WWE के हालिया इवेंट में दो पूर्व दोस्तों के बीच हुए मुकाबले में मचा बवाल, फेमस Superstar का चेहरा हुआ लहूलुहान

WWE NXT में जेसी जेन के माथे में चोट आई
WWE NXT में जेसी जेन के माथे में चोट आई

WWE: WWE NXT के हालिया एपिसोड में जेसी जेन (Jacy Jayne) ने सिंगल्स मैच में अपनी पूर्व दोस्त जिजी डोलिन (Gigi Dolin) का सामना किया था। यह काफी खतरनाक मैच था और इस मुकाबले में जेसी जेन लहुलूहान हो गई थीं। बता दें, इस मैच के दौरान जिजी डोलिन को चीयर करने के लिए उनके भाई माइल्स (Miles) क्राउड में फ्रंट रो में मौजूद थे। मैच की शुरूआत होने के कुछ समय बाद रिंगसाइड पर जेसी जेन और जिजी डोलिन के बीच फाइट देखने को मिली थी।

जेसी जेन इस दौरान जिजी डोलिन को कैननबॉल मूव देने के बाद माइल्स का मजाक उड़ाती हुई दिखाई दी थीं। इसके बाद जिजी डोलिन ने जेसी जेन के सिर को स्टील स्टेप्स पर पटक दिया था। ऐसा लग रहा है कि इसी दौरान जेसी जेन को चोट लगी थी जिसकी वजह उनका चेहरा लहूलुहान हो गया था। हालांकि, जिजी डोलिन अपनी पूर्व दोस्त जेसी जेन के लहूलुहान होने का ज्यादा फायदा नहीं उठा पाई थीं।

इसके बाद जेसी जेन ने जिजी डोलिन को स्पिनिंग कार्टव्हील किक देते हुए मैच जीत लिया था। वहीं, जेसी जेन ने मैच के बाद रिंग के बाहर जिजी डोलिन पर बुरी तरह हमला कर दिया था। बता दें, पूरे समय जेसी जेन के माथे से खून निकल रहा था। यह देखना रोचक होगा कि जिजी डोलिन और जेसी जेन की राइवलरी में आगे क्या देखने को मिलने वाला है।

WWE NXT में जेसी जेन और जिजी डोलिन की दोस्ती का अंत किस प्रकार हुआ था?

मैंडी रोज ने NXT में आने के बाद जिजी डोलिन और जेसी जेन के साथ टॉक्सिक अट्रैक्शन नाम की टीम बनाई थी। इसके बाद मैंडी रोज NXT विमेंस चैंपियन जबकि जिजी डोलिन & जेसी जेन NXT विमेंस टैग टीम चैंपियंस बनने में कामयाब रही थीं। बता दें, मैंडी रोज के WWE से जाने के बाद जेसी जेन ने जिजी डोलिन पर धोखे से हमला करते हुए उनके साथ अपनी दोस्ती का अंत कर दिया था। इसके बाद से ही जिजी डोलिन और जेसी जेन के बीच दुश्मनी देखने को मिल रही है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
App download animated image Get the free App now