COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

रोमन रेंस असल जिंदगी के सुपरहीरो हैं: नॉर्थ अमेरिकन चैंपियन

SENIOR ANALYST
न्यूज़
1.89K   //    30 Oct 2018, 19:58 IST

Enter caption


प्रो रैसलिंग में हाई फ्लायर रैसलरों को एक अलग ही स्थान दिया जाता है। ये रैसलरों हवाई करतब करने के लिए जाने जाते हैं। पूरी दुनिया में अगर सबसे अच्छे हाई फ्लायर रैसलरों की बात करें, तो उसमें NXT नॉर्थ अमेरिकन चैंपियन रिकोशे का नाम जरूर आएगा।

WWE NXT नॉर्थ अमेरिकन चैंपियन रिकोशे मियामी हेराल्ड के साथ इंटरव्यू में नजर आए। इंटरव्यू करते हुए रिकोशे ने अपने करियर, मास्क पहनने, रैसलिंग का बड़ा स्टार बनने और रोमन रेंस के बारे में बातें की। पिछले हफ्ते से रोमन रेंस के बारे में कंपनी के ज्यादातर सुपरस्टार्स ने अपनी बातें रख रहे हैं। रिकोशे ने भी रोमन रेंस के बारे में अपनी राय साझा की।

30 साल के अमेरिकी रैसलर ने कहा, "रोमन रेंस एक रियल लाइफ सुपरहीरो हैं। मेरी जितनी भी रोमन रेंस से बात हुई है या जितनी उनके बारे में कहानियां सुनी हैं, उसके हिसाब से एक परफेक्ट सुपरस्टार और इंसान जैसा होना चाहिए, वो रोमन रेंस हैं। रोमन रेंस हर रोज अपने शरीर की परवाह किए बिना मैच लड़कर फैंस को एंटरटेन करते हैं, ऐसा सबके लिए कर पाना आसान बात नहीं है। जिस काम को कोई प्यार करे और उसे छोड़कर जाना पड़ा तो बहुत दुख होता है। रोमन रेंस एक बहुत ही ताकतवर शख्स हैं। जो जल्द से जल्द ठीक होकर शानदार वापसी करेंगे।"

रोमन रेंस को लेकर विंस मैकमैहन, रोंडा राउज़ी, निकी बैला, ट्रिपल एच से लेकर जॉन सीना जैसे बड़े सुपरस्टार्स के अलावा दूसरे प्रोफेशन से जुड़े लोगों ने भी मैसेज किए थे।

दुनिया के सबसे अच्छे हाई फ्लायर रैसलरों में शुमार रिकोशे पिछले 15 सालों से रैसलिंग कर रहे हैं। रिकोशे ने इसी साल जनवरी महीने में WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था। WWE में आने से पहले रिकोशे दुनिया की कई बड़ी-छोटी रैसलिंग कंपनियों का हिस्सा बनाकर अपना नाम बना चुके थे। रिकोशे ने NXT टेकओवर ब्रुकलिन 4 इवेंट में एडम कोल को हराकर WWE में पहली बार कोई चैंपियनशिप जीती थी।

WWE की ब्रेकिंग न्यूज़ और ताज़ा ख़बरों के लिए यहां क्लिक करें



Advertisement
Topics you might be interested in:
SENIOR ANALYST
Advertisement
Fetching more content...