WWE में फेमस Superstar के सफर का हुआ अंत, कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने के बाद भावुक संदेश देते हुए फैंस को कहा अलविदा

WWE से एक और स्टार अलग हो गया है
WWE से एक और स्टार अलग हो गया है

Amari Miller: WWE ने हाल में ही अमारी मिलर (Amari Miller) के साथ नया कॉन्ट्रैक्ट नहीं साइन करने का फैसला किया है। वो करीब 3 साल से WWE का हिस्सा थीं। वो NXT में नजर आ रही थीं। उन्होंने इस ब्रांड में 2021 में डेब्यू किया था। WWE को अलविदा कहने के बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर एक भावुक संदेश भी दिया है।

अमारी मिलर कई NXT मैचों का हिस्सा रही हैं। उन्होंने मर्सेडीज़ मार्टिनेज़, जिजी डोलिन और एल्बा फायर के साथ काम किया है। अमारी मिलर 2023 में NXT लेवलअप में भी नजर आई थीं। इस दौरान वो एक टैग टीम मैच का हिस्सा बनी थीं, यहां उनकी पार्टनर इलेक्ट्रा लोपेज़ थीं। NXT में वो उतनी सफलता हासिल नहीं कर पाईं।

अमारी मिलर ने थोड़े समय पहले अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर WWE से अलग होने की पुष्टि की। इस दौरान उन्होंने बताया कि उन्होंने कंपनी के साथ नया कॉन्ट्रैक्ट फिर से साइन ना करने का फैसला किया है। इसके अलावा उन्होंने WWE का आभार भी व्यक्त किया है। उन्होंने अपनी स्टोरी पर लिखा,

"मैं इस क्राउन को लेकर अपने जीवन के अगले अध्याय पर जा रही हूं। मैं आज WWE से अलग हो गई हूं। हम दोनों (WWE और अमारी मिलर) ने ही अगला कॉन्ट्रैक्ट ना साइन करने का फैसला किया है। आपने मुझे जो दिया और सिखाया, उसके लिए मैं बहुत आभारी हूं, लेकिन WWE में मेरा सफर खत्म हो गया है। जब एक दरवाजा बंद होता है, तो दूसरा दरवाजा खुलता है। क्या मैं आगे भी रेसलिंग जारी रखूंगी? कौन जानता है? शायद मैं फ्यूचर में एक बार फिर से रिंग में वापसी करूं। WWE में मुझे ऐसी लाइफस्टाइल मिली, जिसका लोग सपना देखते हैं। कोच, WWE और उन फैंस को धन्यवाद, जिन्होंने सच में मेरा समर्थन किया और उन फैंस को नहीं, जो इंजरी के समय मेरा बुरा चाह रहे थे। सभी को काफी सारा प्यार।"

Liv Morgan के WWE रिटर्न के बाद Amari Miller ने उन्हें साथ में ट्रेनिंग करने का दिया था ऑफर

हाल में ही अमारी मिलर ने सोशल मीडिया पर लिव मॉर्गन को एक संदेश दिया था। इसमें उन्होंने कहा था कि अगर लिव मॉर्गन को ट्रेनिंग पार्टनर की जरूरत है, तो वो उनके साथ आ सकती हैं। इस संदेश में उन्होंने कहा था,

"मैंने सुना है कि लिव मॉर्गन को एक ट्रेनिंग पार्टनर की जरूरत है।"