WWE NXT Spring Breakin रिजल्ट्स: टॉप Superstar की बादशाहत का हुआ अंत, वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन समेत कई मेन रोस्टर स्टार्स ने नज़र आकर चौंकाया

WWE NXT चैंपियन ट्रिक विलियम्स, इल्ज़ा ड्रैगूनोव और वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन डेमियन प्रीस्ट
WWE NXT चैंपियन ट्रिक विलियम्स, इल्ज़ा ड्रैगूनोव और वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन डेमियन प्रीस्ट

NXT Spring Breakin: WWE ने हाल ही में NXT के खास इवेंट Spring Breakin का आयोजन किया। इस इवेंट में कुछ बेहतरीन मुकाबले देखने को मिले और साथ ही एक बड़ा टाइटल चेंज हुआ। इसके अलावा वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन डेमियन प्रीस्ट (Damian Priest) समेत कई बड़े स्टार्स शो में नज़र आए। आइए ज्यादा देर ना करते हुए WWE NXT Spring Breakin 2024 के रिजल्ट्स पर एक नज़र डालते हैं।

WWE NXT Spring Breakin (23 अप्रैल 2024) के रिजल्ट्स इस प्रकार हैं:

- रॉक्सेन परेज़ ने टैटम पैक्सले और लायरा वैल्किरिया के खिलाफ ट्रिपल थ्रेट मैच में अपनी NXT विमेंस चैंपियनशिप डिफेंड की। परेज़ को इस मुकाबले में अपने प्रतिद्वंदियों से कड़ी टक्कर मिली। अंत में, पैक्सले ने लायरा को 450 स्प्लैश देकर पिन किया लेकिन उसी वक्त परेज़ ने टैटम को रोलअप के जरिए पिन करते हुए मैच जीत लिया।

- जैडा पार्कर और फैलन हेनली लॉकर रूम में मैच सेटअप करने को लेकर बहस करते हुए दिखाई दिए।

- क्रीड ब्रदर्स और आईवी नाइल इस चीज़ को लेकर बात करते हुए दिखाई दिए कि ट्रिक विलियम्स मेन इवेंट में NXT चैंपियन इल्जा ड्रैगूनोव को हरा पाएंगे या नहीं

- टोनी डी'एंजेलो फैमिली का सिक्स-मैन टैग टीम मैच में क्वार्टर कैच क्रू से सामना हुआ। टोनी ने अंत में डेमन केम्प को स्पाइनबस्टर देकर पिन करते हुए अपनी टीम को जीत दिलाई।

- लेक्सिस किंग ने बैरन कॉर्बिन के साथ टीम बनाने की इच्छा जाहिर की। कॉर्बिन ने कहा कि वो किंग के साथ कभी टीम नहीं बनाएंगे।

- जैडा पार्कर ने सिंगल्स मैच में फैलन हेनली को हराया।

- जेसी जेन ने बैकस्टेज थिया हेल पर तंज कसते हुए उनका बुरा हाल करने की धमकी दी।

- नटालिया और लोला वाइस के बीच NXT Underground मैच के लिए कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग देखने को मिला। इस दौरान इन दोनों ने एक-दूसरे को हराने का दावा किया। जल्द ही, लोला की कॉर्नर पर्सन शेना बैज़लर वहां आ गईं। उन्होंने नटालिया के पार्टनर कार्मेन पेट्रोविक पर अटैक कर दिया और इस वजह से रिंग में ब्रॉल देखने को मिला।

- सोल रूका ने बीच ब्रॉल मैच में ब्लेयर डेवनपोर्ट को सोल स्नैचर देते हुए हराया।

- जॉनी गार्गानो ने ट्रिक विलियम्स के पास जाकर उन्हें मेन इवेंट के लिए हाइप किया।

- लेक्सिस किंग ने सिंगल्स मैच में बैरन कॉर्बिन को लो ब्लो देने के बाद कोरोनेशन मूव हिट करते हुए जीत हासिल की।

- WWE वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन डेमियन प्रीस्ट ने इल्जा ड्रैगूनोव को मेन इवेंट मैच के लिए गुडलक विश किया

- इल्जा ड्रैगूनोव ने मेन इवेंट में ट्रिक विलियम्स के खिलाफ अपनी NXT चैंपियनशिप डिफेंड की। यह धमाकेदार मुकाबला साबित हुआ और दोनों ने एक-दूसरे को हराने के लिए अपना सबकुछ झोंक दिया। इस मुकाबले के अंत में ट्रिक ने इल्जा को ट्रिक शॉट नी स्ट्राइक देकर पिन करते हुए मैच जीत लिया। इसके साथ ही ड्रैगूनोव के NXT चैंपियन के रूप में बादशाहत का अंत हो गया।