Create

WWE NXT Takeover रिजल्ट्स: 685 दिन तक चैंपियन रहकर ब्रॉक लैसनर का रिकॉर्ड तोड़ने वाले रैसलर की करारी हार

Enter caption

NXT टेकओवर इस बार ब्रुकलिन, न्यू यॉर्क से लाइव था और हमें इस शो में कुछ बेहद ज़बरदस्त मैच देखने को मिले, जिनमें NXT चैंपियनशिप के लिए जॉनी गार्गानो और एडम कोल के बीच हुआ मैच काफी ज़बरदस्त था, और इस शो के दौरान हमें कुछ नए चैंपियन भी मिले।

NXT टेकओवर में हुए सभी मैचों के परिणाम:

वॉर रेडर्स (हेंसन और रोव) vs रिकोशे और एलिस्टर ब्लैक- NXT टैग टीम चैंपियनशिप मैच

youtube-cover

इस मैच के दौरान दोनों ही टीमों ने ये साबित किया कि क्यों उन्हें ना सिर्फ NXT बल्कि रैसलिंग की दुनिया में इतना नाम प्राप्त है। एक ज़बरदस्त मैच के बाद वॉर रेडर्स (हेंसन और रोव) ने रिकोशे और एलिस्टर ब्लैक के खिलाफ NXT टैग टीम चैंपियनशिप डिफेंड कर ली, लेकिन मैच के बाद 'यू डिज़र्व इट' और वॉर रेडर्स की रिस्पेक्ट ये बताती है कि मैच कैसा था।

वॉर रेडर्स ने NXT टैग टीम चैंपियनशिप रिटेन कर ली।


पीट डन vs वॉल्टर- NXT UK चैंपियनशिप मैच

youtube-cover

वॉल्टर को यूँ ही इतना ताकतवर और प्रभावशाली नहीं माना जाता। उन्होंने अपने प्रदर्शन से विरोधियों को चुप कर दिया और आखिरकार पीट डन से NXT UK चैंपियनशिप जीतने में कामयाब रहे। पीट डन 685 दिन तक यूके चैंपियन थे। वो मॉडर्न एरा में सबसे लंबे समय तक WWE टाइटल अपने पास रखने वाले सुपरस्टार हैं, इससे पहले ये रिकॉर्ड ब्रॉक लैसनर के नाम था।

वॉल्टर बने नए NXT UK चैंपियन।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।

वैल्वेटीन ड्रीम vs मैट रिडल- NXT नॉर्थ अमेरिकन चैंपियनशिप मैच

youtube-cover

जब दो ज़बरदस्त रैसलर्स एक ही रिंग में एक साथ हों तो फैंस के लिए मनोरंजन ढेर सारा होता है, और कुछ वैसा ही हमें इस मैच में देखने को मिला जहाँ वैल्वेटीन ड्रीम ने मैट रिडल को हराकर NXT नॉर्थ अमेरिकन चैंपियनशिप रिटेन कर ली।

वैल्वेटीन ड्रीम ने मैट रिडल को हराकर NXT नॉर्थ अमेरिकन चैंपियनशिप रिटेन कर ली।

शायना बैजलर vs शिराई vs कायरी सेन vs बियांका बिलेर- NXT विमेंस चैंपियनशिप मैच

youtube-cover

जब NXT की चार सबसे अच्छी महिला रैसलर्स एक साथ एक ही रिंग में हों तो अच्छा एक्शन देखने को मिलेगा और इस समय जिस तरह से विमेंस रैसलिंग आगे बढ़ रही है उससे ये बात सच ही होती दिख रही है। इस मैच के दौरान काफी ज़बरदस्त हाई-फ़्लाइंग एक्शन देखने को मिला जिसकी वजह से फैंस का मनोरंजन हुआ, और चैंपियन ने अपना टाइटल रिटेन कर लिया।

शायना बैजलर यन ने अपना टाइटल रिटेन कर लिया

जॉनी गार्गानो vs एडम कोल- NXT चैंपियनशिप मैच

youtube-cover

इन दोनों में ज़बरदस्त एक्शन करने की क्षमता है और अगर आप इनका काम देखेंगे तो ये पाएंगे कि ये किसी भी विरोधी को हराने की हिम्मत रखते हैं। एक ज़बरदस्त लडे मैच के बाद जॉनी गार्गानो ने NXT चैंपियनशिप अपने नाम कर ली।

जॉनी गार्गानो बने नए NXT चैंपियन

Quick Links

Edited by विजय शर्मा
Be the first one to comment