Create
Notifications

WWE NXT 2.0 रिजल्ट्स: Roman Reigns के भाई की विनिंग स्ट्रीक टूटी, फेमस Superstar को लगी खतरनाक चोट

WWE NXT के इस हफ्ते के एपिसोड के दौरान कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिलीं
WWE NXT के इस हफ्ते के एपिसोड के दौरान कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिलीं
Subham Pal

WWE NXT का इस हफ्ते का एपिसोड अब समाप्त हो चुका है। NXT के इस एपिसोड के दौरान रोमन रेंस के कजिन सोलो सिकोआ (Solo Sikoa) की विनिंग स्ट्रीक टूट गई। वहीं, शो में डॉल्फ जिगलर (Dolph Ziggler) & रॉबर्ट रूड (Robert Roode) टैग टीम मैच लड़ते हुए दिखाई दिए थे। इन सब चीज़ों के अलावा भी इस हफ्ते NXT में काफी कुछ देखने को मिला। आइए ज्यादा देर ना करते हुए इस हफ्ते WWE NXT के रिजल्ट्स पर एक नजर डालते हैं।

WWE NXT Results:

- NXT के शो की शुरुआत डॉल्फ जिगलर & रॉबर्ट रूड vs टॉमैसो सिएम्पा & NXT चैंपियन ब्रॉन ब्रेकर के टैग टीम मैच से हुई। इस मैच के शुरू होने के पहले ही डॉल्फ & रॉबर्ट पर टॉमैसो & ब्रॉन द्वारा हमला कर दिया गया था। रॉबर्ट और सिएम्पा ने इस मैच की शुरुआत की और इस मैच में इन दोनों टीम्स के बीच जबरदस्त फाइट देखने को मिली थी। अंत में, टॉमैसो सिएम्पा ने डॉल्फ जिगलर को फेयरीटेल एंडिंग देते हुए अपनी टीम को जीत दिला दी थी।

- एलए नाइट ने ग्रेसन वॉलर के साथ अपने फिउड के बारे में बात की। जल्द ही, वॉलर ने उनके सैगमेंट में दखल देते हुए कहा कि नाइट उनके करियर में रूकावट बन गए थे। इसके बाद नाइट ने वॉलर को लास्ट मैन स्टैंडिंग मैच के लिए चैलेंज कर दिया और वॉलर ने यह चैलेंज स्वीकार कर लिया। अब इन दोनों के बीच अगले हफ्ते NXT के लिए मैच ऑफिशियल कर दिया गया है।

- पर्सिया पिरोटा और इंडी हार्टवेल बैकस्टेज मौजूद थीं और पर्सिया मैच के लिए तैयारी करने के बजाए ड्यूक हडसन को मैसेज भेजने में व्यस्त थीं और इस वजह से इंडी को पर्सिया के साथ अपने टीम के भविष्य को लेकर चिंता होने लगी।

- डकोटा काई & वेंडी चू की टीम का मुकाबला इंडी हार्टवेल & पर्सिया पिरोटा की टीम से हुआ। इस मैच में इन दोनों टीम्स ने एक-दूसरे को काफी टक्कर दी और अंत में डकोटा काई, पर्सिया को डबल स्टॉम्प देकर अपनी टीम को जीत दिलाने में कामयाब रही थीं।

- अमारी मिलर का मुकाबला लैश लैजेंड के खिलाफ देखने को मिला। इस मैच के शुरूआत में लैश लैजेंड ने अमारी मिलर पर दबदबा बनाया और जल्द ही मिलर ने लैश को बेसमेंट सुपरकिक देते हुए वापसी की। हालांकि, अंत में, लैजेंड ने मिलर को टर्नबकल में धक्का देने के बाद उन्हें अपना फिनिशर देते हुए मैच जीत लिया था। इस मैच में अमारी मिलर बुरी तरह चोटिल हो गई थीं।

- बैकस्टेज ब्रिग्स, जेनसेन और इलेक्ट्रा लोपेज का सैगमेंट देखने को मिला।

- रोमन रेंस के कजिन सोलो सिकोआ का मुकाबला गंथर से देखने को मिला। गंथर ने मैच शुरू होते ही सोलो सिकोआ पर हमला कर दिया। इसके बाद सोलो सिकोआ ने वापसी करते हुए गंथर पर हमला किया लेकिन गंथर ने एक बार फिर मैच में अपना कंट्रोल बनाया। अंत में, गंथर ने सोलो सिकोआ को हेडलॉक और दो पावरबॉम्ब लगाकर उन्हें हराते हुए उनकी विनिंग स्ट्रीक समाप्त कर दी थी।

