Create

WWE NXT Stand & Deliver के लिए कई बड़े मैचों का हुआ ऐलान, टॉप Superstars रिंग में मचाएंगे धमाल

WWE NXT Stand & Deliver में कई बड़े मैच देखने को मिलने वाले हैं
WWE NXT Stand & Deliver में कई बड़े मैच देखने को मिलने वाले हैं

WWE में WrestleMania 38 वीकेंड के दौरान NXT Stand & Deliver इवेंट का आयोजन होने वाला है। WWE ने इस बड़े इवेंट के लिए कई बड़े मैचों का ऐलान कर दिया है और ऐसा लग रहा है कि यह शानदार इवेंट साबित हो सकता है। बता दें, NXT Stand & Deliver में कई टाइटल मैच देखने को मिलने वाले हैं और इसके अलावा एक नॉन टाइटल मैच भी देखने को मिलने वाला है।

WWE NXT Stand & Deliver में कई बड़े टाइटल मैच देखने को मिलने वाले हैं

WWE NXT Stand & Deliver के मेन इवेंट में डॉल्फ जिगलर, ब्रॉन ब्रेकर के खिलाफ मैच में अपना NXT टाइटल डिफेंड करने वाले हैं। बता दें, पिछले हफ्ते जिगलर ने ट्रिपल थ्रेट मैच में टॉमैसो सिएम्पा और ब्रॉन ब्रेकर को हराते हुए NXT चैंपियनशिप जीत लिया था। वहीं, इस हफ्ते डॉल्फ जिगलर द्वारा एलए नाइट को हराकर टाइटल डिफेंड करने के बाद ब्रॉन ब्रेकर ने वहां आकर जिगलर को चैलेंज कर दिया था और उन्होंने ब्रेकर का चैलेंज स्वीकार कर लिया था।

वहीं, NXT विमेंस चैंपियन मैंडी रोज, कोरा जेड के खिलाफ इस इवेंट में अपना टाइटल डिफेंड करने वाली हैं। बता दें, इस हफ्ते NXT के एपिसोड के दौरान कोरा जेड, मैंडी रोज के साथियों को परेशान करती हुई दिखाई दी थीं और शो के अंत में, मैंडी ने कोरा जेड पर हमला करते हुए उन्हें सबक सिखाया था।

इसके अलावा इम्पीरियम के फेबियन ऐक्नर & मार्शेल बार्थेल को NXT Stand & Deliver में क्रीड ब्रदर्स और MSK के खिलाफ ट्रिपल थ्रेट मैच में अपना NXT टैग टीम टाइटल्स डिफेंड करना है। बता दें, इस हफ्ते NXT में MSK और क्रीड ब्रदर्स का रिंग में आमना-सामना देखने को मिला था। इसके बाद इम्पीरियम ने इन दोनों टीम्स के सैगमेंट में दखल देते हुए अपना टाइटल ट्रिपल थ्रेट मैच में डिफेंड करने का ऐलान किया था।

बता दें, अगले हफ्ते वेंडी चू & डकोटा काई और आईओ शिराई & के ली रे का विमेंस डस्टी रोड्स क्लासिक टूर्नामेंट फाइनल में आमना-सामना होना है और इस मैच के विजेता को NXT Stand & Deliver में वर्तमान विमेंस टैग टीम चैंपियंस जिजी डोलिन & जेसी जेन का सामना करने का मौका मिलेगा।

इसके अलावा Stand & Deliver में टॉमैसो सिएम्पा vs टोनी डी'एंजेलो का मैच भी देखने को मिलने वाला है। बता दें, इस हफ्ते NXT में टोनी द्वारा चैलेंज किये जाने के बाद टॉमैसो सिएम्पा ने उनके खिलाफ मैच लड़ने के लिए हामी भर दी थी और अब इन दोनों सुपरस्टार्स का मैच ऑफिशियल कर दिया गया था।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment