Create

"मैं John Cena के खिलाफ मैच लड़ना चाहता हूँ", WWE Superstar ने चैंपियन बनकर दिग्गज के खिलाफ मैच लड़ने की जताई इच्छा

पिछले हफ्ते ही Raw में लौटे थे सीना
पिछले हफ्ते ही Raw में लौटे थे सीना
Neeraj

John Cena: WWE NXT सुपरस्टार कैमरन ग्रिम्स (Cameron Grimes) ने जॉन सीना (John Cena) के खिलाफ NXT चैंपियनशिप के लिए मैच लड़ने की इच्छा जताई है। जल्द ही ग्रिम्स का सामना NXT चैंपियनशिप के लिए ब्रॉन ब्रेकर (Bron Breakker) से होने वाला है। इस मैच से पहले कैमरन ग्रिम्स ने बड़ा दावा करते हुए कहा है कि भले ही सीना के पास काफी टैलेंट और क्षमता है, लेकिन उनके पास कुछ हासिल करने की भूख काफी ज्यादा है।

ग्रिम्स ने दावा किया है कि वह टाइटल जीतेंगे और ब्रेकर को खाली हाथ लौटने को मजबूर करेंगे। Sportskeeda Wrestling के साथ बात करते हुए ग्रिम्स ने यह भी बताया है कि वह जॉन सीना का सामना करने के लिए बेताब हैं। उनका मानना है कि NXT चैंपियनशिप के लिए सीना के खिलाफ मैच लड़ना उनके लिए गर्व की बात होगी।

मैच के लिए उनकी बेताबी का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि वह बिना कैमरों के परफॉर्मेंस सेंटर में ही लड़ने के लिए तैयार हैं। ग्रिम्स ने कहा,

"जब मैं NXT चैंपियनशिप जीतूंगा, तो मैं इसे जॉन सीना के खिलाफ डिफेंड करना पसंद करूंगा। मुझे लगता है कि इस बिजनेस में मौजूद कोई भी व्यक्ति सीना के खिलाफ उतरना पसंद करेगा और उसके लिए फाइट का प्रकार मायने नहीं रखेगा। मुझे फर्क नहीं पड़ता कि यह टीवी पर आएगा या नहीं। आप इसे परफॉर्मेंस सेंटर में कर सकते हैं और हमें कैमरे चालू करने की भी जरूरत नहीं होगी।"

youtube-cover

WWE Money in the Bank के बाद थ्योरी ने जॉन सीना को दी थी चुनौती

भले ही कैमरन ग्रिम्स चाहते हैं कि उन्हें सीना के खिलाफ मैच मिले, लेकिन सीना पर पहले से ही थ्योरी की नजरें टिकी हुई है। सीना के मेन रोस्टर डेब्यू की 20वीं सालगिरह मनाने के लिए Raw में जश्न की तैयारियां चल रही थीं और उनकी वापसी की खबर मिलने के बाद से थ्योरी ने लगातार उनपर निशाना साधा था। थ्योरी लगातार दावा कर रहे हैं कि वह सीना से अच्छे हैं।

After #MITB Theory cut a promo celebrating his big win and blasted @JohnCena saying his time is now@Nick_Hausman https://t.co/1a50U1t8RQ

सीना Raw में आए थे और उन्होंने WWE यूनिवर्स को संबोधित किया था। उन्होंने थ्योरी को लेकर कुछ नहीं कहा था। देखना दिलचस्प होगा कि क्या SummerSlam में दोनों की भिड़ंत होती है या नहीं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...