.@WWESoloSikoa's undefeated streak has come to an end at the hands of @Gunther_AUT. #WWENXT https://t.co/448HaULJJI

- डॉल्फ जिगलर ने अगले हफ्ते के लिए NXT चैंपियनशिप मैच की मांग कर दी। जल्द ही, टॉमैसो सिएम्पा ने कहा कि वो यह मैच डिजर्व नहीं करते हैं। इसके बाद NXT चैंपियन ब्रॉन ब्रेकर वहां आ गए और वो दोनों के खिलाफ मैच लड़ने के लिए तैयार हो गए।

- हार को लेकर इंडी हार्टवेल और पर्सिया पिरोटा के बीच बहस हो गई और जल्द ही, ड्यूक हडसन, पर्सिया पिरोटा को वहां से लेकर चले गए।

- हार्लैंड का मुकाबला ड्रेको एंथोनी से देखने को मिला और इस मैच में हार्लैंड ने ड्रेको पर पूरी तरह दबदबा बनाते हुए उनकी बुरी तरह पिटाई कर दी। इसके बाद हार्लैंड, ड्रेको एंथोनी को साइड सुपलेक्स देकर आसानी से मैच जीतने में कामयाब रहे।

- टैटम पैक्सले ने पिछले हफ्ते मिली हार के लिए आईवी नाइल से माफी मांगी लेकिन आईवी नाइल ने कहा कि डायमंड माइन जॉइन करने के लिए यह चीज़ काफी नहीं है।

"You want to be a part of @DiamondMineWWE? You're going to learn the hard way."#WWENXT @ivynile_wwe @TatumPaxley https://t.co/udG15aX1sa

- रेचल गोंजालेज & कोरा जेड की टीम का वैलेंटिना फिरोज और यूलिसा लियोन की टीम से सामना हुआ। इस मैच में ज्यादातर रेचल & कोरा का दबदबा देखने को मिला। वहीं, अंत में, रेचल ने फिरोज को चिंगोना बॉम्ब मूव दे दिया था। इसके बाद कोरा जेड ने फिरोज पर डाईव हिट करते हुए मैच जीत लिया था।

- बैकस्टेज टिफनी स्ट्रैटोन की सैरी के साथ झड़प देखने को मिली थी जिन्होंने अपना बेब्लेड नेकलेस ट्रेनीज के एक ग्रुप को दिखाया था।

- आंद्रे चेस का मुकाबला वॉन वैगनर के खिलाफ देखने को मिला। हालांकि, वॉन वैगनर काफी ताकतवर सुपरस्टार हैं लेकिन इस मैच में उन्हें आंद्रे चेस से काफी टक्कर मिली। इसके बाद रॉबर्ट स्टोन की वजह से आंद्रे चेस का ध्यान भटक गया। इसका फायदा उठाकर वैगनर ने चेस को मोडिफाइड FU देने के बाद मैच जीत लिया था।

- बैकस्टेज निकिता लायोंस ने खुद को अगले हफ्ते के लिए लैशिंग आउट शो के लिए निमंत्रण दिया ताकि वो लैश लैजेंड के साथ अपना फिउड जारी रख सके।

- मेन इवेंट में पीट डन को कार्मेलो हेज के खिलाफ NXT नॉर्थ अमेरिकन चैंपियनशिप मैच में कम्पीट करने का मौका मिला। इस मैच में इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच जबरदस्त फाइट देखने को मिल रही और ट्रिक विलियम्स मैच में दखल देते हुए दिखाई दिए। अंत में, जब ट्रिक ने दखल देने की कोशिश की तो डन ने उनका हाथ पकड़ लिया। इसके बाद हेज ने डन को टॉप रोप से गिराने के बाद लेग ड्रॉप देते हुए मैच जीत लिया।

- इस तरह NXT के एक और एपिसोड का अंत हुआ।


Edited by Subham Pal

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...