Create
Notifications

WWE NXT Spring Breakin रिजल्ट्स: Roman Reigns के भाई को चैंपियनशिप मैच में मिली करारी हार, मेन इवेंट में हुआ जबरदस्त मुकाबला

WWE NXT Breakin में कुछ बेहतरीन मैच देखने को मिले
WWE NXT Breakin में कुछ बेहतरीन मैच देखने को मिले
reaction-emoji
Subham Pal
visit

WWE NXT Spring Breakin अब समाप्त हो चुका है और इस शो के दौरान कई चैंपियनशिप डिफेंड की गई। इसके अलावा शो में कई दिग्गज सुपरस्टार्स कम्पीट करते हुए दिखाई दिए। इन सब चीज़ों के अलावा भी शो में काफी कुछ देखने को मिला। आइए ज्यादा देर ना करते हुए इस हफ्ते WWE NXT Breakin के रिजल्ट्स पर एक नजर डालते हैं।

WWE NXT Breakin की शुरुआत में कैमरन ग्रिम्स vs कार्मेलो हेज vs सोलो सिकोआ (नॉर्थ अमेरिकन चैंपियनशिप मैच)

- कैमरन ग्रिम्स ने ट्रिपल थ्रेट मैच में कार्मेलो हेज और रोमन रेंस के भाई सोलो सिकोआ के खिलाफ अपना टाइटल डिफेंड किया। इस मैच में कैमरन ग्रिम्स को कार्मेलो और सिकोआ से कड़ी टक्कर मिल रही थी। हालांकि, ग्रिम्स ने भी अपने प्रतिद्वंदियों पर दबदबा बनाया था। वहीं, अंत में ग्रिम्स ने हेज और सोलो सिकोआ को केव इन देते हुए मैच जीत लिया।

नतीजा: कैमरन ग्रिम्स ने कार्मेलो हेज और सोलो सिकोआ को हराते हुए NXT नॉर्थ अमेरिकन चैंपियनशिप रिटेन की।

- मैंडी रोज टैनिंग बूथ पर नजर आईं और वेंडी चू ने वहां आकर सेटिंग बदल दिया। इस वजह से मैंडी ऑरेंज कलर की हो गई थीं।

- बैकस्टेज डायमंड माइन अपने लीडर रॉड्रिक स्ट्रॉन्ग से तंग आ गए थे। वहीं, इंडी हार्टवेल और ड्यूक हडसन के बीच बैकस्टेज टेंशन देखने को मिली।

नाथन फ्रेजर vs ग्रेसन वॉलर

- नाथन फ्रेजर ने ग्रेसन वॉलर के खिलाफ मैच में अपना डेब्यू किया। इस मैच के दौरान ये दोनों सुपरस्टार्स एक-दूसरे पर दबदबा बनाने की कोशिश करते हुए दिखाई दिए। वहीं, अंत में आंद्रे चेस की वजह से ग्रेसन वॉलर का ध्यान भटका और इसका फायदा उठाकर फ्रेजर ने वॉलर को रिवर्स फीनिक्स स्पैलश देते हुए मैच जीत लिया।

नतीजा: नाथन फ्रेजर ने ग्रेसन वॉलर को हराया।

- एक इटालियन रेस्टोरेन्ट में सैंटोस एस्कोबार और टोनी डी'एंजेलो की मीटिंग हुई। इस मीटिंग के दौरान इन दोनों ने एक-दूसरे से माफी मांगी और दोनों ने एक-दूसरे से हाथ भी मिलाया।

- बैकस्टेज वाइकिंग रेडर्स की मुलाकात NXT टैग टीम चैंपियंस प्रिटी डेडली से हुई और इस दौरान वाइकिंग रेडर्स ने प्रिटी डेडली को डराते हुए वहां से भगा दिया।

नटालिया & लैश लैजेंड vs कोरा जेड & निकिता लायोंस

- नटालिया & लैश लैजेंड vs कोरा जेड & निकिता लायोंस के बीच टैग टीम मैच देखने को मिला। इस मैच के दौरान इन दोनों टीम्स के बीच जबरदस्त मुकाबला देखने को मिला और इन दोनों टीम्स ने एक-दूसरे को अच्छी फाइट दी। अंत में, नटालिया ने गलती से लैश लैजेंड को किक जड़ दिया और नटालिया ने माफी मांगने की कोशिश की। इसके बाद नटालिया को रिंग के बाहर भेज दिया गया। जल्द ही, निकिता लायोंस ने लैश लैजेंड को स्पिल्ट ड्रॉप दे दिया और इसके बाद कोरा जेड ने लैजेंड पर सेंटन हिट करते हुए अपनी टीम को जीत दिला दी।

नतीजा: कोरा जेड & निकिता लायोंस ने नटालिया & लैश लैजेंड को हराया।

- टॉक्सिक अट्रैक्शन बीच पर थे और रॉक्सेन पेरेज & वेंडी चू वहां नजर आईं। इसके बाद रॉक्सेन & वेंडी ने टॉक्सिक अट्रैक्शन का सामान चुरा लिया और वहां से भाग गईं।

द वाइकिंग रेडर्स vs द क्रीड ब्रदर्स

- द वाइकिंग रेडर्स ने मैच की शुरुआत करते हुए द क्रीड ब्रदर्स पर दबदबा बनाया और जल्द ही, क्रीड ब्रदर्स ने मैच में वापसी की। इस मैच में क्रीड ब्रदर्स को वाइकिंग रेडर्स से काफी टक्कर मिल रही थी। हालांकि, अंत में रॉड्रिक स्ट्रॉन्ग ने वहां आकर वाइकिंग रेडर्स के एरिक को रोप्स पर नी स्ट्राइक दे दिया। इस दखल का फायदा उठाकर द क्रीड ब्रदर्स मैच जीतने में कामयाब रहे।

नतीजा: द क्रीड ब्रदर्स ने वाइकिंग रेडर्स को हराया।

- सैंटोस एस्कोबार ने बैकस्टेज टोनी डी'एंजेलो के साथ दुश्मनी आगे बढ़ाते हुए एजे गैलांटे को किडनैप कर लिया।

ब्रॉन ब्रेकर vs जो गेसी (WWE NXT चैंपियनशिप मैच)

- WWE NXT Spring Breakin के मेन इवेंट में ब्रॉन ब्रेकर ने जो गेसी के खिलाफ मैच में अपना NXT टाइटल डिफेंड किया। मैच की शुरूआत होते ही ब्रॉन ब्रेकर ने जो गेसी पर जबरदस्त हमला कर दिया और इसके बाद जो गेसी ने मैच में वापसी करते हुए ब्रेकर पर काउंटर अटैक किया। इस मैच में ब्रॉन ब्रेकर को जो गेसी से काफी टक्कर मिल रही थी। अंत में जो गेसी ने ब्रॉन ब्रेकर को अपना फिनिशर देना चाहा लेकिन ब्रेकर ने इस मूव को काउंटर करते हुए उन्हें रोप्स के बीच से स्पीयर देने के बाद पिन करते हुए मैच जीत लिया।

नतीजा: ब्रॉन ब्रेकर ने जो गेसी को हराते हुए NXT चैंपियनशिप रिटेन की।

- ब्रॉन ब्रेकर WWE NXT चैंपियनशिप मैच में मिली जीत को सेलिब्रेट कर रहे थे और तभी उनके पीछे मास्क पहने दो मिस्ट्री शख्स नजर आए। इसके साथ ही WWE NXT Spring Breakin शो का अंत हो गया।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Subham Pal
reaction-emoji
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now