Create

WWE NXT Roadblock Results: दिग्गज ने चैंपियन बनते हुए चौंकाया, चैंपियनशिप मैच में मचा जबरदस्त बवाल

WWE NXT का इस हफ्ते रोचक एपिसोड देखने को मिला
WWE NXT का इस हफ्ते रोचक एपिसोड देखने को मिला

WWE NXT का इस हफ्ते का शो अब समाप्त हो चुका है। इस शो के मेन इवेंट में हुए ट्रिपल थ्रेट मैच में डॉल्फ जिगलर (Dolph Ziggler) ने ब्रॉन ब्रेकर (Bron Breakker), टॉमैसो सिएम्पा (Tomasso Ciampa) को हराकर नया NXT चैंपियन बनते हुए सभी को हैरान कर दिया। इसके अलावा शो में लास्ट मैन स्टैंडिंग मैच और विमेंस डस्टी रोड्स क्लासिक सेमीफाइनल मैच होने के अलावा भी काफी कुछ देखने को मिला। आइए ज्यादा देर ना करते हुए WWE NXT Roadblock के रिजल्ट्स पर एक नजर डालते हैं।

WWE NXT Roadblock Results:

- डस्टी रोड्स सेमीफाइनल मैच में वेंडी चू & डकोटा काई की टीम का सामना कोरा जेड & रेचल गोंजालेज की टीम से हुआ। इस मैच में इन दोनों टीम्स ने एक-दूसरे को काफी फाइट दी थी, हालांकि, मैच के दौरान टॉक्सिक अट्रैक्शन ने रेचल गोंजालेज पर जोरदार हमला कर दिया था। इसका फायदा डकोटा काई & वेंडी चू को हुआ था। अंत में, रेचल गोंजालेज चिंगोना बॉम्ब मूव देने वाली थीं लेकिन वो यह मूव देने से पहले ही धराशाई हो गई थीं। इसके बाद वेंडी चू के वेडर बॉम्ब देने के बाद काई ने रेचल को डबल स्टॉम्प देने के बाद पिन करते हुए मैच जीत लिया था। इस जीत के साथ ही वेंडी चू & डकोटा काई की टीम टूर्नामेंट के फाइनल में जगह बना चुकी हैं।

- पार्किंग लॉट में अनजान हमलावरों द्वारा क्रीड ब्रदर्स पर जोरदार हमला किया गया। जल्द ही, ऑफिशियल्स और डायमंड माइन के बाकी मेंबर्स उनकी मदद करने के लिए वहां पहुंच गए।

- फैलन हेनले का मुकाबला टिफनी स्ट्रैटॉन के खिलाफ देखने को मिला और इस मैच में टिफनी ने हेनले पर दबदबा बनाया था। हालांकि, जब रेफरी का ध्यान भटका हुआ था तो सैरी ने वहां आकर टिफनी को किक जड़ दिया था। इसका फायदा उठाकर फैलन हेनले ने टिफनी को शाइनिंग विजार्ड देते हुए मैच जीत लिया।

- कार्मेलो हेज का बार्बरशॉप प्रोमो देखने को मिला और वो NXT Stand & Deliever में नॉर्थ अमेरिकन चैंपियनशिप के लिए लैडर मैच सेट करते हुए दिखाई दिए।

Who will qualify for the NXT North American Title Ladder Match at NXT #StandAndDeliver?#WWENXT @Carmelo_WWE https://t.co/VwVozBfmpT

- निकिता लायोंस, लैश लैजेंड के शो में दिखाई दीं और इस दौरान लैश लैजेंड ने निकिता लायोंस पर तंज कसा। यही नहीं, इस दौरान इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच लगभग ब्रॉल शुरू हो गया था।

"What are you and those butt implants gonna do about it?" 😵#WWENXT @lashlegendwwe @nikkita_wwe https://t.co/g23M9YgHTo

- ब्रिग्स & जेनसेन ने बैकस्टेज लिगाडो डेल फैंटासामा से पूछा कि क्या उन्होंने क्रीड ब्रदर्स पर हमला किया था। लिगाडो डेल फैंटासामा, क्रीड ब्रदर्स पर हमला करने से इनकार करते हुए वहां से चले गए थे।

