Create

"मैंने फैन के तौर पर John Cena की टी-शर्ट पकड़ी थी", WWE Superstar ने दिग्गज की तारीफ करते हुए शानदार किस्सा किया साझा

रिंग में प्रोमो करते WWE सुपरस्टार जॉन सीना
रिंग में प्रोमो करते WWE सुपरस्टार जॉन सीना
Ashutosh Singh

John Cena: WWE सुपरस्टार जॉन सीना (John Cena) ने हाल में ही Raw में वापसी की थी। इस दौरान उन्होंने कंपनी में अपने 20 साल पूरे होने पर फैंस को थैंक्स कहा था। इसके अलावा उन्होंने अपने फ्यूचर को लेकर भी अपडेट दिया था। इसी कड़ी में अब उनके कमबैक पर NXT स्टार कैमरन ग्रिम्स (Cameron Grimes) काफी ज्यादा उत्साहित हैं और उन्होंने शानदार किस्सा साझा किया।

उन्होंने हाल में ही दिए इंटरव्यू में जॉन सीना के कमबैक पर बात की और उनकी तारीफ की है। उन्होंने कहा कि जॉन सीना की वापसी के बाद फैंस अब हर हफ्ते शो के लिए टीवी ऑन कर सकते हैं। उन्होंने कहा,

"मुझे लगता है कि जॉन सीना का वापस आना अविश्वसनीय है। वो फ्रीक हैं। वो WWE में द मैन हैं। मैं उन्हें किसी भी समय देख सकता हूँ। वो वापस आने के बाद किसी भी शो में स्टार बन सकते हैं। मुझे लगता है कि अगर वो किसी भी शो में हैं तो मैं उस शो को जरूर देखूंगा।"

WWE NXT सुपरस्टार ने जॉन सीना की टी-शर्ट भी पकड़ी थी

जॉन सीना के साथ अपने एक मोमेंट को लेकर बात करते हुए उन्होंने कहा,

"मुझे याद है कि मैं 2007 में Raw शो का हिस्सा बना था। इस दौरान जॉन सीना बाहर आए और उन्होंने टी-शर्ट को क्राउड में फेंक दिया था। इस दौरान मैंने ही उस टी-शर्ट को कैच किया था। सबसे पहले मैंने उस टी-शर्ट के टैग को देखा था क्योंकि मुझे जानना था कि वो किस साइज की टी-शर्ट पहनते हैं। वो XXXL की टी-शर्ट थी और वो भी उन्हें टाइट हो रही थी।"

बता दें कि हाल में ही जॉन सीना ने वापसी की थीं और इसे बाद फैंस उम्मीद कर रहे हैं कि जॉन सीना SummerSlam में भी नजर आ सकते है। यह WWE के सबसे बड़े इवेंट में से एक हैं। ऐसे में उनकी वापसी से शो में एक हाई प्रोफाइल मैच भी हो जाएगा। इसके अलावा फैंस एक बार फिर से जॉन सीना को इन-रिंग एक्शन में देख पाएंगे।।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...