Create

WWE NXT TakeOver के धमाकेदार इवेंट के बाद ट्विटर पर मचा बवाल, फैंस की प्रतिक्रियाओं का आया सैलाब

WWE NXT TakeOver 36 को लेकर सभी प्रशंसकों की प्रतिक्रियाएं अलग रही
WWE NXT TakeOver 36 को लेकर सभी प्रशंसकों की प्रतिक्रियाएं अलग रही

WWE NXT TakeOver 36 का सफलतापूर्वक अंत देखने को मिल गया है। इस इवेंट में कई शानदार मैच देखने को मिले। NXT के पीपीवी हमेशा ही जबरदस्त मुकाबलों से भरे हुए रहते हैं। NXT TakeOver का 36वां संस्करण धमाकेदार साबित हुआ। सुपरस्टार्स ने इस इवेंट में कुछ अच्छे मैच देकर सभी को प्रभावित किया।

NXT के इस इवेंट में कुछ टाइटल भी देखने को मिले वहीं एक बड़ा डेब्यू भी हुआ। हर एक फैन NXT के पीपीवी को लेकर प्रभावित था। WWE ने सही मायने में बेहतर काम किया। देखा जाए तो पिछले कुछ इवेंट्स के मुकाबले यह TakeOver ज्यादा अच्छा रहा। WWE ने पीपीवी की क्वालिटी में सुधार साफ तौर पर दिखाया है।

ट्विटर पर ज्यादातर लोग वॉल्टर और इल्जा ड्रैगूनोव के धमाकेदार मैच को लेकर बात कर रहे थे। इसके अलावा कई अन्य चीज़ों के बारे में भी फैंस के बीच चर्चा देखने को मिली। हर किसी की प्रतिक्रियाएं NXT TakeOver के विषय में अलग रही। इसलिए इस आर्टिकल में हम WWE के NXT TakeOver 36 को लेकर प्रशंसकों की प्रतिक्रियाओं को लेकर बात करने वाले हैं।

WWE NXT TakeOver को लेकर ट्विटर पर फैंस की प्रतिक्रियाएं

(मुझे सही मायने में लगता है कि इल्जा ड्रैगूनोव और वॉल्टर के लिए खराब मैच देना असंभव है, क्या नाइट थी।)

(कैमरन ग्रिम्स एक खजाना हैं।)

(यह नाइट का मेरा सबसे पसंदीदा मैच था। यह काफी जबरदस्त था, जरूर मैच ऑफ द ईयर है। इसमें कोई शक नहीं है।)

(एक और बढ़िया NXT TakeOver रहा।)

(क्या शानदार पीपीवी था।)

(लेकिन मेरे अनुसार यह NXT TakeOver इतिहास की सबसे अच्छी नाइट थी।)

(एक अच्छी NXT TakeOver 36 नाइट रही। )

(WWE NXT TakeOver एक बार फिर काफी बढ़िया था। बदलाव जरूर आने वाले हैं लेकिन मैं मानता हूँ कि यह सकारात्मक चीज़ें हैं। देखते हैं क्या होता है।)

(मैं मानती हूँ कि NXT TakeOver एक तगड़ा शो था। हर मैच अच्छा था। मैं कैमरन ग्रिम्स vs एलए नाइट के लिए आई थीं लेकिन मैंने हर चीज़ का आनंद लिया।)

Quick Links

Edited by Ujjaval Palanpure
Be the first one to comment