Create
Notifications

WWE NXT Wargames रिजल्ट्स: चैंपियन को नए स्टार ने किया पिन, फेमस सुपरस्टार को किया गया गंजा

WWE NXT का यह पीपीवी जबरदस्त रहा
WWE NXT का यह पीपीवी जबरदस्त रहा
Ujjaval Palanpure

WWE NXT TakeOver Wargames काफी धमाकेदार साबित हुआ। पीपीवी की शुरुआत और अंत Wargames मैच से देखने को मिली। साथ ही बीच में कुछ चैंपियनशिप मैच भी हुए। दो बड़े सुपरस्टार्स के बीच हेयर vs हेयर मैच भी बुक किया गया। खैर, इस आर्टिकल में हम NXT TakeOver Wargames में हुए सभी मैचों के नतीजों पर एक नजर डालेंगे।

- आईओ शिराई, कोरा जेड, केय ली रे और रेचल गोंजेलेज vs डकोटा काई, मैंडी रोज, जिजी डोलिन और जेसी जेन (विमेंस NXT Wargames मैच)

विमेंस सुपरस्टार्स के बीच यह मुकाबला जबरदस्त साबित हुआ। दोनों टीमों ने मिलकर बढ़िया काम किया। यह मुकाबला लगभग 31 मिनट तक चला और उन्होंने किसी भी तरह से फैंस को निराश नहीं किया। अंत में कोरा जेड ने जेसी जेन को पिन करते हुए अपनी टीम को एक अहम जीत दिलाई।

नतीजा: आईओ शिराई, कोरा जेड, केय ली रे और रेचल गोंजेलेज को जीत मिली

MSK का एक सैगमेंट दिखाया गया जहां वो शमन सागा को ढूंढ रहे हैं। उन्हें पता चला कि वो NXT के अगले एपिसोड में डेब्यू करेंगे।

एक बैकस्टेज सैगमेंट देखने को मिला जहां टीम ब्लैक एंड गोल्ड के सदस्य तैयारी कर रहे थे। टॉमैसो सिएम्पा ने जॉनी गार्गानो की तारीफ की और संकेत दिए कि यह उनका अंतिम मैच रहेगा।

- इम्पीरियम vs वॉन वैगनर और काइल ओ'राइली (NXT टैग टीम चैंपियनशिप)

इस मैच में सभी उम्मीद कर रहे थे कि नए चैंपियंस देखने को मिलेंगे। यह मैच रेसलिंग के हिसाब से काफी अच्छा था। मैच के अंत में इम्पीरियम ने काइल ओ'राइली पर डबल टीम फिनिशर का उपयोग किया और उन्हें पिन करते हुए मैच को जीता। मैच के बाद वॉन ने काइल पर हमला करते हुए उन्हें धोखा देने की कोशिश की। हालांकि, काइल ओ'राइली बच गए और उन्होंने वैगनर की बुरी हालत कर दी।

नतीजा: इम्पीरियम ने जीत हासिल की

लिगाडो डेल फैंटासामा का बैकस्टेज इंटरव्यू लिया गया। सैंटोस एस्कोबार ने बताया कि वो NXT के अगले एपिसोड में जायोन क्विन की बुरी हालत कर देंगे।

- ड्यूक हडसन vs कैमरन ग्रिम्स (हेयर vs हेयर मैच)

don't freak out, @sixftfiiiive, you look.... great.... kinda... maybe? 😬 #NXTWarGames #HairVsHair @CGrimesWWE https://t.co/d3Py4ri9XW

यह मैच उतना लंबा नहीं चला। हालांकि, दोनों रेसलर्स ने मुकाबले को बेहतर बनाने की पूरी कोशिश की। कई अच्छे मूव्स और फिनिशर्स देखने को मिले। हालांकि, अंत में कैमरन ने रोल-अप की मदद से हडसन को पिन किया और उन्हें इसी कारण जीत मिली। मैच के बाद हडसन ने ग्रिम्स पर हमला करते हुए बाल काटने के लिए उन्हें चेयर पर बैठा दिया। हालांकि, ग्रिम्स ने वापसी की और उनपर हमला किया। उन्होंने बाद में ट्रिमर से हडसन के बाल काट दिए।

नतीजा: कैमरन ग्रिम्स को जीत मिली

टीम 2.0 का सैगमेंट देखने को मिला जहां वो बड़े मैच के लिए तैयारी कर रहे थे।

- रॉड्रिक स्ट्रॉन्ग vs जो गेसी (क्रूजरवेट चैंपियनशिप मैच)

रॉड्रिक स्ट्रॉन्ग और जो गेसी का यह मुकाबला काफी रोचक साबित हुआ। इस मैच में गेसी ने चैंपियन का कड़ी टक्कर दी। बीच में गेसी के साथी ने उनकी मदद करने की कोशिश की लेकिन अंत में स्ट्रॉन्ग का पलड़ा भारी रहा। मैच के आखिरी समय पर स्ट्रॉन्ग ने अपना फिनिशर लगाया और पिन करते हुए मैच में जीत दर्ज की।

नतीजा: रॉड्रिक स्ट्रॉन्ग ने चैंपियनशिप को रिटेन किया

काइल ओ'राइली ने बैकस्टेज सैगमेंट में वॉन वैगनर के बारे में बात की। उन्होंने NXT के अगले एपिसोड में वैगनर को स्टील केज मैच के लिए चुनौती दी।

- टॉमैसो सिएम्पा, जॉनी गार्गानो, पीट डन और एलए नाइट vs ब्रॉन ब्रेकर, कार्मेलो हेज, टोनी डी' एंजलो और ग्रेसन वॉलर (मेंस NXT Wargames मैच)

यह मुकाबला रेसलिंग के हिसाब से काफी अच्छा था। समय-समय पर सुपरस्टार्स की एंट्री होती रही। बीच में कई हथियार भी रिंग में आते रहे। ट्रिक विलियम्स ने इंटरफेयर करने की कोशिश भी की लेकिन वो सफल नहीं हुए। मैच लंबा रहा और कई नियर फॉल्स देखने को मिले। अंत में ब्रॉन ब्रेकर ने टॉमैसो सिएम्पा पर अपना फिनिशर लगाया और पिन करते हुए अपनी टीम के लिए जीत हासिल की।

नतीजा: ब्रॉन ब्रेकर, कार्मेलो हेज, टोनी डी' एंजलो और ग्रेसन वॉलर ने मैच जीता

इस तरह से NXT Wargames पीपीवी का अंत हुआ।


Edited by Ujjaval Palanpure

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...