WWE NXT रिजल्ट्स: TNA स्टार ने वापसी करके अपनी टीम को दिलाई धमाकेदार जीत, फेमस रेसलर को वर्ल्ड चैंपियन बनने के बाद पहले ही मैच में मिली बड़ी हार

WWE NXT, Joe Hendry, Trick Williams,
WWE NXT में जमकर बवाल हुआ (Photo: WWE.com)

WWE NXT Results: WWE NXT का इस हफ्ते का एपिसोड अब समाप्त हो चुका है। NXT के इस एपिसोड में TNA स्टार जो हेंड्री (Joe Hendry) ने वापसी करते हुए अपनी टीम को धमाकेदार जीत दिलाई और फेमस रेसलर को वर्ल्ड चैंपियन बनने के बाद पहले ही मैच में हार मिली। वहीं, पूर्व चैंपियंस के रीयूनियन समेत भी काफी कुछ देखने को मिला। आइए ज्यादा देर ना करते हुए इस हफ्ते WWE NXT के रिजल्ट्स पर एक नज़र डालते हैं।

WWE NXT (9 जुलाई 2024) के रिजल्ट्स इस प्रकार हैं:

- ओरो मेनसा ने नए WWE NXT चैंपियन ईथन पेज पर हमला करना चाहा लेकिन सिक्योरिटी ने उन्हें ऐसा करने से रोक दिया। इसके बाद ट्रिक विलियम्स ने आकर पेज से NXT चैंपियनशिप वापस हासिल करने का दावा किया लेकिन पेज ने उन्हें रीमैच देने से इंकार कर दिया। इसके बाद शॉन स्पीयर्स और जे'वॉन एवंस भी आ गए और रिंग में ब्रॉल देखने को मिला।

- कार्मेन पेट्रोविक ने सिंगल्स मैच में एरियाना ग्रेस को स्पिनिंग किक हिट करने के बाद पिन करते हुए हराया। मुकाबले के बाद फैलन हेनली ने आकर कार्मेन पर हमला कर दिया।

- ऐवा रैन ने बैकस्टेज ब्रूक्स जेनसेन से कहा कि अगर बैकस्टेज उन्हें सपोर्ट करने वाले नहीं होते तो उन्हें रिलीज कर दिया जाता। ऐवा ने ब्रूक्स को WWE सुपरस्टार बने रहने का एक और मौका दिया।

- टोनी डी'एंजेलो ने 4 राउंड्स में हुए हेरिटेज कप चैंपियनशिप मैच में लेक्सिस किंग को 2-1 से हराया।

- ब्रूक्स जेनसेन ने बैकस्टेज जे'वॉन एवंस पर हमला किया और जब उन्हें ऐवा रैन और जोश ब्रिग्स ने रोका तो उन्होंने कहा कि वो अपना इम्पैक्ट बनाने की कोशिश कर रहे थे।

- गैलस ने जबरदस्त टैग टीम मैच में जो कॉफी द्वारा ध्यान भटकाए जाने का फायदा उठाकर टायरक लगवे और टायसन डूपोंट को हराया।

- ट्रिक विलियम्स को बैकस्टेज टैग टीम पार्टनर की तलाश थी और थोड़ी देर बाद मॉनिटर पर कुछ सेकेंड्स के लिए जो हेंड्री का चेहरा दिखाई दिया।

- वेस ली ने Heatwave में मिली हार से निराश होकर WWE NXT छोड़ने के संकेत दिए। जल्द ही, TNA टैग टीम रैसकल्ज ने आकर कहा कि वो उन्हें यह बेवकूफी नहीं करने देंगे और वो लोग वेस ली के साथ मिलकर एक बार फिर MSK टीम का रीयूनियन करने वाले हैं।

- इजी डेम का थिया हेल के खिलाफ मैच में टैटम पैक्सले की वजह से ध्यान भटका। इसका फायदा थिया को मिला और उन्होंने अंत में डेम को किमुरा लॉक में जकड़कर मैच जीत लिया।

- ओबा फेमी ने बैलकनी से ड्यूक हुडसन के खिलाफ अगले हफ्ते होने वाले मैच में उनका बुरा हाल करने की धमकी दी। ड्यूक ने भी ओबा को धमकी देते हुए कहा कि उन्हें कम आंकने की गलती नहीं करनी चाहिए।

- MSK ने बैकस्टेज गैलस के साथ फ्यूचर फिउड सेटअप किया।

- जोश ब्रिग्स ने बैकस्टेज अपने टैग टीम पार्टनर ब्रूक्स जेनसेन की गलती की जिम्मेदारी ली और स्टीवी टर्नर ने मेन इवेंट में ब्रिग्स को ट्रिक विलियम्स के साथ टीम बनाने को कहा।

- OTM का टैग टीम मैच में द ओसी से सामना हुआ। अंत में, मीचीन ने रिंगसाइड पर जैडा पार्कर पर अटैक किया। इसके बाद OTM ने द ओसी के कार्ल एंडरसन को डबल टीम मूव देकर जीत हासिल की।

- नो कैच क्रू शायद कार के ट्रंक में डेमॉन केम्प को लेकर चले गए और रेन सिंकलेयर ने उन्हें ऐसा करते हुए देख लिया

- सोल रूका ने सिंगल्स मैच में फैलन हेनली को सोल स्नैचर देते हुए हराया। मुकाबले के बाद जैजमिन निक्स और जेसी जेन ने सोल पर अटैक किया।

- टैटम पैक्सले ने बैकस्टेज एक डॉल से बात करते हुए इजी डेम को धमकी दी और उस डॉल का सिर उखाड़ लिया। पैक्सले के जाने के बाद वेंडी चू ने उस डॉल को ले लिया

- ऐवा रैन को इम्प्रेस करने के लिए टर्नर और स्टोन अपने साथ सेड्रिक एलेक्जेंडर और एशांटे एडोनिस को लेकर आए। पता चला कि ऐवा उन लोगों को भी साइन करने वाली हैं।

- TNA स्टार जो हेंड्री ने वापसी करते हुए मेन इवेंट में ट्रिक विलियम्स के साथ टीम बनाकर ईथन पेज और शॉन स्पीयर्स का सामना किया। इस बेहतरीन मुकाबले के अंत में हेंड्री ने स्पीयर्स को सुपलेक्स देने के बाद पिन करते हुए अपनी टीम को धमाकेदार जीत दिलाई। यह पेज की WWE NXT चैंपियन बनने के बाद पहली हार है।

Quick Links

Edited by Subham Pal
App download animated image Get the free App now