WWE NXT रिजल्ट्स: मेन इवेंट में टॉप चैंपियन पर हुआ खतरनाक हमला, फेमस स्टार ने अपने साथी को धोखा देने के कारण का किया खुलासा 

WWE NXT में इस हफ्ते कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिलीं
WWE NXT में इस हफ्ते कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिलीं

NXT: WWE NXT का इस हफ्ते का एपिसोड अब समाप्त हो चुका है। NXT के इस एपिसोड में कुल 5 मैच देखने को मिले जिनमें से दो विमेंस स्टार्स के मैच थे। इसके अलावा कार्मेलो हेज (Carmelo Hayes) ने ट्रिक विलियम्स (Trick Williams) को धोखा देने के कारण का खुलासा किया। आइए ज्यादा देर ना करते हुए इस हफ्ते WWE NXT के रिजल्ट्स पर एक नज़र डालते हैं।

WWE NXT (6 फरवरी) के रिजल्ट्स इस प्रकार हैं:

- Vengeance Day में ट्रिक विलियम्स को धोखा देने वाले कार्मेलो हेज ने शो की शुरूआत की और क्राउड ने उन्हें जबरदस्त तरीके से बू किया। हेज 'अभी नहीं' कहने के बाद वहां से चले गए।

- बैरन कॉर्बिन & ब्रॉन ब्रेकर डस्टी रोड्स कप जीतने का जश्न मनाने के लिए रिंग में मौजूद थे और उन्होंने टोनी डी'एंजेलो फैमिली को चेतावनी देते हुए कहा कि वो टैग टीम टाइटल्स के लिए आ रहे हैं।

- एक्सिऑम & नाथन फ्रेजर का टैग टीम मैच में मलिक ब्लेड & ईदरिस एनोफ से सामना हुआ। एक जबरदस्त मैच के बाद अंत में एक्सिऑम ने एनोफ को गोल्डन रेशियो किक जड़कर पिन करते हुए अपनी टीम को जीत दिला दी। मुकाबले के बाद कॉर्बिन & ब्रेकर ने एक्सिऑम & फ्रेजर पर अटैक करने के बाद टोनी डी'एंजेलो फैमिली को अगले हफ्ते मैच के लिए चैलेंज कर दिया और उन्होंने चैलेंज स्वीकार कर लिया।

- NXT चैंपियन इल्जा ड्रैगूनोव ने ट्रिक विलियम्स की तारीफ की और कार्मेलो हेज को धोखेबाज बताते हुए वहां आने के लिए कहा। हालांकि, उनकी जगह डाइजैक आए और उनकी चैंपियन के साथ बहस देखने को मिली। इसके बाद इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच ब्रॉल देखने को मिला।

- बैकस्टेज जेसी जेन ने थिया हेल को राइली ऑस्वर्न के साथ डेट को लेकर सलाह दी।

- मिस्टर स्टोन अपने बच्चों के कहने पर वॉन वैगनर के साथ टीम बनाकर मेटा फोर का सामना करने के लिए तैयार हो गए।

- राइली ऑस्वर्न ने सिंगल्स मैच में लेक्सिस किंग को कड़ी टक्कर दी लेकिन अंत में वो क्राउड में थिया हेल को खोजने की कोशिश करने लगे। किंग ने इसका फायदा उठाकर राइली को किक जड़ने के बाद उन्हें अपना फिनिशर देकर मैच जीत लिया।

- कार्मेलो हेज ने कहा कि ट्रिक विलियम्स ने NXT टाइटल के लिए जाकर अपनी हद पार की और वो इसके लिए उन्हें सबक सिखाना चाहते हैं। हेज ने कहा कि उनकी ट्रिक के साथ एग्रीमेंट थी कि विलियम्स केवल नॉर्थ अमेरिकन चैंपियनशिप के लिए जाएंगे और NXT टाइटल जीतने की वो कोशिश करेंगे। कार्मेलो ने आगे कहा कि वो ट्रिक विलियम्स को NXT चैंपियन बनने की कोशिश करने के लिए सजा देंगे। जल्द ही, हेज ने खुलासा किया कि उन्होंने ही पिछले साल ट्रिक पर हमला किया था।

- रॉक्सेन पेरेज़ का लोला वाइस के खिलाफ मैच देखने को मिला। पेरेज़ ने टैटम पैक्सले द्वारा वाइस का ध्यान भटकाने का फायदा उठाकर उन्हें पॉप रॉक्स देते हुए मैच जीत लिया।

- मेटा फोर का फैलन हेनली & रेन सिंकलेयर के खिलाफ टैग टीम मैच देखने को मिला। मेटा फोर की लैश लैजेंड ने रेन को पावरबॉम्ब देते हुए अपनी टीम को जीत दिलाई।

- ऐवा रेन ने बैकस्टेज रिज हॉलैंड को बताया कि उनका गैलस मेंबर्स से गौंटलेट मैच में सामना होगा।

- ब्रूक्स जेनसेन बैकस्टेज जोश ब्रिग्स को सिंगल कम्पटीटर बनने के लिए कहते हुए दिखाई दिए।

- WWE NXT के मेन इवेंट में इल्जा ड्रैगूनोव का डाइजैक के खिलाफ मैच देखने को मिला। डाइजैक ने इस मुकाबले में इल्जा को जबरदस्त फाइट दी और खतरनाक मैच देखने को मिला। अंत में, जो गेसी ने बॉक्सिंग ग्लव्स से डाइजैक पर अटैक किया। इसके बाद ड्रैगूनोव ने डाइजैक को H बॉम्ब देकर पिन करते हुए मैच जीत लिया। मुकाबले के बाद कार्मेलो हेज ने ड्रैगूनोव पर हमला कर दिया और NXT टाइटल के साथ पोज दिया।