Create

WWE के अगले पीपीवी के लिए बड़े चैंपियनशिप मैच का हुआ ऐलान, 4 सुपरस्टार्स रिंग में मचाएंगे बवाल

WWE के अगले इवेंट NXT WarGames के लिए कई धमाकेदार मैचों का ऐलान किया जा चुका है
WWE के अगले इवेंट NXT WarGames के लिए कई धमाकेदार मैचों का ऐलान किया जा चुका है

WWE NXT के अगले बड़े इवेंट WarGames के लिए एक बड़े टाइटल मैच का ऐलान हुआ है। इस इवेंट में NXT टैग टीम चैंपियंस इम्पीरियम के मार्सेल बार्थेल (Marcel Barthel) & फेबियन ऐक्नर (Fabian Aichner), काइल ओ'राइली (Kyle O'Reilly) और वॉन वैगनर (Von Wagner) के खिलाफ मैच में अपना टैग टीम टाइटल्स डिफेंड करते हुए नजर आएंगे।

बता दें, WarGames इवेंट में होने जा रहे टैग टीम चैंपियनशिप मैच के नंबर वन कंटेंडर के लिए इस हफ्ते NXT में काइल ओ'राइली & वॉन वैगनर का लिगाडो डेल फैंटासामा के जोएक्विन वाइल्ड & राउल मेंडोजा की टीम से सामना हुआ था।

After defeating #LegadoDelFantasma on #WWENXT, @KORcombat & @WWEVonWagner earned the right to challenge @Marcel_B_WWE & @FabianAichner for the #NXTTagTitles this Sunday at #NXTWarGames!📺 8/7c on @peacockTV in the U.S. and @WWENetwork everywhere else https://t.co/wDYGYvPUlW

इम्पीरियम ने 26 अक्टूबर को हुए हैलोवीन हैवक में MSK को हराकर NXT टैग टीम चैंपियनशिप पर कब्जा किया था और वो WarGames में पहली बार अपना टाइटल डिफेंड करते हुए नजर आएंगे। NXT WarGames स्पेशल इवेंट का आयोजन 5 दिसंबर (भारत में 6 दिसंबर) को होने जा रहा है।

बता दें, इस हफ्ते NXT के एपिसोड के जरिए WarGames इवेंट का बिल्ड-अप अब समाप्त हो चुका है और इस इवेंट के लिए टैग टीम चैंपियनशिप मैच के अलावा और भी कई बेहतरीन मैच बुक किये गए हैं और ऐसा लग रहा है कि यह इवेंट शानदार साबित हो सकता है।

WWE NXT WarGames में कई बेहतरीन मैच देखने को मिलेंगे

NXT WarGames के लिए कुल 5 मैचों का ऐलान किया गया है और इस इवेंट में टैग टीम चैंपियनशिप मैच के अलावा दो बड़े WarGames मैच देखने को मिलेंगे। बता दें, WarGames में टीम ब्लैक & गोल्ड का टीम NXT 2.0 से सामना होगा। इसके साथ ही टीम रेचल का टीम डकोटा से सामना होने जा रहा है। वहीं, कैमरन ग्रिम्स और ड्यूक हडसन के बीच हेयर vs हेयर मैच देखने को मिलेगा।

साथ ही, रॉड्रिक स्ट्रॉन्ग, जो गेसी के खिलाफ क्रूजरवेट चैंपियनशिप डिफेंड करते हुए नजर आएंगे। देखा जाए तो WarGames का मैच कार्ड काफी शानदार लग रहा है, हालांकि, यह देखना रोचक होगा कि यह इवेंट फैंस को कितना पसंद आता है।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment