WWE NXT रिजल्ट्स: 138 किलो के जायंट Raw Superstar ने आकर मौजूदा चैंपियन पर किया हमला, फैंस को मिले नए चैंपियन

WWE NXT का एपिसोड धमाकेदार रहा
WWE NXT का एपिसोड धमाकेदार रहा

WWE NXT: WWE NXT का एपिसोड काफी जबरदस्त रहा। स्टैंड & डिलीवर (Stand & Deliver) द्वारा बनी हाइप को NXT ने अभी भी कायम रखा। शो में नए चैंपियन देखने को मिले और मेन रोस्टर के कुछ स्टार्स ने चौंकाने वाली एंट्री की। इस आर्टिकल में हम NXT के नतीजों पर नज़र डालेंगे।

WWE NXT रिजल्ट्स

- NXT विमेंस चैंपियन रॉक्सेन परेज़ का सैगमेंट देखने को मिला। लायरा वैल्किरिया ने आकर अपना रीमैच मांगा। टैटूम पैक्सली ने आकर लायरा के बदले मैच लड़ने की इच्छा जताई लेकिन उन्होंने इंकार किया। गुस्से में पैक्सली में वैल्किरिया पर हमला किया। रॉक्सेन को बाद में नटालिया ने आकर चैलेंज किया। पहले परेज़ ने मना किया लेकिन फिर जनरल मैनेजर ने आकर इसे ऑफिशियल किया।

- एक पुराना वीडियो दिखाया गया, जिसमें एक्सिऑम और नाथन फ्रेज़र ने एक-दूसरे से कहा था कि अगर वो चैंपियन नहीं बनेंगे, तो फिर अपनी अलग-अलग राह पर चले जाएंगे।

- बैकस्टेज चेस यू का सैगमेंट देखने को मिला। जेसी जेन ने थिया हेल को आंद्रे चेस के खिलाफ भड़काने की कोशिश की।

- कियाना जेम्स और इज़ी डेम ने टैग टीम मैच में कियाना जेम्स और केलानी जॉर्डन को हराया।

- द फैमिली और नो क्वार्टर कैच क्रू के बीच बैकस्टेज सैगमेंट द्वारा मैच तय हुआ।

- जे'वॉन एवंस ने अपने WWE NXT डेब्यू पर स्क्रिप्ट्स को हराया।

- बैकस्टेज रिज हॉलैंड ने जो गेसी से माफी मांगी। LWO के सदस्यों ने बताया कि वो असली रिज हॉलैंड को जानते हैं। हॉलैंड ने इसी बीच गलती से क्रूज़ डेल टोरो पर हमला कर दिया।

- रॉक्सेन परेज़ और नटालिया के बीच WWE NXT विमेंस टाइटल मैच हुआ। अंत में लोला वाइस ने दखल देकर नटालिया पर हमला किया। रॉक्सेन ने इंटरफेरेंस का फायदा उठाकर चीटिंग से नटालिया को हराया।

- बैकस्टेज बैरन कॉर्बिन ने ब्रॉन ब्रेकर को मोटिवेट करने की कोशिश की।

- लोल वाइस ने बैकस्टेज इंटरव्यू दिया लेकिन नटालिया ने आकर उनपर हमला किया।

- द फैमिली ने नो क्वार्टर कैच क्रू को टैग टीम मैच में पराजित किया।

- NXT नॉर्थ-अमेरिकन चैंपियन ओबा फेमी के सैगमेंट में आईवार ने दखल दिया और उन्हें चैलेंज किया। फेमी ने बाद में आईवार पर हेडबट लगाया लेकिन फिर Raw सुपरस्टार ने उन्हें धराशाई किया।

- बैकस्टेज मेटा-फोर और डाइजैक का सैगमेंट देखने को मिला। डाइजैक ने इस फैक्शन पर निशाना साधा।

- जैडा पार्कर ने ब्रिनली रीस को सिंगल्स मैच में हराया।

- बैकस्टेज अरियाना ग्रेस और सोल रुका बात करते हुए नज़र आईं। लोला वाइस आईं और सोल ने कहा कि वाइस को नटालिया के हमले के लिए तैयार रहना चाहिए था।

- नाथन फ्रेज़र और एक्सिऑम ने ब्रॉन ब्रेकर और बैरन कॉर्बिन को हराया और नए टैग टीम चैंपियन बन गए। यह ब्रेकर और कॉर्बिन की चौंकाने वाली हार रही। फाइनल टेस्टामेंट ने एंट्री की और नाथन और एक्सिऑम पर हमला किया।

- ट्रिक विलियम्स ने प्रोमो कट किया और इल्जा ड्रैगूनोव को मैच के लिए चैलेंज किया। इल्जा आए और शर्त रखी कि अगर ट्रिक हार गए, तो उन्हें WWE NXT छोड़ना होगा। बाद में कार्मेलो हेज ने आकर दोनों पर हमला किया। उन्होंने बताया कि अगले हफ्ते उनका ट्रिक विलियम्स के खिलाफ स्टील केज मैच होगा।

इस तरह से WWE NXT के एपिसोड का अंत हुआ।