Create

WWE के बड़े इवेंट में Roman Reigns के भाई को चैंपियनशिप मैच में मिली हार, भारतीय Superstar पर भी हुआ अटैक 

WWE में कैमरन ग्रिम्स ने जीता है अपना पहला बड़ा टाइटल
WWE में कैमरन ग्रिम्स ने जीता है अपना पहला बड़ा टाइटल

WWE ने रेसलमेनिया (Wrestlemania) 38 की पहली रात से पहले NXT Stand & Deliver का आयोजन किया। NXT का नाम बदलकर NXT 2.0 रखने के बाद से इसके प्रीमियम लाइव इवेंट्स से TakeOver शब्द को हटा लिया गया है। शो की शुरुआत फाइव-वे लैडर मैच के साथ हुई थी। यह मैच NXT नॉर्थ अमेरिकन टाइटल के लिए लड़ा गया था।

कार्मेलो हेस ने अपनी चैंपियनशिप को सैंटोस एस्कोबार, ग्रेसन वॉलर, सोलो सिकोआ और कैमरन ग्रिम्स के खिलाफ दांव पर लगाया था। ग्रिम्स ने लैडर पर चढ़ते हुए टाइटल हासिल किया और नए नॉर्थ अमेरिकन चैंपियन बने। उन्होंने कार्मेलो को 172 दिनों के राज को खत्म किया है। यदि हम मिलियन डॉलर चैंपियनशिप को छोड़ दें तो यह WWE में ग्रिम्स का पहला टाइटल है।

WWE NXT Stand and Deliver में नॉर्थ अमेरिकन चैंपियनशिप के लिए हुआ जबरदस्त मैच

इस मैच में जबरदस्त एक्शन देखने को मिला और साथ ही बाहरी दखल भी मुकाबले के दौरान देखने को मिली। वॉलर के पर्सनल बॉडीगार्ड और भारतीय सुपरस्टार सांगा और हेस के साथी ट्रिक विलियम्स ने मैच में दखल दिया और विलियम्स ने अपने साथी के नाम पर टाइटल हासिल करने की कोशिश की थी।

सांगा ने विलियम्स को सीढ़ी पर से धक्का दे दिया था और इसे तोड़कर रख दिया था। इसके बाद एलेक्त्रा लोपेज और राउल मेंडोजा तथा जोआकिन विल्डे की जोड़ी ने सांगा के ऊपर अटैक करते हुए उन्हें रिंग छोड़कर जाने के लिए मजबूर कर दिया था।

इस मैच में रोमन रेंस के कजिन सोलो सिकोआ ने भी हिस्सा लिया और काफी जबरदस्त प्रदर्शन भी किया। उन्होंने शानदार मूव्स का इस्तेमाल करते हुए काफी प्रभावित किया। कई मौकों पर ऐसा लगा कि वो चैंपियन बन जाएंगे, लेकिन अंत में उनके हाथ निराशा ही लगी।

अंत में ग्रिम्स और एस्कोबार ही रिंग में बचे थे। ग्रिम्स को पहला टाइटल जीतने के लिए हर हाल में एस्कोबार को चित करना था ताकि वह आराम से सीढ़ी पर चढ़ सकें। उन्होंने ऐसा ही किया और एस्कोबार पर गंभीर हमला करते हुए उन्हें चित कर दिया और सीढ़ी पर चढ़ते हुए टाइटल अपने हाथ में लिया।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment