Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

WWE NXT TakeOver In Your House के 5 बेहतरीन फैसले

एडम कोल
एडम कोल
Amit Shukla
ANALYST
Modified 08 Jun 2020, 18:50 IST
टॉप 5 / टॉप 10
Advertisement

डब्लू डब्लू ई (WWE) NXT TakeOver In Your House में जो प्रदर्शन देखने को मिला है वो इस बात को बताने के लिए काफी है कि WWE के पास किस अद्भुत स्तर के सुपरस्टार्स हैं और अगर वो परफॉर्म करने का मौका पाएं तो वो क्या कर सकते हैं। अगर आपने NXT चैंपियनशिप के लिए हुए बैकस्टेज ब्रॉल मैच में एडम कोल (Adam Cole) और वेल्वेटीन ड्रीम (Velveteen Dream) का प्रदर्शन देखा है तो आप जानते हैं कि ये दोनों किस स्तर के परफॉर्मर हैं। यही बात शार्लेट फ्लेयर (Charlotte Flair), रिया रिप्ली (Rhea Ripley) और ईओ शिराई (Io Shirai) के लिए भी कही जा सकती है जो मेन इवेंट का हिस्सा थीं और जिसे शिराई ने जीतकर NXT विमेंस चैंपियनशिप अपने नाम कर ली है।

इस मैच के दौरान ऐसे कई पल आए जब फैंस इस बात पर यकीन नहीं कर पा रहे थे कि वो क्या देख रहे हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि इन तीन फीमेल सुपरस्टार्स ने ये दर्शा दिया कि मौका मिलने पर ये अपने विरोधी को कड़ी टक्कर दे सकते हैं। रिया रिप्ली द्वारा टाइटल ना जीतना कई लोगों को हैरान कर सकता है लेकिन ये एक अच्छा कदम था जहाँ रिया की जगह टाइटल ईओ शिराई को दिया गया। ये और इस जैसे कई फैसले शो के दौरान हुए जिन्होंने ये साफ कर दिया कि कंपनी आनेवाले वक्त में धमाल मचाएगी। आइए आपको बताते हैं उन पलों के बारे में जिनकी वजह से शो के फैसले सही लगते हैं:

WWE NXT चैंपियनशिप जल्द वेल्वेटीन ड्रीम के पास होगी

वेल्वेटीन ड्रीम एक लो ब्लो के कारण WWE NXT चैंपियनशिप जीतने में नाकाम रहे थे लेकिन ये एक अहम कारण है जिसकी वजह से उन्हें दोबारा मौका मिल सकता है। अबतक मिली खबरों के मुताबिक एडम कोल ने WWE के साथ एक नया कॉन्ट्रैक्ट साइन नहीं किया है जबकि कई बार ऐसी खबरें भी आ रही हैं कि उन्होंने नया कॉन्ट्रैक्ट साइन कर लिया है। इस बीच चूँकि कोई स्पष्ट जानकारी नहीं है तो अब इंतजार करना होगा इस हफ्ते के NXT शो का जहाँ WWE हमें इस सवाल का जवाब दे देगा।

1 / 3 NEXT
Published 08 Jun 2020, 18:50 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit