Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

NXT TakeOver WarGames रिजल्ट्स: WWE को मिला नया चैंपियन, सैथ रॉलिंस के पुराने साथी ने की चौंकाने वाली वापसी

NXT
NXT
ANALYST
Modified 07 Dec 2020, 10:32 IST
न्यूज़
Advertisement

NXT के टेकओवर हमेशा ही अच्छे रहते हैं और इसके चलते वॉरगेम्स से भी काफी ज्यादा उम्मीदें थी। सभी मैच जबरदस्त रहे और सुपरस्टार्स ने फैंस का मनोरंजन करने की कोशिश की। आइए NXT टेकओवर वॉरगेम्स में हुए सभी मैचों के नतीजों पर नजर डालते हैं।

- NXT वॉरगेम्स मैच: टीम शॉटज़ी (शॉटज़ी ब्लैकहार्ट, एम्बर मून, रिया रिप्ली और आइओ शिराई) vs टीम कैंडिस (कैंडिस लेरे, डकोटा काई, रेचल गोंजेलेज और टोनी स्टॉर्म)

इस मैच ने सबसे ज्यादा प्रभावित किया। मैच की शुरुआत डकोटा काई और एम्बर मून ने की। इसके बाद ब्लैकहार्ट ने एंट्री की और फिर रेचल गोंजेलेज ने मैच मी एंट्री की। चारों सुपरस्टार्स ने जबरदस्त एक्शन दिखाया और धीरे-धीरे अन्य सुपरस्टार्स भी मैच में आयी। कुछ ही समय में वॉरगेम्स का केज विमेंस स्टार्स से भर गया। जबरदस्त एक्शन के साथ कई सारे हथियारों का भी उपयोग हुआ। अंत जबरदस्त रहा जहां रेचल ने NXT विमेंस चैंपियन आइओ शिराई पर टॉप रोप से मूव लगाया और टीम को जीत दिलाई।

नतीजा: टीम कैंडिस (कैंडिस लेरे, डकोटा काई, रेचल गोंजेलेज और टोनी स्टॉर्म) ने जीत दर्ज की

- NXT टेकओवर: टॉमैसो सिएम्पा vs टिमोथी थैचर

दोनों सुपरस्टार्स ने एक शानदार मैच देकर अपना कद बढ़ाया है। सिएम्पा और थैचर का तालमेल बढ़िया रहा और इसके चलते मैच भी अच्छा रहा। थैचर ने मुख्य रूप से प्रभावित किया और पूर्व NXT चैंपियन पर भारी पड़े। खैर, टॉमैसो सिएम्पा ने अपने अनुभव का फायदा उठाया और अंत में उन्होंने विलो बैल की मदद से थैचर को धराशाई किया। साथ ही पिन करके जीत दर्ज की।

नतीजा: टॉमैसो सिएम्पा को जीत मिली

Advertisement

- NXT टेकओवर: कैमरन ग्रिम्स vs डेक्सटर लुमिस: स्ट्रैप मैच

ग्रिम्स काफी पहले से डेक्सटर लुमिस से परेशान था और एक बार फिर दोनों का मैच देखने को मिला। इस बार ये स्ट्रैप मैच था और ऐसे में कोई भी सुपरस्टार एक-दूसरे से बचकर भाग नहीं सकता था। पूरे मैच में लुमिस ने अपना जलवा बिखेरा और ग्रिम्स डरे हुए नजर आए। अंत भी कुछ इसी तरह से हुआ जब लुमिस ने अपने सबमिशन 'साइलेंस' में ग्रिम्स को फंसाया और जीत दर्ज की।

नतीजा: डेक्सटर लुमिस को जीत मिली

- NXT टेकओवर: लियोन रफ vs जॉनी गार्गानो vs डेमियन प्रीस्ट (नॉर्थ-अमेरिकन चैंपियनशिप मैच)

इस मैच से ज्यादा उम्मीदें नहीं थी लेकिन फिर भी सुपरस्टार्स ने अच्छा प्रदर्शन किया। उन्हें मैच के लिए बढ़िया टाइम दिया गया और देखा जाए तो सभी सुपरस्टार्स ने शानदार मूव्स दिखाए। लग रहा था कि लियोन रफ टाइटल रिटेन कर लेंगे। इसके बावजूद इस शानदार मैच के अंत ने सबको सरप्राइज कर दिया। दरअसल, घोस्टफेस में कुछ लोगों इंटरफेरेंस देखने को मिली और प्रीस्ट ने उनसे बदला लिया। इसके बावजूद अंत में फिर इंटरफेरेंस हुई और जॉनी ने इस बार फायदा उठाया। उन्होंने लियोन पर अपना फिनिशर लगाया और जीत दर्ज की।

नतीजा: जॉनी गार्गानो नए NXT नॉर्थ-अमेरिकन चैंपियन बने

मैच के बाद पता चला कि घोस्टफेस के पीछे ऑस्टिन थ्योरी थे और उन्होंने यहां अपनी वापसी भी की।

Advertisement

- NXT वॉरगेम्स मैच: द अनडिस्प्यूटेड एरा (एडम कोल, काइल ओ'राइली, बॉबी फिश और रोड्रिक स्ट्रॉन्ग) vs किंग्स ऑफ NXT (पीट डन, ओनी लोर्कन, डैनी बर्च और पैट मैकअफी)

मैच ने सबसे ज्यादा प्रभावित किया। सभी सुपरस्टार्स ने जबरदस्त प्रदर्शन किया और अंत में मैच में जान फूंकी। पैट मैकअफी ने अपनी रेसलिंग स्किल्स में बड़ा सुधार दर्शाया। खैर, अनडिस्प्यूटेड एरा के पास अनुभव था और उन्होंने पूरे मैच में इसका फायदा उठाया। इस वॉरगेम्स मैच में टेबल्स और स्टील चेयर्स का काफी ज्यादा उपयोग देखने को मिला। अंत भी जबरदस्त साबित हुआ जहां काइल ओ'राइली ने लोर्कन पर चेयर रखकर स्प्रिंगबोर्ड नीड्राप लगाया और जीत दर्ज की।

नतीजा: द अनडिस्प्यूटेड एरा (एडम कोल, काइल ओ'राइली, बॉबी फिश और रोड्रिक स्ट्रॉन्ग) को जीत मिली

इस तरह से शानदार NXT TakeOver WarGames का अंत हुआ।

Published 07 Dec 2020, 10:11 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit