Create
Notifications

WWE NXT रिजल्ट्स: 3 मई 2017

मयंक मेहता
visit

एक और शानदार एपिसोड NXT का देखने को मिला। इस हफ्ते के एपिसोड में कुल 4 मैच देखने को मिले लेकिन चारों मैचों ने फैंस पर जबरदस्त प्रकोप छोड़ा। इस हफ्ते के मेन इवेंट में NXT विमेन्स चैंपियनशिप के नंबर 1 कंटेंडर के लिए बैटल रॉयल देखने को मिला।


# किलियन डेन Vs डैनी ब्रूच

सैनिटी टीम की तरफ से किलियन डेन का साथ देने के लिए सिर्फ एरिक यंग ही रिंग के पास मौजूद थे। हालांकि डेन को इस बात से बिल्कुल भी फर्क नहीं पड़ा और उन्होंने एक तरफा मैच में डैनी ब्रूच को आसानी से हरा दिया।

youtube-cover

किलियन डेन ने डैनी ब्रूच को हराया

# हैवी मशीनरी Vs हेक्टर कुंसमैन और रिकार्डो वैट्स

011_NXT_04192017ls_0269--c45c1d75e5b2cb6890ebf73e3fea4057

टकर नाइट और ओटिस डोज़ोविक जहां भी जा रहे हैं, उनके विरोधियों के लिए मुश्किलें ही बढ़ा रहे हैं और इस बार उनकी चपेट में आए हेक्टर कुंसमैन और रिकार्डो वैट्स। हैवी मशीनरी के नाम से जाने वाली टैग टीम ने डबल टीम अटैक की मदद से इस मैच को अपने नाम किया। मैच के बाद हैवी मशीनरी ने अपने इरादे साफ किए कि वो ओथर्स ऑफ पेन से NXT टैग टीम टाइटल जीत कर रहेंगे।

हैवी मशीनरी ने हेक्टर और रिकार्डो वैट्स को हराया


हिडिय इटामी Vs कोना रीव्स

इस मैच के शुरू होने से पहले कोना रीव्स को NXT चैम्पियन बॉबी रूड के साथ देखा गया था और ऐसा प्रतीक हो रहा था कि वो हिडियो इटामी के खिलाफ कोई साजिश कर रहे हैं और हुआ भी कुछ ऐसा ही। बैल रिंग होने से पहले ही रीव्स ने हिडियो के ऊपर अटैक कर दिया। हालांकि इटामी ने जबरदस्त वापसी करते हुए रीव्स को जीटीएस देकर मैच अपने नाम किया।

youtube-cover

हिडियो इटामी ने कोना रीव्स को हराया

# NXT विमेन्स चैंपियनशिप के नंबर 1 कंटेंडर के लिए बैटल रॉयल

बैटल रॉयल में 15 विमेन्स ने हिस्सा लिया। शुरुआती एक्शन के बाद 6 स्टार्स बाकी रह गई थीं। उसके बाद सबसे पहले निकी क्रॉस ने लिव मॉर्गन को बाहर किया, उसके बाद एंबर मून ने बिली के और पेयटन रॉयस को बाहर कर दिया। अंत में बची तीनों स्टार्स ने जीतने की कोशिश की । हालांकि इसी बीच NXT विमेन्स चैम्पियन असुका ने बाहर आकर सबके ऊपर हमला कर दिया और इसके बाद रेफरी ने मैच को कॉल ऑफ कर दिया। इसके बाद विलियम रीगल ने इस बात का ऐलान किया की NXT:TakeOver शिकागो में असुका अपने टाइटल को फैटल 4वे मैच में डिफ़ेंड करेंगी।

youtube-cover
Edited by Staff Editor
Article image

Go to article
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now