Create

"मैं तुम्हें मिस करती हूँ"- फेमस WWE Superstar ने दिग्गज को दिया दिल छू लेने वाला संदेश

बेली ने हाल ही में WWE में वापसी की है
बेली ने हाल ही में WWE में वापसी की है
reaction-emoji
Ashutosh Singh

Bayley: WWE सुपरस्टार बेली (Bayley) और NXT सुपरस्टार कोरा जेड (Cora Jade) ने हाल ही में ट्विटर पर एक-दूसरे के लिए एक खास मैसेज शेयर किया है। बता दें कि कोरा जेड पूर्व विमेंस चैंपियन बेली को अपना रोल मॉडल मनाती हैं। 21 साल की कोरा जेड प्रो-रेसलिंग दुनिया में सबसे कम उम्र की स्टार्स में से एक हैं।

उन्होंने बेहद कम समय में अपने इन-रिंग वर्क से फैंस को प्रभावित किया है। फैंस को उम्मीद है कि आने वाले समय में वो NXT और मेन रोस्टर में धमाल मचाएंगी। कोरा जेड, बेली की बहुत बड़ी फैन हैं और वो कई बार इंटरव्यू में बेली की तारीफ भी कर चुकी हैं।

WWE सुपरस्टार बेली के लिए शेयर किया था भावुक संदेश

बेली ने हाल ही में WWE के लाइव इवेंट में रिंग के अंदर वापसी की है। इस इवेंट के बाद उन्होंने अपने ग्रुप के साथ फोटो शेयर की है, जिसमें उनके साथ इयो स्काई और डकोटा काई भी नजर आ रही हैं। उनकी इस फोटो पर जेड ने कमेंट करते हुए लिखा, "मैं तुम्हें मिस करती हूँ!"

BAYLEYS RETURN TO LIVE EVENTS!!!!!!! DAKOTA AND IO’S DEBUT TO LIVE EVENTS!!!!!!! BEST WEEKEND EVER. Here we come, #wwekingston https://t.co/ClPPyL6mkP

जेड के इस कमेंट के बाद बेली ने भी उन्हें जवाब देते हुए ट्वीट किया। उन्होंने बताया कि वो इस बारे में जानती हैं। दोनों ही स्टार्स के बीच इस चैट को देखकर फैंस काफी ज्यादा खुश नजर आ रहे हैं।

बता दें कि कोरा जेड को NXT के फैन काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं। उन्हें उम्मीद है कि वो मेन रोस्टर में भी अपना जलवा दिखा पाएंगी। कोरा अभी NXT में अपने क्राफ्ट पर लगातार वर्क कर रही हैं। वो NXT में विमेंस टैग टीम चैंपियन भी रह चुकी हैं। उन्होंने यह बेल्ट रॉक्सेन पेरेज के साथ जीता था।

अगर बेली की बात करें तो उन्होंने करीब एक साल बाद WWE में वापसी की है। अपनी वापसी के बाद से वो हील कैरेक्टर में नजर आ रही हैं। हालांकि, उनकी वापसी के बाद फैंस को उम्मीद है कि WWE उन्हें लगातार बड़ी स्टोरीलाइंस का हिस्सा बनाएगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...