Create

WWE ने मौजूदा चैंपियन को अचानक रिलीज करके चौंकाया, बड़ी वजह आई सामने

MSK के नैश कार्टर को WWE द्वारा रिलीज कर दिया गया है
MSK के नैश कार्टर को WWE द्वारा रिलीज कर दिया गया है

WWE ने हाल ही में नैश कार्टर (Nash Carter) को रिलीज करते हुए सभी को हैरान कर दिया है। बता दें, नैश कार्टर NXT का हिस्सा हुआ करते थे और वो इस ब्रांड में वेज्ली के साथ मिलकर टैग टीम चैंपियंस बने हुए थे। नैश कार्टर और वेज्ली की टीम को MSK के नाम से जाना जाता था। Fightful Select के सीन रॉस सैप, नैश कार्टर के रिलीज की पुष्टि कर चुके हैं। रिपोर्ट्स की माने तो नैश कार्टर की वाइफ द्वारा लगाए गए कई आरोपों की वजह से उन्हें रिलीज किया गया है।

नैश कार्टर की वाइफ किम्बर ली ने पिछले हफ्ते नैश कार्टर पर उन्हें शारीरिक और मानसिक रूप से प्रताड़ित करने का आरोप लगाया था। गौर करने वाली बात यह है कि किम्बर ली ने सबसे पहले मार्च में सोशल मीडिया के जरिए नैश कार्टर पर आरोप लगाए थे लेकिन जल्द ही किम्बर ली ने उनके द्वारा किये गए पोस्ट्स को डिलीट कर दिया था।

नैश कार्टर ने अभी तक उनकी वाइफ द्वारा लगाए गए आरोपों को लेकर कुछ नहीं बोला है लेकिन कार्टर के टैग टीम पार्टनर वेज्ली की वाइफ ने सोशल मीडिया के जरिए उन्हें जरूर अपना समर्थन दिया है। अभी तक WWE की तरफ से नैश कार्टर के रिलीज के बारे में कुछ नहीं कहा गया है और कार्टर ने भी इस चीज़ को लेकर चुप्पी साध रखी है।

नैश कार्टर ने WWE कब जॉइन किया था?

नैश कार्टर ने साल 2020 में वेज्ली के साथ WWE जॉइन किया था और इस टीम को MSK नाम दिया गया था। जैसा कि हमने बताया कि नैश कार्टर & वेज्ली WWE NXT टैग टीम चैंपियंस हुआ करते थे और अगले हफ्ते NXT में इस टीम को ग्रेसन वॉलर & सांगा के खिलाफ मैच में अपना टाइटल डिफेंड करना था।

चूंकि, नैश कार्टर को रिलीज किया जा चुका है, MSK अब NXT टैग टीम चैंपियंस नहीं रहे। यह देखना रोचक होगा कि WWE किस टीम को अगला NXT टैग टीम चैंपियंस बनाने वाली है।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment