरन कॉर्बिन ने जॉश ब्रिग्स को एंड ऑफ डेज देकर पिन करते हुए मैच जीत लिया।

नतीजा: जॉश ब्रिग्स को बैरन कॉर्बिन ने हराया।

- मैच के बाद बैरन कॉर्बिन ने ब्रॉन ब्रेकर को ललकारा और ब्रेकर ने वहां आने के बाद कॉर्बिन के साथ फाइट शुरू कर दी। ऑफिशियल्स और क्रू को यह फाइट रोकने के लिए आगे आना पड़ा।

WWE NXT में हैंक & टैंक vs लूसिएन प्राइस & ब्रोंको निमा

- हैंक & टैंक ने शुरूआत में मैच में अपना दबदबा बनाया और उन्होंने निमा को रिंग में अकेला कर दिया। इसके बाद लूसिएन प्राइस टैग लेकर रिंग में आ गए और उन्होंने अपने प्रतिद्वंदियों को कुछ किक्स जड़ दिए। अंत में, स्क्रिप्ट्स का मैच में दखल देखने को मिला। इसका फायदा उठाकर लूसिएन प्राइस & ब्रोंको निमा ने हैंक को अपना फिनिशर देकर पिन करते हुए मैच जीत लिया।

नतीजा: लूसिएन प्राइस & ब्रोंको निमा ने हैंक & टैंक को हराया।

- NXT में बैकस्टेज लाईट चली गई और फाइट होने की आवाज आई। इसके बाद जब लाईट आई तो पता चला कि ब्लेयर डेवनपोर्ट ने जिजी डोलिन पर हमला कर दिया है।

- द क्रीड ब्रदर्स ने टोनी डी'एंजेलो, स्टैक्स और लोस लोथारियस के साथ डिनर किया।

- ट्रिक विलियम्स बैकस्टेज शॉन माइकल्स से मिलने गए। इसके बाद विलियम्स लॉकर रूम में गए और उन्होंने एक्सिऑम & टाइलर बेट को बताया कि वो भी आज होने जा रहे नंबर वन कंटेंडर्स मैच का हिस्सा होंगे।

WWE NXT में डाइजैक vs एडी थॉर्प (स्ट्रैप मैच)

- मैच शुरू होने के बाद डाइजैक रिंग के बाहर चले गए और एडी थॉर्प ने स्ट्रैप का इस्तेमाल करके उन्हें रिंगपोस्ट की तरफ खींचा। रिंग में आने के बाद डाइजैक ने एडी थॉर्प पर दबदबा बना लिया। हालांकि, अंतिम पलों में एडी थॉर्प ने मैच में वापसी कर ली और उन्होंने मिडिल रोप से डाइजैक को एल्बो ड्रॉप देकर पिन करते हुए मैच जीत लिया।

नतीजा: एडी थॉर्प ने डाइजैक को हराया।

- मैच के बाद डाइजैक ने एडी थॉर्प पर हमला कर दिया और उन्हें टॉप रोप पर सुपरकिक देने के लिए सेट किया। एडी थॉर्प उल्टे लटके हुए थे और डाइजैक ने थॉर्प के पैर को पोस्ट से बांधकर उनपर बेल्ट से हमला कर दिया। इसके बाद ऑफिशियल्स ने आकर डाइजैक को रोका।

WWE NXT में थिया हेल vs डैनी पालमर

- थिया हेल ने जेसी जेन के साथ नए इन-रिंग गियर में नए एंट्रेस म्यूजिक के साथ एंट्री की। डैनी पालमर ने थिया हेल को हेडलॉक में जकड़ा लेकिन थिया ने खुद को उनके चंगुल से आजाद कर लिया। डैनी पालमर के साथ थोड़ी देर फाइट करने के बाद थिया हेल ने उन्हें किमुरा लॉक में जकड़कर टैप आउट कराते हुए मैच जीत लिया।

नतीजा: डैनी पालमर को थिया हेल ने हराया।

- ट्रिक विलियम्स बैकस्टेज अपनी जीत और संभावित टाइटल मैच को लेकर उत्साहित दिखाई दिए लेकिन कार्मेलो हेज़ का उनपर ध्यान नहीं था। ट्रिक विलियम्स ने कार्मेलो हेज़ से बात करना चाहा लेकिन हेज़ फोन पर बिजी थे और ट्रिक वहां से चले गए।

