Create

WWE News: फेमस Superstar ने अपने कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने और रिंग से दूर रहने के चौंकाने वाले कारण का किया खुलासा

पूर्व wwe सुपरस्टार कैंडी फ्लॉस ने 2018 में किया था डेब्यू
पूर्व wwe सुपरस्टार कैंडी फ्लॉस ने 2018 में किया था डेब्यू

WWE NXT यूके की पूर्व सुपरस्टार कैंडी फ्लॉस (Candy Floss) ने 2021 में ब्रांड से अपने जाने के बारे में बात की है। फ्लॉस ने 2018 में WWE ज्वाइन किया था और फिर उसी साल अक्टूबर में उन्हें NXT यूके में अपना डेब्यू करने का मौका मिला था। उन्होंने NXT यूके चैंपियनशिप के लिए रिया रिप्ली (Rhea Ripley) को चैलेंज किया था, लेकिन टाइटल जीतने में सफल नहीं हो सकी थीं।

इसके बाद उन्होंने ब्रेक लिया था और फिर दिसंबर 2021 में प्रमोशन को छोड़ दिया था। कैंडी ने हाल ही में WWE छोड़ने के बारे में ट्विटर पर बड़ा बयान दिया है और बताया है कि कैसे उन्होंने मानसिक स्वास्थ्य के लिए लंबी लड़ाई लड़ी है। उन्होंने कहा है कि वह अपने WWE के सफर को अच्छे से समाप्त करना चाहती थी और साथ ही मुश्किल दिनों में समर्थन देने के लिए WWE को धन्यवाद भी कहा है।

कैंडी ने कहा, दिसंबर 2021 में WWE के साथ मेरा कॉन्ट्रैक्ट समाप्त हो गया था। यह मेरे लिए काफी दुखद था क्योंकि मैंने कॉन्ट्रैक्ट पाने के लिए कड़ी मेहनत की थी और मैं नहीं चाहती थी कि मेरा सफर इस तरह समाप्त हो। मैं WWE को धन्यवाद कहना चाहूंगी क्योंकि उन्होंने मेरे साथ काफी अच्छा व्यवहार किया क्योंकि मुझे पता है कि यह आसान परिस्थिति नहीं थी।

WWE NXT यूके से ब्रेक लेने के कारण का भी कैंडी फ्लॉस ने किया खुलासा

WWE में तीन साल का समय बिताने के बावजूद कैंडी ने रिंग में बेहद कम समय बिताया। उन्होंने अपने ट्विटर पोस्ट में बताया कि वह अपनी मां के कैंसर की लड़ाई के कारण ब्रेक पर थीं। उन्होंने WWE के सपोर्ट के बारे में भी बताया।

उन्होंने कहा, मेरा तनाव और मानसिक समस्या का इलाज चल रहा था क्योंकि मैंने अपनी फेवरिट इंसान अपनी मां को जीवन के लिए संघर्ष करते हुए देखने की पीड़ा झेली थी। मैंने निर्णय लिया था कि मुझे अपने मानसिक स्वास्थ्य पर ध्यान देना होगा और WWE इससे अधिक सपोर्ट नहीं कर सकती थी।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment