Create

WWE को सिर्फ 21 दिनों में मिल नए चैंपियंस, फेमस Superstar को चोटिल होने के कारण लगा बड़ा झटका

WWE NXT यूके में मिले नए टैग टीम चैंपियंस
WWE NXT यूके में मिले नए टैग टीम चैंपियंस
reaction-emoji
Prajwal Tripathi

WWE NXT UK के इस हफ्ते के एपिसोड में नए टैग टीम चैंपियंस देखने को मिले। ब्रुक्स जेनसेन और जोश ब्रिग्स नए टैग टीम चैंपियन बन गए हैं। हाल ही में एश्टन स्मिथ (Ashton Smith) और ओलिवर कार्टर (Oliver Carter) को मात्र 21 दिन के चैंपियनशिप रन के बाद NXT UK टैग टीम चैंपियनशिप छोड़नी पड़ गई थी। स्मिथ और कार्टर ने मुसटैक माउंटेन (Mustache Mountain) और डाय फैमिली (Die Familie) को 2 जून के एपिसोड में हराकर टैग टीम चैंपियनशिप जीती थी लेकिन एश्टन स्मिथ की MCL चोट के कारण उन्हें चैंपियनशिप छोड़नी पड़ गई।

NXT UK के इस हफ्ते के एपिसोड में वेकेंट टैग टीम चैंपियनशिप के लिए फैटल 4वे मैच की घोषणा हुई जिसमें NXT 2.0 के जोस ब्रिग्स और ब्रुक्स जेनसेन ने जीत दर्ज की। ब्रिग्स और ब्रूक्स जेनसेन ने डाय फैमिली ,मार्क एंड्रू - वाइल्ड बोर और डेव मस्टिफ -जैक स्टार्ज की जोड़ियों को हराकर नए चैंपियंस बने।

Meet your NEW #NXTUK Tag Team Champions: #JoshBriggs & @BrooksJensenWWE! https://t.co/Wm8tceYZCA

जॉस ब्रिग्स और ब्रूक्स जेनसेन की WWE NXT UK टैग टीम चैंपियनशिप जीतने के बाद आई प्रतिक्रिया

ब्रिग्स और जेनसेन ने इस हफ्ते NXT UK ब्रांड के लिए अपना डेब्यू करते हुए टैग टीम चैंपियनशिप जीतकर इतिहास रच दिया। चैंपियन बनने के बाद बैकस्टेज इंटरव्यू में ब्रिग्स और जेनसेन ने कहा कि यह बस शुरुआत है , अभी उन्हें बहुत लंबा सफर तय करना है। साथ ही नए WWE NXT UK टैग टीम चैंपियंस ने पूर्व टैग टीम चैंपियंस ग्रिज़ल्ड यंग वेटरन्स,स्मिथ और कार्टर और मुसटैक माउन्टेन की सफलता का उदाहरण भी दिया।

ब्रूक्स-जेनसेन ने अपनी यह जीत अपने पिता पूर्व WWE स्टार बुल बुकानन को समर्पित की जिन्होंने उन्हें ट्रेनिंग दी और हमेशा सपोर्ट किया। साथ ही जेनसेन ने अपनी माँ का भी शुक्रिया अदा किया और उन्हें उनके घुटनों की सर्जरी के लिए शुभकामनाएं भी दीं।

"यह तो हमारे खून में है ,लेकिन अभी सफर बहुत लंबा है और हम उसके लिए पूरी तरह से तैयार हैं। "
youtube-cover

ब्रिग्स और जेनसेन NXT UK ब्रांड के सातवें टैग टीम चैंपियंस हैं लेकिन अभी तक यह नहीं पता है कि NXT 2.0 स्टार्स कब तक UK में रहेंगे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...