- बैरन कॉर्बिन जब बैकस्टेज थे तो ब्रॉन ब्रेकर ने एक बार फिर उनपर हमला कर दिया।

एक्सिऑम vs ड्रैगन ली vs ट्रिक विलियम्स vs टाइलर बेट (NXT नॉर्थ अमेरिकन चैंपियनशिप नंबर वन कंटेंडर्स मैच)

- यह मैच जीतने वाले सुपरस्टार को टाइटल मैच मिलना था। इस वजह से मैच में शामिल सभी सुपरस्टार्स ने जीत हासिल करने के लिए अपनी जी-जान लगा दी और एक जबरदस्त मुकाबला देखने को मिला। वहीं, अंत में ट्रिक विलियम्स ने टाइलर बेट & ड्रैगन ली को रिंग के बाहर भेज दिया। इसके बाद वो एक्सिऑम पर गिर पड़े और रेफरी ने पिन काउंट करते हुए उन्हें मैच का विजेता घोषित कर दिया और उन्हें No Mercy में डॉमिनिक मिस्टीरियो के खिलाफ टाइटल मैच मिलेगा। पहले यह मौका मुस्तफा अली को मिलने वाला था लेकिन अली के रिलीज की वजह से यह मैच कैंसिल कर दिया गया।

नतीजा: ट्रिक विलियम्स ने जीता मैच।

- OTM (लूसिएन प्राइस, ब्रोंका निमा & स्क्रिप्ट्स) ने डिनर अटैंड किया। वो जानना चाहते थे कि टैग टीम टाइटल्स के लिए टोनी डी'एंजेलो & स्टैक्स का सामना कौन करेगा। OTM ने टोनी डी'एंजेलो को धमकी दी लेकिन टोनी ने अपने कई साथियों को बुला लिया। टोनी ने कहा कि वो NXT No Mercy में फैटल 4 वे मैच में अपना टाइटल डिफेंड करना चाहते हैं।

- डॉमिनिक मिस्टीरियो ने बैकस्टेज कहा कि शॉन माइकल्स NXT नहीं चलाते हैं और जल्द ही ड्रैगन ली ने उनपर हमला कर दिया।

- ट्रिक विलियम्स ने कार्मेलो हेज़ से कहा कि वो दोनों No Mercy से चैंपियन के रूप में बाहर आएंगे।

WWE NXT के मेन इवेंट में कार्मेलो हेज़ और इल्ज़ा ड्रैगूनोव का कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग सैगमेंट

- कार्मेलो हेज़ जल्दी से कॉन्ट्रैक्ट साइन करके सैगमेंट खत्म करना चाहते थे लेकिन इल्ज़ा ड्रैगूनोव को अपनी बात कहनी थी। ड्रैगूनोव ने कहा कि कार्मेलो हेज़ चैंपियन रहना डिजर्व नहीं करते हैं और जल्द ही हेज़ ने कहा कि वो उन्हें हराकर गलत साबित कर देंगे। इसके बाद भी इन दोनों सुपरस्टार्स ने एक-दूसरे पर तंज कसना जारी रखा। अंत में, कार्मेलो हेज़ और इल्ज़ा ड्रैगूनोव ने कॉन्ट्रैक्ट साइन किया और दोनों ने एक-दूसरे को घूरकर देखा।

- खुलासा हुआ कि NXT No Mercy में डॉमिनिक मिस्टीरियो के टाइटल मैच में ड्रैगन ली गेस्ट रेफरी के रूप में मौजूद होंगे।

- बैरन कॉर्बिन और ब्रॉन ब्रेकर के बीच पार्किंग लॉट में जबरदस्त ब्रॉल देखने को मिला। इसके बाद ये दोनों दीवार तोड़कर शॉन माइकल्स के ऑफिस में पहुंच गए और ऑफिशियल्स इन दोनों को फाइट करने से रोकने लगे।

Quick Links