Create

Roman Reigns के भाई को चैंपियनशिप मैच मिलने और मेन इवेंट में बवाल के बाद WWE को हुआ फायदा, रेटिंग में हुई बढ़ोत्तरी

WWE को इस हफ्ते हुआ जबरदस्त फायदा
WWE को इस हफ्ते हुआ जबरदस्त फायदा

WWE Raw की व्यूअरशिप इस हफ्ते काफी शानदार रही। NXT का एपिसोड भी इस हफ्ते जबरदस्त रहा। व्यूअरशिप में थोड़ा उछाल देखने को मिला। इस हफ्ते NXT के शो को 628,000 व्यूअर्स ने देखा। पिछले हफ्ते ये आंकड़ा 624,000 था। पिछले हफ्ते के मुकाबले इस हफ्ते 0.64 प्रतिशत की बढ़ोत्तरी देखने को मिली।

WWE NXT का शो इस हफ्ते अच्छा रहा, व्यूअरशिप में भी आया अच्छा उछाल

WWE Raw और NXT की व्यूअरशिप पिछले कुछ समय से लगातार चिंता का विषय बनी हुई थी। पिछले कुछ हफ्तों से दोनों ब्रांड्स की व्यूअरशिप में बढ़ोत्तरी देखने को मिल रही है। डॉल्फ जिगलर के NXT चैंपियन बनने के बाद कंपनी को फायदा हो रहा है।

NXT के इस हफ्ते के एपिसोड में काफी कुछ देखने को मिला। कुछ अच्छे मैच और सैगमेंट्स फैंस को देखने को मिले। रोमन रेंस के भाई सोलो सिकोआ ने इस बार धमाल मचाया। उम्मीद के मुताबिक अब उनका तगड़ा पुश शुरू हो गया है। शो की शुरुआत में सोलो सिकोआ का मुकाबला रॉड्रिक स्ट्रॉन्ग के साथ हुआ। ये मैच काफी अच्छा रहा। सोलो सिकोआ ने इस मैच में जीत हासिल कर ली है। नॉर्थ अमेरिकन चैंपियनशिप के लिए सोलो ने अब क्वालिफाई कर लिया है। जल्द ही वो चैंपियन भी बन सकते हैं।

ब्रॉन ब्रेकर और रॉबर्ट रूड के बीच भी इस बार शानदार मुकाबला हुआ। रूड की इस मैच में हार हुई। विमेंस डिवीजन ने भी इस बार जबरदस्त काम किया। मेन इवेंट में भी काफी बवाल इस बार देखने को मिला। कुल मिलाकर देखा जाए तो इस बार शो काफी अच्छा रहा। NXT को अब इस तरह का मोमेंटम आगे भी जारी रखना होगा। हर हफ्ते कुछ ना कुछ नया WWE को इस शो में करना होगा। पिछले कुछ हफ्तों से देखा जाए तो सुपरस्टार्स की बुकिंग भी शानदार अंदाज में की जा रही है। रूड और जिगलर ने भी अभी तक NXT में जबरदस्त काम किया है। WWE ने भी जिगलर को NXT चैंपियन बनाकर अच्छा काम किया। अब शायद वो लंबे समय तक NXT चैंपियन बने रहेंगे। ऐसा होगा तो कंपनी को और भी फायदा होगा।

.@WWESoloSikoa is headed to NXT #StandAndDeliver to challenge for the NXT North American Title! #WWENXT https://t.co/IX5KwMtdC9

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment