Create

WWE के अगले इवेंट के लिए बड़े टाइटल मैच का हुआ ऐलान, 4 फेमस Superstars रिंग में मचाएंगे धमाल

WWE NXT Vengeance Day में कई मैचों का आयोजन किया जा चुका है
WWE NXT Vengeance Day में कई मैचों का आयोजन किया जा चुका है

WWE के अगले इवेंट NXT Vengeance Day के लिए एक और बड़े टाइटल मैच का ऐलान कर दिया गया है। बता दें, इस इवेंट का आयोजन WWE Elimination Chamber 2022 से कुछ दिन पहले ही होने वाला है। हाल ही में ऐलान हुए मैच की बात की जाए तो जिजी डोलिन (Gigi Dolin) और जेसी जेन (Jacy Jayne) को Vengeance Day में इंडी हार्टवेल (Indi Hartwell) और पर्सिया पिरोटा (Persia Pirotta) के खिलाफ मैच में अपना विमेंस टैग टाइटल डिफेंड करना है।

The NXT Women's Tag Team Titles will be on the line at #WWENXT Vengeance Day! @jacyjaynewwe @gigidolin_wwe @indi_hartwell @persiawwe wwe.com/shows/wwenxt/a…

बता दें, टॉक्सिक अट्रैक्शन पिछले कुछ हफ्तों से पर्सिया पिरोटा, इंडी हार्टवेल और के ली रे के खिलाफ फिउड में हैं। पिछले हफ्ते टॉक्सिक अट्रैक्शन को सिक्स-विमेंस टैग टीम मैच में पर्सिया, इंडी और के ली रे के खिलाफ मैच में हार मिली थी। वहीं, के ली रे ने इस हफ्ते NXT में SUV कार के जरिए जिजी डोलिन & पर्सिया पिरोटा को किडनैप कर लिया था।

शो में के ली रे अपनी बेसबॉल बैट का इस्तेमाल करके मैंडी रोज पर दबदबा बनाते हुए भी दिखाई दी थीं। बता दें, इस हफ्ते NXT के अंत में के ली रे ने कहा कि वो मैंडी रोज के खिलाफ NXT विमेंस चैंपियनशिप मैच के लिए 15 फरवरी को होने जा रहे Vengeance Day इवेंट का इंतजार नहीं कर सकती। अब इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच अगले हफ्ते NXT में विमेंस चैंपियनशिप मैच देखने को मिलने वाला है।

वहीं, Vengeance Day में जिजी डोलिन & जेसी जेन पहली बार अपना विमेंस टैग टीम टाइटल्स डिफेंड करने वाली हैं और बता दें, जिजी डोलिन & जेसी जेन ने इस टाइटल को 9 नंवबर 2021 को Halloween Havoc में हुए लैडर मैच में पर्सिया पिरोटा & इंडी हार्टवेल और पूर्व चैंपियंस आईओ शिराई & जोई स्टार्क को हराकर जीता था।

WWE NXT Vengeance Day के लिए कई मैचों का ऐलान किया जा चुका है

WWE NXT विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप मैच के अलावा Vengeance Day के लिए दो और मैचों का ऐलान किया गया है। बता दें, कार्मेलो हेज, कैमरन ग्रिम्स के खिलाफ मैच में अपना NXT नॉर्थ अमेरिकन चैंपियनशिप डिफेंड करते हुए नजर आएंगे। इसके अलावा इस इवेंट में मेंस डस्टी रोड्स टैग टीम क्लासिक का फाइनल भी होना है।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment