WWE में अगले हफ्ते दिग्गजों के बड़े मैच के लिए जोड़ी गई खतरनाक शर्त, स्टील केज के अंदर होगा धमाकेदार मुकाबला

WWE NXT Vengeance 2022 के बड़े मैच में जोड़ी गई खतरनाक शर्त
WWE NXT Vengeance 2022 के बड़े मैच में जोड़ी गई खतरनाक शर्त

WWE NXT में पिछले कई महीनों से पीट डन (Pete Dunne) और टोनी डी'एंजेलो (Tony D'Angelo) एक-दूसरे के सबसे बड़े दुश्मन बने हुए हैं। कुछ दिन पहले NXT Vengeance Day 2022 के लिए उनके बीच मैच का ऐलान किया गया था, जिसमें अब एक नई शर्त को जोड़ा गया है।

पहले ये एक रेगुलर मैच होने वाला था, लेकिन अब ये स्टील केज के अंदर लड़ा जाएगा, जिसमें खतरनाक हथियारों के इस्तेमाल की इजाजत भी होगी। इस हफ्ते NXT के एपिसोड में डन का ड्रैको एंथनी से वन-ऑन-वन मैच हुआ, जिसमें शुरू से लेकर अंत तक बहुत खतरनाक मूव्स लगते देखे गए। मैच के अंतिम क्षणों में एंथनी ने क्रोबार से डन पर हमला करने की कोशिश की, लेकिन ऐसा करना उन्हें भारी पड़ा।

अंत में जीत पीट डन के हाथ लगी, लेकिन मैच के समाप्त होने के बाद टोनी डी'एंजेलो ने ब्रिटिश रेसलर पर पीछे से अटैक किया, लेकिन डन ने रिंग के नीचे से कई बड़े हथियार निकाल कर Vengeance Day 2022 में एंथनी को 'Waeponized Steel Cage' मैच के लिए चुनौती दी। खास बात ये है कि एंथनी ने भी इस ऑफर को स्वीकार कर लिया है, इसलिए अब इस स्टील केज मैच में दोनों सुपरस्टार खतरनाक हथियारों की मदद से अपने विरोधी को सबक सिखा पाएंगे।

WWE NXT Vengeance Day 2022 के लिए कई अन्य बड़े मैच सामने आ चुके हैं

पीट डन vs टोनी डी'एंजेलो के अलावा भी WWE NXT Vengeance Day 2022 के लिए कई बड़े मुकाबलों का ऐलान किया जा चुका है। इवेंट में कार्मेलो हायेस को कैमरून ग्राइम्स के खिलाफ अपनी NXT नॉर्थ अमेरिकन चैंपियनशिप बेल्ट को डिफेंड करना होगा।

इसके अलावा टॉक्सिक अट्रेक्शन को NXT विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप के लिए इंडी हार्टवेल और पर्सिया पिरोटा की टीम चैलेंज करेगी। इस बीच मेंस Dusty Rhodes टैग टीम क्लासिक टूर्नामेंट का फाइनल भी होगा, जिसमें द क्रीड ब्रदर्स और MSK आमने-सामने होंगे। वहीं इवेंट के सबसे बड़े मुकाबले में ब्रॉन ब्रेकर को सेंटोस एस्कोबार के खिलाफ अपनी WWE NXT चैंपियनशिप का बचाव करना होगा।