WWE NXT Roadblock रिजल्ट्स: मौजूदा चैंपियन को खतरनाक मैच के बाद हॉस्पिटल में किया गया भर्ती, फेमस स्टार ने 331 दिनों बाद वापसी करते हुए चौंकाया

WWE NXT Roadblock में कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिलीं
WWE NXT Roadblock में कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिलीं

NXT Roadblock: WWE NXT रोडब्लॉक (Roadblock) अब समाप्त हो चुका है। NXT Roadblock में कुछ बेहतरीन मैच देखने को मिले और फेमस सुपरस्टार की 331 दिनों बाद वापसी देखने को मिली। वहीं, मौजूदा चैंपियन को मुकाबले के बाद हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। आइए ज्यादा देर ना करते हुए WWE NXT Roadblock के रिजल्ट्स पर एक नज़र डालते हैं।

WWE NXT Roadblock 2024 के रिजल्ट्स इस प्रकार हैं:

- डाइजैक का Asylum मैच में जो गेसी से सामना हुआ। इस मुकाबले में हथियारों का जमकर इस्तेमाल हुआ और दोनों सुपरस्टार्स एक-दूसरे का बुरा हाल करते हुए दिखाई दिए। वहीं, अंत में डाइजैक ने गेसी को अपना फिनिशर फीस्ट योर आइज देते हुए मैच जीत लिया।

- लुका क्रूसिफिनो को बैकस्टेज टोनी डी'एंजेलो का सलाहकार चुना गया।

- ब्लेयर डेवनपोर्ट बैकस्टेज फैलन हेनली का मजाक उड़ाती हुई दिखाई दीं।

- चेस यू ने NXT टैग टीम चैंपियनशिप मैच में मौजूदा चैंपियन वुल्फडॉग्स को जबरदस्त फाइट दी। अंत में, वुल्फडॉग्स के बैरन कॉर्बिन ने आंद्रे चेस को एंड ऑफ डेज दिया। जल्द ही, ब्रॉन ब्रेकर ने चेस को स्पीयर देकर पिन करते हुए अपनी टीम को जीत दिला दी। मुकाबले के बाद थिया हेल, राइली और चेस यू के बीच बहस हुई और थिया बैकस्टेज चली गईं।

- शॉन स्पीयर्स ने WWE में अपने इन-रिंग रिटर्न मैच में यूरिया कॉनर्स को C4 डेथ वैली ड्राइवर देते हुए जीत हासिल की। मुकाबले के बाद शॉन ने रिज हॉलैंड को ललकारा और रिज ने आकर स्पीयर्स पर जबरदस्त हमला कर दिया। इसके बाद ऑफिशियल्स ने आकर हॉलैंड को रोका।

- काबुकी वॉरियर्स ने लायरा वैल्किरिया & टैटम पैक्सले को हराते हुए NXT विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप रिटेन की। रॉक्सेन पेरेज़ ने मुकाबले के बाद वैल्किरिया पर खतरनाक हमला करते हुए उनकी हालत खराब कर दी। इसके बाद लायरा को स्ट्रेचर पर वहां से हॉस्पिटल ले जाया गया।

- फैलन हेनली का सिंगल्स मैच में ब्लेयर डेवनपोर्ट से सामना हुआ। इस मुकाबले के दौरान सोल रूका ने 331 दिनों बाद वापसी करते हुए बैरिकेड से डेवनपोर्ट पर डाइव लगा दी और उन्हें रिंग के अंदर भेज दिया। इसके बाद हेनली ने ब्लेयर को रनिंग नी देते हुए मैच जीत लिया।

- थिया हेल ने कहा कि वो जेसी जेन के साथ टीम बनाकर इजी डेम & कियाना जेम्स का टैग टीम मैच में सामना करना चाहती हैं लेकिन जेसी ने कहा कि वो अगले हफ्ते व्यस्त रहने वाली हैं।

- एरियाना ग्रेस ने जिजी डोलिन के खिलाफ मैच लड़ने का चैलेंज स्वीकार किया। अगर जिजी यह मैच हारती हैं तो ग्रेस उन्हें सभ्य होने की शिक्षा देंगी।

- नो क्वार्टर कैच क्रू चार्ली डेम्पसी की हेरिटेज कप जीत को सेलिब्रेट करने के लिए रिंग में मौजूद थे। तभी विलियम रीगल वहां आ गए और उन्होंने अपने बेटे चार्ली को हेरिटेज कप को सम्मान के साथ डिफेंड करने के लिए कहा। इसके जवाब में डेम्पसी ने कहा कि वो इसे रीगल से बेहतर तरीके से डिफेंड करेंगे।

- NXT Roadblock के मेन इवेंट में टोनी डी'एंजेलो का सिंगल्स मैच में कार्मेलो हेज से सामना हुआ। इस मुकाबले के अंतिम पलों में ट्रिक विलियम्स का म्यूजिक बजा और कार्मेलो की सिक्योरिटी रैंप पर चली गई। वहीं, टोनी ने हेज का ध्यान भटके होने का फायदा उठाकर उन्हें फिनिशर देते हुए मैच जीत लिया। मुकाबले के बाद डी'एंजलो ने बताया कि ट्रिक का म्यूजिक बजाने का आईडिया उनका था और उन्होंने कहा कि उनके पास कार्मेलो हेज के लिए गिफ्ट है। जल्द ही, विलियम्स ने वापसी करके हेज और उनकी सिक्योरिटी पर जबरदस्त हमला कर दिया।