WWE NXT WarGames के जबरदस्त मेन इवेंट के बाद ट्विटर पर आया फैंस की प्रतिक्रियाओं का सैलाब 

WWE NXT WarGames पीपीवी काफी ज्यादा जबरदस्त साबित हुआ
WWE NXT WarGames पीपीवी काफी ज्यादा जबरदस्त साबित हुआ

WWE NXT का बहुत ही शानदार पीपीवी वॉरगेम्स (WarGames) हाल ही में देखने को मिला। NXT के इस पीपीवी में कई जबरदस्त मुकाबले देखने को मिले और शुरुआत से लेकर अंत तक सभी मैचों ने काफी प्रभावित किया। मेन इवेंट में ओल्ड स्कूल और न्यू स्कूल के बीच WarGames मैच देखने को मिला।

इसे साल का सबसे बेस्ट मैच भी कहा जा सकता है। यह मैच पूरी तरह से उम्मीदों पर खरा उतरा और अंत में न्यू स्कूल टीम ने धमाकेदार जीत दर्ज की। ब्रॉन ब्रेकर ने टॉमैसो सिए्म्पा को पिन करते हुए अपनी टीम को जीत दिलाई। इस पीपीवी को लेकर फैंस की जबरदस्त प्रतिक्रियाएं देखने को मिली हैं।

WWE NXT WarGames पीपीवी को लेकर ट्विटर पर किसने क्या कहा?

(मेंस WarGames में वो सबकुछ था जो होना चाहिए था। यह इस साल का NXT का सबसे बेहतरीन मैच था। यह WWE का भी साल के सबसे बेहतरीन मैचों में से एक था। बहुत ही ज्यादा शानदार)

(गार्गना, सिएम्पा और पूरा NXT ब्लैक एंड गोल्ड ऐरा आपका शुक्रिया। आपको मिस किया जाएगा)

(सच कहूं तो इस शो से मुझे ज्यादा उम्मीद नहीं थी। मैंने सोचा था यह अच्छा होगा और मुझे नहीं लगा था कि 2.0 को उम्मीदों को पार करने की जरूरत थी, लेकिन उन्होंने ऐसा किया। वो Takeover की लेगेसी को आगे लेकर गए हैं। 2.0 के ऊपर कोई शक नहीं कर सकता है।

(अच्छा मैच। हालांकि अभी भी NXT 1.0 ही आगे है। 2.0 को फ्यूचर में अभी काफी कुछ करना है।)

(ब्रॉन ब्रेकर और कोरा जेड NXT 2.0 के फेस हैं। अगले वर्ल्ड चैंपियन।)

(यह आखिरी बार था जब हमने बेथ फीनिक्स की कमेंट्री को NXT में सुना। मुझे नहीं पता कि यह मुझे इतना इमोशनल क्यों कर रहा)

(NXT 2.0 ने पिछले कुछ सालों का सबसे अच्छा WarGames दिया। शुरुआत से लेकर अंत तक यह शानदार था। टीम 2.0 को जीतना चाहिए था और ऐसा ही हुआ)

(यह मैच शानदार था। पिछले कुछ सालों में देखा गया सबसे बेस्ट मैच में से एक)

(मुझे लगता है कि NXT WarGames ने शानदार तरीके से डिलीवर किया। मैं इस इवेंट के लिए बहुत ज्यादा हाइप नहीं था, लेकिन यह शो जबरदस्त था। अगर हमने आखिरी बार जॉनी गार्गानो को देखा, तो यह क्या शानदार रन था। मेरे दिल में उनके लिए खास जगह रहेगी)

(शुक्रिया जॉनी गार्गानो, शुक्रिया काइल ओ'राइली, शुक्रिया बेथ फीनिक्स। NXT के लिए एक ऐरा का अंत हो सकता है, लेकिन उन्हें NXT प्रोग्रामिंग में देखना शानदार था)