Create
Notifications

WWE ने दो फेमस Superstars के नाम में किया बड़ा बदलाव, रिपोर्ट में हुआ बहुत बड़ा खुलासा

WWE ने हाल ही में दो सुपरस्टार्स के नाम में बदलाव किया है
WWE ने हाल ही में दो सुपरस्टार्स के नाम में बदलाव किया है
reaction-emoji
Subham Pal
visit

WWE ने हाल ही में अपने दो फेमस सुपरस्टार्स के नाम में बड़ा बदलाव किया है। PWInsider की रिपोर्ट्स की माने तो कंपनी ने NXT सुपरस्टार्स केसी कैटनजारो (Kacy Catanzaro) और के ली रे (Kay Lee Ray) के नाम में बड़ा बदलाव किया है और इन दोनों सुपरस्टार्स के नए नाम भी सामने आ चुके हैं। केसी कैटनजारो को अब कटाना चांस (Katana Chance) के नाम से जाना जाएगा। वहीं, के ली रे को अब अल्बा फायर (Alba Fyre) के नाम से जाना जाएगा। यही नहीं, WWE ने 12 अप्रैल को अल्बा फायर और कटाना चांस के लिए ट्रेडमार्क भी फाइल कर दिया था।

बता दें, केसी कैटनजारो ने WWE के साथ जनवरी 2018 में कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था और साल 2018 में वो मे यंग क्लासिक टूर्नामेंट का हिस्सा भी बनी थीं। वहीं, साल 2019 में केसी कैटनजारो विमेंस Royal Rumble मैच में कम्पीट करती हुई दिखाई दी थीं। केसी कैटनजारो वर्तमान समय में केडन कार्टर के साथ टीम का हिस्सा हैं और उन्होंने आखिरी बार Roadblock में कम्पीट किया था।

वहीं, के ली रे ने NXT में अपना डेब्यू NXT Takeover:36 इवेंट में किया था और इस साल वो आईओ शिराई के साथ मिलकर विमेंस डस्टी रोड्स टैग टीम क्लासिक टूर्नामेंट जीतने में भी कामयाब रही थीं। बता दें, के ली रे ने आखिरी बार Stand & Deliver में NXT विमेंस चैंपियनशिप के लिए हुए फेटल 4वे मैच में कम्पीट किया था।

WWE ने हाल ही में कई सुपरस्टार्स के नाम में बदलाव किया है

WWE ने हाल ही में केवल केसी कैटनजारो & के ली रे के नाम में बदलाव नहीं किया है बल्कि पिछले कुछ समय में कंपनी कई सुपरस्टार्स के नाम में बदलाव कर चुकी है। बता दें, हाल ही में ऑस्टिन थ्योरी का नाम बदलकर उनके नाम से ऑस्टिन हटा दिया गया और अब उन्हें केवल थ्योरी के नाम से जाना जाएगा।

इसके अलावा रेचल गोंजालेज का SmackDown में डेब्यू कराने के बाद उनका नाम रेचल रोड्रिगेज कर दिया गया। साथ ही, वर्तमान समय में मार्सेल बार्थेल का नाम बदलकर लुडविग काइजर जबकि NXT सुपरस्टार राउल मेंडोजा का नाम बदलकर क्रूज डेल टोरो कर दिया गया है।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!


Edited by Subham Pal
reaction-emoji
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now