Create
Notifications

WWE के फेमस Superstar का करियर खतरे में पड़ा, मैच के दौरान खतरनाक इंजरी के बाद स्ट्रेचर पर बैकस्टेज ले जाया गया

WWE NXT सुपरस्टार को मैच के दौरान लगी गंभीर चोट
WWE NXT सुपरस्टार को मैच के दौरान लगी गंभीर चोट
reaction-emoji
PANKAJ

WWE NXT सुपरस्टार अमारी मिलर (Amari Miller) को लेकर बुरी खबर सामने आ रही है। इस हफ्ते अमारी मिलर को गंभीर इंजरी आ गई। इस हफ्ते NXT के एपिसोड में अमारी मिलर का मुकाबला लैश लैजेंड के साथ हुआ था। पिनफॉल के जरिए इस मैच में लैश लैजेंड ने जीत हासिल की। इस मैच में काफी एक्शन देखने को मिला। इस वजह से ही मिलर को इंजरी आ गई थी।

WWE NXT सुपरस्टार अमारी मिलर को स्ट्रेचर के जरिए बैकस्टेज ले जाया गया

मिलर और लैजेंड ने फैंस को इस हफ्ते काफी अच्छा मैच दिया। दोनों ने रिंग में जबरदस्त परफॉर्म किया। मैच के अंत में लैजेंड ने मिलर को टर्नबकल में धक्का देने के बाद उन्हें अपना फिनिशिंग मूव लगाया और जीत हासिल कर ली। एक फैन ने मैच के बाद का वीडियो अपलोड किया। मिलर को रिंगसाइड में डॉक्टर्स ने आकर चैक किया। स्ट्रेचर पर उन्हें बैकस्टेज ले जाया गया। रिंग में जिस तरह के बंप मिलर ने प्रयोग किए थे उस वजह से ही उन्हें नुकसान हुआ। उनकी गर्दन और सिर में चोट लग गई।

मिलर की कंडीशन पर अभी तक ज्यादा कुछ अपडेट सामने नहीं आया। बैकस्टेज जरूर उन्हें मेडिकल की सुविधा दी जा रही होगी। मिलर को अगर ज्यादा चोट आई होगी तो फिर कंपनी को इससे नुकसान होगा। NXT में काफी कम समय में मिलर ने अच्छी सफलता हासिल कर ली। फैंस की नजरें हर एपिसोड में उनके ऊपर टिकी रहती है।

इस बार भी पहले ऐसा लगा की मिलर की जीत हो जाएगी लेकिन अंत में लैजेंड ने अच्छा पलटवार कर लिया था। इस मैच में मिलर पूरी तरह फिट भी नजर नहीं आईं। कई जगह ऐसा लगा कि वो दिक्कत महसूस कर रही थी। फैंस ने भी इस बात को जरूर नोटिस किया होगा। शायद इंजरी की वजह से भी उन्हें हार का सामना करना पड़ा होगा। फैंस चाहते हैं कि मिलर जल्द से जल्द सही होकर अगले हफ्ते रिंग में जरूर वापसी करें। अब देखना होगा कि मिलर अगले हफ्ते रिंग में नजर आएंगी या नहीं। वैसे उम्मीद के मुताबिक वो जरूर अगले हफ्ते वापसी कर लेंगी।


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...