Create

"Goldberg से ज्यादा जीत हासिल की है", WWE Superstar ने दिग्गज की ऐतिहासिक स्ट्रीक का बनाया मजाक

WWE दिग्गज गोल्डबर्ग का बना मजाक
WWE दिग्गज गोल्डबर्ग का बना मजाक
reaction-emoji
Ujjaval

Goldberg: WWE NXT सुपरस्टार वेंडी चू (Wendy Choo) ने हाल ही में दिग्गज गोल्डबर्ग (Goldberg) पर निशाना साधा। उनका गोल्डबर्ग को मजेदार तरीके से टारगेट करना काफी शॉकिंग चीज़ रही। दरअसल, NXT के इस हफ्ते के एपिसोड की शुरुआत में पार्किंग एरिया का सैगमेंट दिखाया गया था जहां किसी सुपरस्टार ने रॉक्सेन पेरेज (Roxanne Perez) पर हमला किया था।

यह पहला मौका नहीं है जब किसी सुपरस्टार पर पार्किंग में हमला हुआ है। इसके पहले कई बार सुपरस्टार्स के सैगमेंट्स दिखाए गए हैं जहां उनपर मिस्ट्री सुपरस्टार्स ने अटैक किया है। अब वेंडी ने इस चीज़ को लेकर बात की और मजेदार तरीके से ट्वीट करके बताया कि NXT की पार्किंग ने गोल्डबर्ग से ज्यादा जीत दर्ज की हुई है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा,

"NXT की पार्किंग के नाम गोल्डबर्ग से ज्यादा जीत है।"

यह रहा NXT सुपरस्टार वेंडी चू का ट्वीट:

WWE दिग्गज गोल्डबर्ग ने जीत की ऐतिहासिक स्ट्रीक कायम की थी

आपको बता दें कि WCW के समय गोल्डबर्ग सबसे बड़े सुपरस्टार थे और उनके नाम एक ऐतिहासिक स्ट्रीक थी। दरअसल, पूर्व WCW चैंपियन ने 173-0 की स्ट्रीक बनाई थी और उन्होंने यह काम सिर्फ 1997 से लेकर 1998 के बीच कर दिखाया था। इस बीच उन्होंने स्कॉट हॉल, द जायंट और कई बड़े सुपरस्टार्स को पराजित किया था।

उनकी इस जबरदस्त जीत का अंत WCW Starrcade 1998 इवेंट में हुआ था। दरअसल, इस मैच में स्कॉट हॉल की इंटरफेरेंस के कारण केविन नैश ने बड़ा इतिहास बनाया। उन्होंने गोल्डबर्ग को WCW में अपनी बड़ी हार दिलाई थी। NXT सुपरस्टार ने गोल्डबर्ग की ऐतिहासिक जीत की स्ट्रीक की तुलना NXT के पार्किंग एरिया से की है क्योंकि वहां रहते हुए सुपरस्टार्स विरोधी को धराशाई करने में हमेशा सफल रहते हैं।

आपको बता दें कि रॉक्सेन पेरेज पर यह हमला असल में उनकी ही टैग टीम साथी कोरा जेड ने किया था। मेन इवेंट में पेरेज और मैंडी रोज के बीच NXT विमेंस चैंपियनशिप के लिए मैच हुआ था। इस मैच में जेड की वजह से पेरेज की हार हुई थी और मैच के बाद भी उन्होंने अपनी साथी पर हमला किया।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...