Create
Notifications

WWE NXT में इस हफ्ते होने जा रहे मैच में जोड़ी गई बड़ी शर्त, जीतने वाली टीम को होगा बड़ा फायदा

WWE NXT के इस हफ्ते के एपिसोड के लिए कई बड़े मैचों की घोषणा हुई है
WWE NXT के इस हफ्ते के एपिसोड के लिए कई बड़े मैचों की घोषणा हुई है
Subham Pal
visit

इस हफ्ते WWE NXT में होने वाले ट्रिपल थ्रेट मैच के नतीजे का अगले हफ्ते हैलोवीन हैवक में होने जा रहे टैग टीम टाइटल मैच पर बड़ा असर पड़ेगा। बता दें, अगले हफ्ते NXT विमेंस टैग टीम चैंपियंस आईओ शिराई & जोई स्टार्क ट्रिपल थ्रेट मैच में टॉक्सिक अट्रैक्शन और इंडी हार्टवेल & पर्सिया पिरोटा के खिलाफ मैच में अपना टाइटल डिफेंड करती हुई नजर आएंगी।

इन तीनों में से एक टीम को मैच के दौरान बड़ा फायदा मिलेगा। बता दें, इस हफ्ते NXT में इन तीनों टीम्स में से एक-एक सुपरस्टार ट्रिपल थ्रेट मैच में हिस्सा लेंगी। यह मैच जीतने वाली टीम को अगले हफ्ते हैलोवीन हैवक में व्हील घूमाकर NXT विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप मैच के लिए स्टिपुलेशन चुनने का मौका मिलेगा।

हालांकि, यह देखना रोचक होगा कि मैच का विजेता व्हील घूमाकर अपनी टीम के लिए NXT टैग टीम चैंपियनशिप जीतने की राह आसान कर पाता है या नहीं और इस चीज़ का जल्द ही पता चल जाएगा।

Who wants to spin the wheel?The winner of this Tuesday's #TripleThreat Match will set the stakes for the #WWENXT Women's Tag Team Title Match at #HalloweenHavoc. @shirai_io @ZoeyStarkWWE @gigidolin_wwe @jacyjaynewwe @indi_hartwell @persiawwe https://t.co/z030vEMAsY

क्या WWE NXT चैंपियन टॉमैसो सिएम्पा और ब्रॉन ब्रेकर साथ रह पाएंगे?

अगले हफ्ते हैलोवीन हैवक में NXT चैंपियन टॉमैसो सिएम्पा को ब्रॉन ब्रेकर के खिलाफ मैच में अपना टाइटल डिफेंड करना है। हालांकि, इस मैच से पहले इस हफ्ते NXT में टॉमैसो सिएम्पा, ब्रॉन ब्रेकर के साथ मिलकर द ग्रिजल्ड यंग वेटरंस का टैग टीम मैच में सामना करते हुए नजर आएंगे।

यह देखना रोचक होगा कि इस मैच के दौरान सिएम्पा और ब्रॉन ब्रेकर एक-दूसरे का साथ देते हैं या फिर मैच के दौरान ही इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच फाइट शुरु हो जाएगी। हैलोवीन हैवक में होने जा रहे NXT चैंपियनशिप मैच को हाइप करते हुए WWE.com पर लिखा गया-

"ब्रॉन ब्रेकर चाहेंगे कि हैलोवीन हैवक में टॉमैसो सिएम्पा पूरी तरह फिट होकर एंट्री करे। इसलिए अगर द ग्रिजल्ड यंग वेटरंस, टॉमैसो सिएम्पा पर हमला करने की कोशिश करते हैं तो ब्रॉन ब्रेकर, सिएम्पा को जरूर बचाएंगे।"

बता दें, इस हफ्ते NXT के लिए इन दोनों मैचों के अलावा भी कई और मैचों की घोषणा की गई है। इस हफ्ते NXT में टोनी डी'एंजेलो एक्शन में दिखाई देंगे। इसके अलावा ओडेसी जोन्स और आंद्रे चेस के बीच NXT ब्रेकआउट टूर्नामेंट मैच भी देखने को मिलने वाला है।


Edited by Subham Pal
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now