Create

"Goldberg ने मेरी बहुत मदद की थी"-WWE के मौजूदा चैंपियन ने दिग्गज को लेकर दिया बहुत बड़ा बयान

WWE NXT चैंपियन ने दिया बहुत बड़ा बयान
WWE NXT चैंपियन ने दिया बहुत बड़ा बयान

WWE NXT चैंपियन और 24 साल के ब्रॉन ब्रेकर (Bron Breakker) ने इस बार दिग्गज गोल्डबर्ग (Goldberg) को लेकर बडा़ बयान दिया है। ब्रेकर ने बताया कि उनके करियर में गोल्डबर्ग का क्या अहम रोल रहा। ब्रेकर ने इस बार गोल्डबर्ग की जमकर तारीफ की। ब्रेकर ने कुछ दिन पहले ही सिएम्पा को हराकर NXT चैंपियनशिप अपने नाम की थी।

WWE दिग्गज गोल्डबर्ग को लेकर बहुत बड़ा बयान सामने आया

ब्रेकर का पहला साल WWE में बहुत शानदार अभी तक रहा है। NXT में बहुत जल्द ही ब्रेकर को WWE ने पुश दे दिया है। After The Bell पॉडकास्ट में इस हफ्ते ब्रेकर ने बहुत बड़ा बयान दिया। ब्रेकर ने कहा,

गोल्डबर्ग ने मेरी बहुत मदद की थी। मेरे अभी तक के करियर में उनका अहम रोल रहा है और मेरी लिस्ट में टॉप पर वो ही आते हैैं। काफी लंबे समय तक गोल्डबर्ग मेरे मेंटर रहे थे। कॉलेज टाइम पर मैंने NFL में हिस्सा लिया था। इस दौरान गोल्डबर्ग ने मुझे हमेशा टिप्स दिए। गोल्डबर्ग मुझे कॉल करते थे और लगातार चीजों के बारे में बताते थे। इस वजह से मुझे आगे बढ़ने में काफी फायदा मिला। केविन नैश ने भी मेरी इस दौरान बहुत मदद की थी। मेरे रेसलिंग में आने की वजह भी केविन नैश ही है। WCW और WWE के कई दिग्गज ऐसे रहे हैं जिन्होंने मेरी मदद की। स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन का नाम भी मैं जरूर लूंगा। ये सभी मेरे बचपन से हीरो रहे हैं।
This week, BRAND NEW @WWENXT Champion @bronbreakkerwwe joins the show! Get it NOW on @Spotify!@AfterTheBellWWE @VicJosephWWE https://t.co/4DqaEWIDyH

ब्रॉन ब्रेकर ने हाल ही में रोमन रेंस को भी मैच के लिए खुली चुनौती दी थी। ब्रेकर ने कहा कि वो रोमन रेंस से मुकाबला करने के लिए तैयार है। ब्रेकर का NXT रन बहुत ही शानदार इस समय चल रहा है। जल्द ही उनकी मेन रोस्टर में एंट्री भी हो जाएगी। मेन रोस्टर में अगर वो आएंगे तो फिर रोमन रेंस के साथ उनका ड्रीम मुकाबला हो सकता है। वहीं रोमन रेंस का यूनिवर्सल चैंपियनशिप रन इस समय शानदार चल रहा है। 495 दिन से ज्यादा उन्हें यूनिवर्सल चैंपियन के रूप में हो गए है। ब्लू ब्रांड में जबरदस्त काम रोमन रेंस इस समय कर रहे हैं।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment