Create
Notifications

WWE NXT Stand & Deliver रिजल्ट्स: Triple H ने महीनों बाद की वापसी, फेमस Superstar ने लड़ा अपना आखिरी मैच

WWE NXT Stand and Deliver उम्मीदों से बेहतर रहा
WWE NXT Stand and Deliver उम्मीदों से बेहतर रहा
reaction-emoji
Ujjaval Palanpure
visit

WWE का NXT Stand & Deliver इवेंट शानदार रहा। इस इवेंट को WWE ने कुछ अच्छे मैच बुक करते हुए शानदार बनाया। इस इवेंट में कुछ टाइटल चेंज देखने को मिले। यह इवेंट जरूर लंबे समय तक याद रखा जाएगा। इसलिए इस आर्टिकल में हम NXT Stand & Deliver इवेंट में हुए सभी मैचों और सैगमेंट्स के नतीजों पर नजर डालेंगे।

- WWE NXT Stand & Deliver: कार्मेलो हेय्स (c) vs सोलो सिकोआ vs कैमरॉन ग्रिम्स v ग्रेसन वॉलर vs सैंटोस इस्कोबर (NXT नॉर्थ अमेरिकन चैंपियनशिप के लिए लैडर मैच)

सभी सुपरस्टार्स ने मिलकर इस मैच को अच्छा बनाया। इन रेसलर्स को पर्याप्त समय दिया गया और इसी कारण मुकाबला रोचक बन पाया। मैच के अंत में ग्रिम्स ने सैंटोस पर हमला करते हुए उन्हें लैडर पर से पटका वहीं दूसरे सुपरस्टार्स करीब नहीं थे। इसी का फायदा कैमरॉन ग्रिम्स ने उठाया और टाइटल निकालकर जीत हासिल की।

नतीजा: कैमरॉन ग्रिम्स नए चैंपियन बने

- टॉमैसो सिएम्पा vs टोनी डी'एंजेलो

टॉमैसो और टोनी के बीच काफी समय से दुश्मनी देखने को मिल रही थी। उन्हें एक सिंगल्स मैच में देखना रोचक रहा था। उन्होंने एक-दूसरे पर पूरी तरह से गुस्सा निकाला। मैच के अंत में टोनी का पलड़ा भारी रहा और उन्होंने सिएम्पा को पिन करते हुए एक बड़ी जीत हासिल की। मैच के बाद ट्रिपल एच ने आकर टॉमैसो सिएम्पा को लगे लगाया। यह NXT में उनका अंतिम मैच था।

नतीजा: टोनी डी'एंजेलो की जीत हुई

- इम्पीरियम (c) vs MSK vs क्रीड ब्रदर्स (NXT टैग टीम चैंपियनशिप के लिए ट्रिपल थ्रेट मैच)

तीनों ही सुपरस्टार्स के बीच एक शानदार मुकाबला हुआ। इम्पीरियम पर काफी दबाव था लेकिन उन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया। हालांकि, अंत में MSK टीम के नैश कार्टर ने मार्सेल बर्थेल पर पावरबॉम्ब लगाया और पिन करते हुए जीत हासिल की।

नतीजा: MSK नए टैग टीम चैंपियंस बने

कैमरॉन ग्रिम्स अपनी जीत को लेकर बैकस्टेज काफी भावुक नजर आए। जो गेसी ने भी एक प्रोमो कट किया।

- मैंडी रोज (c) vs आईओ शिराई vs कोरा जेड vs केय ली रे (NXT विमेंस चैंपियनशिप के लिए फैटल 4 वे मैच)

विमेंस सुपरस्टार्स के इस मुकाबले से काफी उम्मीदें थी और उन्होंने निराश नहीं किया। यह मैच जबरदस्त रहा और सभी सुपरस्टार्स ने यहां जीत हासिल करने का प्रयास किया। अंत में रोज ने शिराई पर रनिंग नी लगाई और फिर उन्हें पिन करते हुए जीत दर्ज की।

नतीजा: मैंडी रोज ने चैंपियनशिप रिटेन की

डेक्स्टर लूमिस और इंडी हार्टवेल की बैकस्टेज ड्यूक हुडसन और पर्शिया पिरौटा से बहस हुई। दोनों के बीच बाद में ब्रॉल देखने को मिला।

- गंथर vs एलए नाइट

WWE ने दोनों सुपरस्टार्स को पर्याप्त समय दिया और उन्होंने यहां अपनी ताकत का जबरदस्त प्रदर्शन करते हुए मुकाबले को अच्छा बनाया। इस मैच में नाइट ने काफी प्रभावित किया लेकिन अंत में गंथर ने उनपर फ्लाइंग स्प्लैश लगाया और पिन करते हुए जीत हासिल की।

नतीजा: गंथर की जीत हुई

- डॉल्फ ज़िगलर (c) vs ब्रॉन ब्रेकर (NXT चैंपियनशिप मैच)

डॉल्फ ज़िगलर और ब्रॉन ब्रेकर का यह मुकाबला जबरदस्त रहा। इसे आसानी से शो का सबसे अच्छा मुकाबला कहा जा सकता है। मैच में रॉबर्ट रूड की इंटरफेरेंस हुई और कुछ हद तक ज़िगलर को मदद मिली। उन्होंने अंत में सुपरकिक का उपयोग करते हुए मैच में जीत हासिल की।

नतीजा: डॉल्फ ज़िगलर ने चैंपियनशिप को रिटेन किया

इस तरह से NXT के Stand & Deliver इवेंट का अंत देखने को मिला।


Edited by Ujjaval Palanpure
reaction-emoji
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now