WWE NXT रिजल्ट्स: मेन इवेंट में मौजूदा चैंपियन पर हुआ खतरनाक हमला, फेमस Superstar ने टॉप फैक्शन का अंत होने से रोका

WWE NXT में इस हफ्ते कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिलीं
WWE NXT में इस हफ्ते कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिलीं

NXT: WWE NXT का इस हफ्ते बेहतरीन एपिसोड देखने को मिला। यह Vengeance Day से पहले NXT का आखिरी एपिसोड था। इस हफ्ते NXT के एपिसोड में कुल 6 मैच देखने को मिले और इनमें से विमेंस सुपरस्टार्स के 3 मैच थे। इसके साथ ही शो में डस्टी रोड्स क्लासिक टूर्नामेंट का दूसरा फाइनलिस्ट मिला।

NXT में मेंस सुपरस्टार्स के दो सिंगल्स मुकाबले देखने को मिले और इनमें से एक हेरिटेज कप मैच था। इस शो में Vengeance Day को काफी हाइप किया गया। NXT के इस एपिसोड में एक बड़े फैक्शन का अंत होने वाला था लेकिन जेसी जेन ने ऐसा होने से रोक दिया।

वहीं, मेन इवेंट में NXT चैंपियन इल्जा ड्रैगूनोव और ट्रिक विलियम्स ने Vengeance Day में होने जा रहे टाइटल मैच को हाइप किया और इन दोनों सुपरस्टार्स पर खतरनाक हमला हुआ। आइए ज्यादा देर ना करते हुए इस हफ्ते WWE NXT के रिजल्ट्स पर एक नज़र डालते हैं।

WWE NXT (30 जनवरी) के रिजल्ट्स इस प्रकार हैं:

#) कार्मेलो हेज & ट्रिक विलियम्स ने LWO के जोएक्विन वाइल्ड & क्रूज डेल टोरो को हराया और डस्टी रोड्स क्लासिक टूर्नामेंट के फाइनल में जगह बनाई। मुकाबले के बाद ओबा फेमी ने अकेले ही LWO और ड्रैगन ली पर जबरदस्त हमला करते हुए धराशाई कर दिया।

#) रॉक्सेन पेरेज़ ने सिंगल्स मैच में टैटम पैक्सले को हराया।

#) इलेक्ट्रा लोपेज का सिंगल्स मुकाबले में लोला वाइस से सामना हुआ और वाइस ने लोपेज को स्पिनिंग हील किक हिट करने के बाद पिनफॉल के जरिए जीत दर्ज की।

#) लेक्सिस किंग ने गैलस द्वारा मैच में दिए दखल का फायदा उठाकर रिज हॉलैंड को मात दी।

#) चेस यू पर लगे कर्जे की वजह से इसका अंत होने वाला था। हालांकि, जेसी जेन वहां आ गईं और जेन ने बताया कि उन्होंने दूसरी लड़कियों के साथ मिलकर कैलेंडर बनाए थे। इससे आए पैसों से कर्जा चुकाया जा सकता है। यह खबर सुनने के बाद आंद्रे चेस खुश हो गए और सभी चेस यू मेंबर्स के साथ रिंग में सेलिब्रेट किया।

#) WWE दिग्गज सैंटिनो मरैला की बेटी एरियाना ग्रेस ने फैलन हेनली को जकारा जैक्सन और लैश लैजेंड की मदद से हराया।

#) नोएम डार ने वॉन वैगनर को 2-0 से हराते हुए NXT हेरिटेज कप रिटेन की। डार & ओरो मेनसा ने क्राउड में मौजूद मिस्टर स्टोन के बच्चों को तंग किया और वैगनर ने उनदोनों को धराशाई कर दिया।

#) मेन इवेंट में NXT चैंपियन इल्जा ड्रैगूनोव का ट्रिक विलियम्स के साथ सैगमेंट देखने को मिला और इल्जा ने बताया कि ट्रिक फोकस की कमी होने की वजह से Vengeance Day में हार जाएंगे। जल्द ही दोनों ने हाथ मिलाया और गले मिले लेकिन तभी वुल्फ डॉग (बैरन कॉर्बिन & ब्रॉन ब्रेकर) ने उनपर हमला कर दिया। इसके बाद कार्मेलो हेज ने आकर वुल्फडॉग्स को भगाया।