- एलए नाइट का ग्रेसन वॉलर के खिलाफ लास्ट मैन स्टैंडिंग मैच देखने को मिला और नाइट ने इस मैच के पहले ही वॉलर पर हमला कर दिया था। रिंग में आने के बाद वॉलर ने नाइट पर दबदबा बनाया था। इस मैच के दौरान सांगा भी मौजूद थे और उन्होंने एप्रन पर नाइट को चोकस्लैम दे दिया था। इसके बाद वॉलर और सांगा ने नाइट को कॉर्नर में हथकड़ी लगाने की कोशिश की लेकिन इस दौरान सांगा को रिंगपोस्ट में हथकड़ी लगा दी गई थी। इसका फायदा नाइट को हुआ और उन्होंने वॉलर पर दबदबा बनाया। हालांकि, अंत में वॉलर काउंट को बीट करते हुए नाइट को हराने में कामयाब रहे थे।

- आईओ शिराई & के ली रे का मुकाबला केसी कैटनजारो & केडन कार्टर के खिलाफ देखने को मिला। इस मैच की शुरूआत में केसी & केडन का दबदबा देखने को मिला था। हालांकि, इसके बाद शिराई ने 619 और डाइव हिट करते हुए अपनी टीम की वापसी कराई थी। अंत में, शिराई ने केडन को स्टील स्टेप्स पर धक्का दे दिया था और के ली रे ने केसी को KLR बॉम्ब मूव देते हुए मैच जीत लिया था।

Safe to say @CoraJadeWWE did NOT take kindly to #ToxicAttraction's attack on her tag team partner! #WWENXT @WWE_MandyRose https://t.co/44rJ74026s

- मैंडी रोज व्यूइंग बॉक्स में मौजूद थीं और वहां आकर कोरा जेड ने उनपर हमला कर दिया। इसके बाद मलिक ब्लेड & एडरिस एनोफ ने उन्हें बचाने की कोशिश की।

- पर्सिया पिरोटा और इंडी हार्टवेल के बीच बैकस्टेज फाइट हो गई और हार्टवेल ने पर्सिया को फ्यूचर मैच के लिए चैलेंज कर दिया।

- इम्पीरियम, MSK के खिलाफ अपना NXT टैग टीम चैंपियनशिप डिफेंड करते हुए दिखाई दिए। इस मैच में दोनों टीम्स के बीच जबरदस्त फाइट देखने को मिल रही थी लेकिन क्रीड ब्रदर्स ने वहां आकर दोनों टीम्स पर हमला कर दिया था। इस वजह से मैच को DQ में समाप्त कर दिया गया।

The #CreedBrothers are LIVID about missing out on their #NXTTagTitles Match and are taking it out on everyone!#WWENXT @JuliusCreedWWE @BrutusCreedwwe https://t.co/4DsxqmVu6C

- जो गेसी और हार्लैंड ने ड्रेको एंथोनी को उनकी टीम का हिस्सा बनाने की कोशिश की लेकिन जायोन क्विन के वहां आने के बाद गेसी & हार्लैंड वहां से चले गए।

- शो के मेन इवेंट में ब्रॉन ब्रेकर, टॉमैसो सिएम्पा और डॉल्फ जिगलर के खिलाफ मैच में अपना NXT टाइटल डिफेंड करते हुए दिखाई दिए। इस मैच के शुरू होने के कुछ समय बाद तीनों सुपरस्टार्स के बीच ब्रॉल होना शुरू हो गया। इस मैच में ये तीनों सुपरस्टार्स एक-दूसरे को काफी टक्कर दे रहे थे। हालांकि, अंत में, जब सिएम्पा, ब्रेकर को अपना फिनिशर देने की तैयारी में थे तो रॉबर्ट रूड ने ब्रेकर को बाहर खींच लिया था। इस वजह से सिएम्पा का ध्यान भटक चुका था और इसका फायदा उठाकर जिगलर, सिएम्पा को अपना फिनिशर देकर पिन करके नए NXT चैंपियन बनने में कामयाब रहे।

- इस तरह NXT के एक और एपिसोड का अंत हुआ।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment