Create

WWE के दिग्गज और पूर्व चैंपियन का कॉन्ट्रैक्ट होगा जल्द खत्म, कंपनी को कहेंगे अलविदा?

Ankit
WWE से काफी सारे रेसलर्स अपने कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने के बाद AEW जा चुके हैं
WWE से काफी सारे रेसलर्स अपने कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने के बाद AEW जा चुके हैं

WWE के काफी सारे सुपरस्टार्स का कॉन्ट्रैक्ट इस साल या फिर अगले साल की शुरूआत में खत्म होने वाला है। देखा गया है कि WWE से बाहर जाने वाले ज्यादातर सुपरस्टार ने AEW का हाथ थामा है। ऐसे में कयास लगाया जा रहा है कि कुछ आर रेसलर WWE से निकलकर AEW में जा सकते हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार WWE NXT के दिग्गज सुपरस्टार जॉनी गार्गानो (Johnny Gargano) का कॉन्ट्रैक्ट इस साल 3 दिसंबर को खत्म होने वाला है।

इससे पहले खबर ये आई थी कि केविन ओवेंस की फ्यूचर डील पर बात नहीं बन पाई और उनका कॉन्ट्रैक्ट जनवरी 2022 में खत्म हो जाएगा। हालांकि कुछ ऐसे सुपरस्टार्स भी है जिनका कॉन्ट्रैक्ट बढ़ गया है लेकिन जॉनी गार्गानो के कॉन्ट्रैक्ट की खबर से फैंस अब उम्मीद कर रहे हैं कि वो कंपनी को छोड़ सकते हैं और शायद AEW में जा सकते हैं।

WWE जॉनी गार्गानो के लिए प्लान तैयार कर रहा है

WWE अब जॉनी गार्गानों के लिए प्लान तैयार कर रहा है क्योंकि इससे पहले एडम कोल और डेनियल ब्रायन ने अपना कॉन्ट्रैक्ट खत्म कर लिया था। अब कंपनी नहीं चाहेगी कि एक और रेसलर उनके खेमे से बाहर हो जाए।

Sapp की रिपोर्ट्स के अनुसार कंपनी के पास जॉनी गार्गानो को रोकने के लिए काफी सारी डील है। हालांकि WWE ने एडम कोल और ब्रायन को भी ऑफर दिया था लेकिन वो दोनों अपना मन बना चुके थे। जॉनी गार्गानो को WWE का भविष्य माना जाता रहा है लेकिन अगर वो WWE में नहीं रुके तो कहना गलत नहीं होगा कि विंस मैकमैहन की दुश्मन कंपनी यानी AEW में जा सकते हैं।

जॉनी गार्गानो के काफी सारे दोस्त टोनी खान की AEW का हिस्सा है और शायद ये भी कुछ बदलाव के लिए इस कंपनी के साथ रिश्ता जोड़ सकते हैं। खैर, जॉनी गार्गानो ने NXT में चैंपियनशिप जीती और वो ट्रिपल क्राउन विजेता रह चुके हैं, अब देखना होगा कि WWE का साथ गार्गानो छोड़ AEW में जाते हैं या फिर ट्रिपल एच और विंस किसी तरह गार्गानो को रोकने में कामयाब होते हैं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment