Create

WWE NXT Vengeance Day 2022 का मैच कार्ड: चैंपियनशिप के लिए होंगे धमाकेदार मैच

WWE NXT के अगले इवेंट में कई बड़े मैच देखने को मिलेंगे
WWE NXT के अगले इवेंट में कई बड़े मैच देखने को मिलेंगे

WWE NXT 2.0 का अगला इवेंट Vengeance Day 2022 रहने वाला है। इस इवेंट के लिए WWE ने कई अच्छे मैचों का ऐलान कर दिया है। दरअसल, Vengeance Day पहले WWE के सबसे अहम इवेंट्स में से एक था लेकिन बाद में इसे हटा दिया गया। अब WWE ने इसे अपने तीसरे ब्रांड के शो के तौर पर उपयोग करना शुरू किया है।

Vengeance Day का आयोजन 15 फरवरी (भारत में 16 फरवरी) को होगा। NXT में पिछले कुछ समय में काफी बदलाव आया है। इस शो के लुक और नाम के अलावा रोस्टर भी बदला है। नए वर्जन की शुरुआत के बाद NXT के अहम इवेंट्स शानदार रहे हैं और इसी वजह से इवेंट से काफी ज्यादा उम्मीदें रहेंगी।

किसी भी इवेंट को उसका मैच कार्ड चर्चा का विषय बनाता है। NXT के Vengeance Day में अच्छे मैच देखने को मिलेंगे और WWE ने अपने शोज़ में इन्हें हाइप करने की पूरी कोशिश की है। हर किसी के मन में सवाल होगा कि आखिर इस इवेंट में किन-किन सुपरस्टार्स के बीच मैच देखने को मिलेगा। इसलिए इस आर्टिकल में हम NXT Vengeance Day 2022 में होने वाले सभी मैचों के बारे में बात करेंगे।

WWE NXT Vengeance Day 2022 का पूरा मैच कार्ड

- टॉक्सिक अट्रैक्शन (जिजी डोलिन और जेसी जेन) (c) vs इंडी हार्टवेल और पर्शिया पिरौटा (NXT विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप मैच)

- द क्रीड ब्रदर्स vs MSK (मेंस डस्टी रोड्स टैग टीम क्लासिक फाइनल्स मैच और इसके विजेता को NXT टैग टीम चैंपियनशिप के लिए मैच मिलेगा)

- कार्मेलो हेस (c) vs कैमरन ग्रिम्स (NXT नॉर्थ अमेरिकन चैंपियनशिप मैच)

- पीट डन vs टोनी डी'एंजेलो (वेपनाइज़्ड स्टील केज मैच)

- ब्रॉन ब्रेकर (c) vs सैंटोस इस्कोबर (NXT चैंपियनशिप मैच)

WWE ने अभी अपने इस इवेंट के लिए सिर्फ इतने ही मैच आधिकरिक रूप से बुक किए हैं। आगे जाकर कुछ अन्य मुकाबलों का ऐलान भी देखने को मिल सकता है। WWE पर अपने इस इवेंट को अच्छा बनाने का दबाव है और मैच कार्ड को देखकर लग रहा है कि NXT का Vengeance Day 2022 इवेंट सही मायने में काफी खास साबित होगा।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment