Create
Notifications

WWE दिग्गज ने लड़ा अपना आखिरी मुकाबला, जबरदस्त मैच में हार के बाद हुए भावुक 

WWE सुपरस्टार टॉमैसो सिएम्पा ने NXT में लड़ा अपना आखिरी मुकाबला
WWE सुपरस्टार टॉमैसो सिएम्पा ने NXT में लड़ा अपना आखिरी मुकाबला
reaction-emoji
Neeraj
visit

WWE NXT सुपरस्टार टॉमैसो सिएम्पा (Tommaso Ciampa) ने Stand & Deliver इवेंट में अपना आखिरी NXT मुकाबला लड़ा। सिएम्पा दो बार के पूर्व NXT चैंपियन होने के साथ ही पूर्व NXT टैग टीम चैंपियन भी हैं। अपने आखिरी NXT मुकाबले में दिग्गज ने टोनी डी एंजेलो (Tony D’Angelo) का सामना किया। यह मुकाबला बेहद शानदार रहा और दोनों ने बेहतरीन मैच लड़ा।

सिएम्पा ने NXT में अपने आखिरी मैच के दौरान WWE लैजेंड्स ट्रिपल एच, शॉन माइकल्स और अपने पूर्व टैग टीम पार्टनर जॉनी गार्गानो को ट्रिब्यूट दिया। सिएम्पा ने अपने मैच से पहले मुंह से पानी निकालते हुए ट्रिपल एच को ट्रिब्यूट दिया क्योंकि यही उनकी आइकॉनिक एंट्रेंस थी। इसके अलावा उन्होंने रिंग के अंदर गार्गानो और माइकल्स के पोज भी शानदार तरीके से दिए।

Tommaso Ciampa's NXT career is over. Triple H comes out & hugs him. https://t.co/hEEB0PInLj

भले ही आखिरी मैच सिएम्पा हार गए, लेकिन उनका प्रदर्शन शानदार रहा। पूर्व NXT चैंपियन ने अपने सफर का अंत मैट को किस करके और सभी लोगों को थैंक्यू कहते हुए किया। WWE यूनिवर्स ने द ब्लैकहर्ट की प्रशंसा की है और उनके नाम के नारे लगाए।

WWE मेन रोस्टर में भी टॉमैसो सिएम्पा लगातार लड़ रहे हैं मैच

RAW के एक एपिसोड में टॉमैसो सिएम्पा ने बैकग्राउंड में नई थीम म्यूजिक के साथ एंट्री ली थी। दुर्भाग्य से WWE यूनिवर्स को उनके पुराने थीम की जगह नई थीम पसंद नहीं आई थी। लगातार आलोचना होने के बावजूद सिएम्पा ने ट्विटर पर अपनी थीम म्यूजिक का समर्थन किया था और बताया था कि यह उन्हें परिभाषित करती है।

उन्होंने लिखा था, व्यक्तिगत रूप से मुझे नई म्यूजिक पसंद है। इससे जरूरी यह है कि मुझे इसका संदेश पसंद है जो कहता है कि जिंदा रहने के लिए लड़ो। यह मेरे साथ सही बैठता है। हम सभी को अपने जीवन में संघर्ष करना पड़ता है और हमें सारी बाधाओं को पार करते हुए अपने खुद के लिए लड़ना चाहिए। चाहे यह लड़ाई मानसिक रूप से हो या फिर कैंसर, शारीरिक अक्षमता, खुद पर संदेह या फिर किसी भी चीज को लेकर हो। हमें हमेशा जीने के लिए लड़ना है वाले विकल्प को चुनना चाहिए।

आपको बता दें कि पिछले कुछ हफ्तों से टॉमैसो सिएम्पा मेन रोस्टर में लड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने इस दौरान कई मैच भी जीते हैं। अब देखना होगा कि उनका अगला मूव क्या होता है।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now